मां बनने से पहले सानिया मिर्जा ने तय किया अपने बच्चे का सरनेम, पति की उम्र पर भड़क गई टेनिस सनसनी

sania Mirza4

सानिया मिर्जा ने बताया कि वो भी दो बहनें हैं, उनके रिश्तेदार उनके पिता से हमेशा कहते हैं कि एक बेटा होना चाहिये।

New Delhi, Apr 08 : टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने बच्चे को लेकर अपनी चाहत जाहिर की है। टेनिस सनसनी ने अपने बच्चे की सरनेम को लेकर अपनी इच्छा जताते हुए उनका सरनेम भी सोच लिया है। जी हां, सानिया मिर्जा ने कहा कि उनके बच्चों का बच्चों मिर्जा मलिक होगा। आपको बता दें कि भारतीय टेनिस स्टार सानिया ने पाकिस्तानी क्रिकेट शोएब मलिक से शादी की है, दोनों की शादी को करीब आठ साल बीत चुके हैं, लेकिन फिलहाल इनका कोई बच्चा नहीं है।

सानिया-शोएब चाहती हैं बेटी
गोवा फेस्ट 2018 में टेनिस सनसनी ने लैंगिक पक्षपात के मुद्दे पर कहा कि वो और उनके पति शोएब एक बेटी चाहते हैं, sania-mirza-pregnantजिसका सरनेम वो मिर्जा मलिक रखना चाहती हैं। सानिया मिर्जा ने बताया कि उनके परिवार वाले उनसे बेटे की चाहत रखते हैं, ताकि उनका वंश आगे बढे। लेकिन वो और उनके पति बेटी चाहते हैं। दरअसल उन्हें और उनके पति के बेटियां ज्यादा पसंद है, इसी वजह से वो बेटी ही चाहती हैं।

शादी के बाद भी नहीं बदला सरनेम
आपको बता दें कि सानिया मिर्जा ने आगे बोलते हुए कहा कि उन्होने शादी के बाद भी अपना सरनेम नहीं बदला और ये आगे भी जारी रहेगा। Sania Mirza2वो चाहेंगी कि उनकी बेटी हो और उनकी सरनेम वो मिर्जा मलिक रखना चाहती हैं, और इसके लिये उन्होने अपने पति शोएब मलिक से भी इजाजत ले ली है। सानिया के अनुसार उनके पति भी बेटी की चाहत रखते हैं।

रिश्तेदारों को चाहिये बेटा
सानिया मिर्जा ने बताया कि वो भी दो बहनें हैं, उनके रिश्तेदार उनके पिता से हमेशा कहते हैं कि एक बेटा होना चाहिये। Sania Mirza1हालांकि टेनिस स्टार ने कहा कि उन्हें ये कभी महसूस नहीं हुआ कि उनका एक भाई भी होना चाहिये। दरअसल सानिया के इस बयान के ये मायने निकाले जा रहे हैं कि लड़का और लड़की में कोई अंतर नहीं होता, लेकिन रिश्तेदार हमेशा बेटे को ज्यादा तरजीह देते हैं।

शादी के बाद भी भारत के लिये खेलती हैं टेनिस
आपको बता दें कि सानिया ने भले पाकिस्तानी क्रिकेटर से शादी की हो, लेकिन शादी के बाद भी वो भारत के लिये टेनिस खेल रही हैं। sania shoaibफिलहाल सानिया चोट की वजह से पिछले कुछ दिनों से टेनिस कोर्ट से दूर थी, लेकिन अब वो चोट से उबर चुकी हैं, वो प्रैक्टिस के लिये टेनिस कोर्ट में उतर चुकी है। टेनिस स्टार के फैंस को उम्मीद है कि वो जल्द ही चोट से पूरी तरह उबर कर एक बार फिर से टेनिस कोर्ट में दिेखेंगी।

बच्चा किस देश के लिये खेलेगा ?
एक टीवी शो के दौरान साजिद खान और रितेश देशमुख ने सानिया से पूछा था कि उनका बच्चा किस देश के लिये और कौन सा खेल खेलेगा? sania mirza1आपको बता दें कि सानिया भारत के लिये टेनिस खेलती हैं, तो उनके शौहर पाक के लिये क्रिकेट, इस इंटरव्यू में सानिया ने कहा था कि जरुरी नहीं कि उनका बच्चा स्पोर्ट्समैन ही बनें, हो सकता है, वो एक्टर बने, या फिर दूसरे किसी प्रोफेशन को चुनें। दरअसल सानिया इस सवाल का सीधा जबाव देने से बच रही थी।

ट्विटर पर मुंहतोड़ जबाव
सानिया ने हाल ही में ट्विटर पर शोएब मलिक की उम्र को लेकर एक यूजर द्वारा किये गये सवाल पर मुंहतोड़ जबाव दिया था, sania shoaib1डेनियल एलेक्जेंडर नाम के शख्स ने जब शोएब की उम्र को लेकर सवाल किया, तो उसके जबाव में टेनिस स्टार ने ट्विटर पर लिखा कि उनके पति अभी भी जवान हैं। जैसे ही टेनिस सनसनी ने ये जबाव दिया, कुछ और ट्रोलर्स ने उनसे मजे लेने की कोशिश करने लगे।