Video : टेनिस ही नहीं डांस में भी अव्वल हैं सानिया मिर्जा, वीडियो हो रहा वायरल

sania Mirza

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
इस वीडियो के साथ सानिया मिर्जा ने कैप्शन में लिखा है, नये साल में डांस करना कुछ ऐसा है, मुझे पहली ऑफिशियल डांस क्लास देने के लिये धन्यवाद ।

New Delhi, Jan 05 : टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा ने अपने पति शोएब मलिक के साथ दुबई में न्यू ईयर सेलिब्रेट किया, सानिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो नये साल का स्वागत स्वैग से करती नजर आ रही हैं, ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, वीडियो में टेनिस स्टार सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है के गाने स्वैग से स्वागत… पर डांस स्टेप करती नजर आ रही है।

दुबई में डांस क्लास
सानिया मिर्जा दुबई में डांस क्लास ले रही हैं, इस बात की जानकारी खुद टेनिस स्टार ने दी है। इस वीडियो के साथ सानिया ने कैप्शन में लिखा है, Sania Mirza2नये साल में डांस करना कुछ ऐसा है, मुझे पहली ऑफिशियल डांस क्लास देने के लिये धन्यवाद । जैसे ही सानिया ने ये वीडियो पोस्ट किया, ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

सोशल मीडिया पर वायरल
टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को सोशल मीडिया सनसनी भी कहा जाता है, उनसे जुड़ी कोई भी वीडियो, या तस्वीर कुछ ही घंटे में वायरल हो जाती है। danceकुछ ऐसा ही इस वीडियो के साथ भी हुआ, जैसे ही टेनिस स्टार ने ये वीडियो पोस्ट किया, महज कुछ घंटों के भीतर ही इसे लाखों व्यूज मिल गये, सानिया के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

टेनिस से दूर हैं सानिया
आपको बता दें कि घुटने में चोट लगने की वजह से सानिया मिर्जा फिलहाल टेनिस से दूर है, इसी वजह से वो नये साल के पहले ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन में हिस्सा नहीं ले पाई, sania mirza1फिलहाल टेनिस सनसनी अपने पति शोएब मलिक के साथ दुबई में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं।

चोट से परेशान
सानिया घुटने में चोट से परेशान हैं, इसी वजह से वो टेनिस कोर्ट से दूर हैं, आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलियन ओपन में वो हिस्सा नहीं ले रही है, sania shoaib1उन्होने कहा था कि मुझे घुटने में जिस जगह चोट लगी है, इसे जम्पर्स नी कहते हैं, इसमें बहुत दर्द होता है, मैं चल तो सकती हूं, लेकिन खेल नहीं सकती है, हालांकि अब उनका डांस करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है।

क्यों नहीं खेल सकती ?
टेनिस स्टार ने बताया था कि उन्हें चलने में कोई परेशानी नहीं हो रही, लेकिन खेलते समय जब उन्हें मुड़ना होता है, तो दर्द होता है, Sania Mirza1वो सीधे दौड़ लेती हैं, लेकिन मुड़ने में तकलीफ होती है, जिसके बाद चिकित्सकों ने उन्हें कुछ महीने ब्रेक लेने की सलाह दी, अब इसके बाद देखना है कि उन्हें कैसा महसूस हो रहा है।

सर्जरी या इंजेक्शन की प्रक्रिया पर फैसला
सानिया मिर्जा भले टेनिस से दूर हो, वो डॉक्टरों के संपर्क में हैं, उनके घुटनों की सर्जरी होगी, या फिर सिर्फ इंजेक्शन की प्रक्रिया से ही उनका घुटना ठीक हो जाएगा, sania-mirzaये तो आने वाले कुछ दिनों में पता चलेगा। डॉक्टरों ने फिलहाल सानिया को आराम करने की सलाह दी है, साथ ही उनके घुटने का इलाज जारी है। जल्द ही साफ हो जाएगा कि सर्जरी करनी पड़ेगी या फिर ऐसे ही ठीक हो जाएगा।

दो महीने बाद वापसी
टेनिस स्टार ने कहा था कि अब उन्हें फैसला करना है, कि आगे क्या होगा, ये वो फिलहाल नहीं बता सकती, वो ऑस्ट्रेलियन ओपन में नहीं दिखेंगी, Sania Mirza1साथ ही टेनिस कोर्ट में उन्हें वापसी करने में कम से कम दो महीने का समय लगेगा, जब उनसे राष्ट्रमंडल और एशियाई खेलों को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होने कहा कि उम्मीद करती हूं, कि तब तक मैं ठीक हो जाउंगी।

पाकिस्तानी क्रिकेटर से की शादी
सानिया मिर्जा ने साल 2010 में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की थी, हालांकि जब भारत-पाक मुकाबला होता है, तो सानिया टीम इंडिया को चीयर्स करती दिखती हैं, वो क्रिकेट को भी खूब पसंद करती हैं, यही वजह है कि उन्हें जब भी मौका मिलता है, वो स्टेडियम में मैच देखने के लिये पहुंचती हैं। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें…