दिलचस्प

मां बनने से पहले सानिया मिर्जा ने तय किया अपने बच्चे का सरनेम, पति की उम्र पर भड़क गई टेनिस सनसनी

सानिया मिर्जा ने बताया कि वो भी दो बहनें हैं, उनके रिश्तेदार उनके पिता से हमेशा कहते हैं कि एक बेटा होना चाहिये।

New Delhi, Apr 08 : टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने बच्चे को लेकर अपनी चाहत जाहिर की है। टेनिस सनसनी ने अपने बच्चे की सरनेम को लेकर अपनी इच्छा जताते हुए उनका सरनेम भी सोच लिया है। जी हां, सानिया मिर्जा ने कहा कि उनके बच्चों का बच्चों मिर्जा मलिक होगा। आपको बता दें कि भारतीय टेनिस स्टार सानिया ने पाकिस्तानी क्रिकेट शोएब मलिक से शादी की है, दोनों की शादी को करीब आठ साल बीत चुके हैं, लेकिन फिलहाल इनका कोई बच्चा नहीं है।

सानिया-शोएब चाहती हैं बेटी
गोवा फेस्ट 2018 में टेनिस सनसनी ने लैंगिक पक्षपात के मुद्दे पर कहा कि वो और उनके पति शोएब एक बेटी चाहते हैं, जिसका सरनेम वो मिर्जा मलिक रखना चाहती हैं। सानिया मिर्जा ने बताया कि उनके परिवार वाले उनसे बेटे की चाहत रखते हैं, ताकि उनका वंश आगे बढे। लेकिन वो और उनके पति बेटी चाहते हैं। दरअसल उन्हें और उनके पति के बेटियां ज्यादा पसंद है, इसी वजह से वो बेटी ही चाहती हैं।

शादी के बाद भी नहीं बदला सरनेम
आपको बता दें कि सानिया मिर्जा ने आगे बोलते हुए कहा कि उन्होने शादी के बाद भी अपना सरनेम नहीं बदला और ये आगे भी जारी रहेगा। वो चाहेंगी कि उनकी बेटी हो और उनकी सरनेम वो मिर्जा मलिक रखना चाहती हैं, और इसके लिये उन्होने अपने पति शोएब मलिक से भी इजाजत ले ली है। सानिया के अनुसार उनके पति भी बेटी की चाहत रखते हैं।

रिश्तेदारों को चाहिये बेटा
सानिया मिर्जा ने बताया कि वो भी दो बहनें हैं, उनके रिश्तेदार उनके पिता से हमेशा कहते हैं कि एक बेटा होना चाहिये। हालांकि टेनिस स्टार ने कहा कि उन्हें ये कभी महसूस नहीं हुआ कि उनका एक भाई भी होना चाहिये। दरअसल सानिया के इस बयान के ये मायने निकाले जा रहे हैं कि लड़का और लड़की में कोई अंतर नहीं होता, लेकिन रिश्तेदार हमेशा बेटे को ज्यादा तरजीह देते हैं।

शादी के बाद भी भारत के लिये खेलती हैं टेनिस
आपको बता दें कि सानिया ने भले पाकिस्तानी क्रिकेटर से शादी की हो, लेकिन शादी के बाद भी वो भारत के लिये टेनिस खेल रही हैं। फिलहाल सानिया चोट की वजह से पिछले कुछ दिनों से टेनिस कोर्ट से दूर थी, लेकिन अब वो चोट से उबर चुकी हैं, वो प्रैक्टिस के लिये टेनिस कोर्ट में उतर चुकी है। टेनिस स्टार के फैंस को उम्मीद है कि वो जल्द ही चोट से पूरी तरह उबर कर एक बार फिर से टेनिस कोर्ट में दिेखेंगी।

बच्चा किस देश के लिये खेलेगा ?
एक टीवी शो के दौरान साजिद खान और रितेश देशमुख ने सानिया से पूछा था कि उनका बच्चा किस देश के लिये और कौन सा खेल खेलेगा? आपको बता दें कि सानिया भारत के लिये टेनिस खेलती हैं, तो उनके शौहर पाक के लिये क्रिकेट, इस इंटरव्यू में सानिया ने कहा था कि जरुरी नहीं कि उनका बच्चा स्पोर्ट्समैन ही बनें, हो सकता है, वो एक्टर बने, या फिर दूसरे किसी प्रोफेशन को चुनें। दरअसल सानिया इस सवाल का सीधा जबाव देने से बच रही थी।

ट्विटर पर मुंहतोड़ जबाव
सानिया ने हाल ही में ट्विटर पर शोएब मलिक की उम्र को लेकर एक यूजर द्वारा किये गये सवाल पर मुंहतोड़ जबाव दिया था, डेनियल एलेक्जेंडर नाम के शख्स ने जब शोएब की उम्र को लेकर सवाल किया, तो उसके जबाव में टेनिस स्टार ने ट्विटर पर लिखा कि उनके पति अभी भी जवान हैं। जैसे ही टेनिस सनसनी ने ये जबाव दिया, कुछ और ट्रोलर्स ने उनसे मजे लेने की कोशिश करने लगे।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago