दिलचस्प

Video : टेनिस ही नहीं डांस में भी अव्वल हैं सानिया मिर्जा, वीडियो हो रहा वायरल

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
इस वीडियो के साथ सानिया मिर्जा ने कैप्शन में लिखा है, नये साल में डांस करना कुछ ऐसा है, मुझे पहली ऑफिशियल डांस क्लास देने के लिये धन्यवाद ।

New Delhi, Jan 05 : टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा ने अपने पति शोएब मलिक के साथ दुबई में न्यू ईयर सेलिब्रेट किया, सानिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो नये साल का स्वागत स्वैग से करती नजर आ रही हैं, ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, वीडियो में टेनिस स्टार सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है के गाने स्वैग से स्वागत… पर डांस स्टेप करती नजर आ रही है।

दुबई में डांस क्लास
सानिया मिर्जा दुबई में डांस क्लास ले रही हैं, इस बात की जानकारी खुद टेनिस स्टार ने दी है। इस वीडियो के साथ सानिया ने कैप्शन में लिखा है, नये साल में डांस करना कुछ ऐसा है, मुझे पहली ऑफिशियल डांस क्लास देने के लिये धन्यवाद । जैसे ही सानिया ने ये वीडियो पोस्ट किया, ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

सोशल मीडिया पर वायरल
टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को सोशल मीडिया सनसनी भी कहा जाता है, उनसे जुड़ी कोई भी वीडियो, या तस्वीर कुछ ही घंटे में वायरल हो जाती है। कुछ ऐसा ही इस वीडियो के साथ भी हुआ, जैसे ही टेनिस स्टार ने ये वीडियो पोस्ट किया, महज कुछ घंटों के भीतर ही इसे लाखों व्यूज मिल गये, सानिया के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

टेनिस से दूर हैं सानिया
आपको बता दें कि घुटने में चोट लगने की वजह से सानिया मिर्जा फिलहाल टेनिस से दूर है, इसी वजह से वो नये साल के पहले ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन में हिस्सा नहीं ले पाई, फिलहाल टेनिस सनसनी अपने पति शोएब मलिक के साथ दुबई में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं।

चोट से परेशान
सानिया घुटने में चोट से परेशान हैं, इसी वजह से वो टेनिस कोर्ट से दूर हैं, आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलियन ओपन में वो हिस्सा नहीं ले रही है, उन्होने कहा था कि मुझे घुटने में जिस जगह चोट लगी है, इसे जम्पर्स नी कहते हैं, इसमें बहुत दर्द होता है, मैं चल तो सकती हूं, लेकिन खेल नहीं सकती है, हालांकि अब उनका डांस करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है।

क्यों नहीं खेल सकती ?
टेनिस स्टार ने बताया था कि उन्हें चलने में कोई परेशानी नहीं हो रही, लेकिन खेलते समय जब उन्हें मुड़ना होता है, तो दर्द होता है, वो सीधे दौड़ लेती हैं, लेकिन मुड़ने में तकलीफ होती है, जिसके बाद चिकित्सकों ने उन्हें कुछ महीने ब्रेक लेने की सलाह दी, अब इसके बाद देखना है कि उन्हें कैसा महसूस हो रहा है।

सर्जरी या इंजेक्शन की प्रक्रिया पर फैसला
सानिया मिर्जा भले टेनिस से दूर हो, वो डॉक्टरों के संपर्क में हैं, उनके घुटनों की सर्जरी होगी, या फिर सिर्फ इंजेक्शन की प्रक्रिया से ही उनका घुटना ठीक हो जाएगा, ये तो आने वाले कुछ दिनों में पता चलेगा। डॉक्टरों ने फिलहाल सानिया को आराम करने की सलाह दी है, साथ ही उनके घुटने का इलाज जारी है। जल्द ही साफ हो जाएगा कि सर्जरी करनी पड़ेगी या फिर ऐसे ही ठीक हो जाएगा।

दो महीने बाद वापसी
टेनिस स्टार ने कहा था कि अब उन्हें फैसला करना है, कि आगे क्या होगा, ये वो फिलहाल नहीं बता सकती, वो ऑस्ट्रेलियन ओपन में नहीं दिखेंगी, साथ ही टेनिस कोर्ट में उन्हें वापसी करने में कम से कम दो महीने का समय लगेगा, जब उनसे राष्ट्रमंडल और एशियाई खेलों को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होने कहा कि उम्मीद करती हूं, कि तब तक मैं ठीक हो जाउंगी।

पाकिस्तानी क्रिकेटर से की शादी
सानिया मिर्जा ने साल 2010 में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की थी, हालांकि जब भारत-पाक मुकाबला होता है, तो सानिया टीम इंडिया को चीयर्स करती दिखती हैं, वो क्रिकेट को भी खूब पसंद करती हैं, यही वजह है कि उन्हें जब भी मौका मिलता है, वो स्टेडियम में मैच देखने के लिये पहुंचती हैं। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें…

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago