दिलचस्प

सानिया मिर्जा ने पोस्ट की नई तस्वीर, तो फैंस ने पूछ लिया ये सवाल

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की इस खूबसूरत तस्वीर पर कुछ लोगों ने ऐसे कमेंट किये हैं, जिन्हें हम यहां लिख भी नहीं सकते।

New Delhi, Feb 25 : टेनिस स्टार सानिया मिर्जा एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर हैं, दरअसल टेनिस सनसनी ने एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो ब्लैक एंड ब्लू ड्रेस में बेहद आकर्षक दिख रही हैं। सानिया मिर्जा की इस तस्वीर पर ज्यादातर लोगों ने को तारीफ वाले कमेंट्स किये हैं, लेकिन कुछ ऐसे भी हैं, जिन्हें इस तस्वीर में कुछ और ही नजर आ रहा है, ऐसे लोगों ने अभद्र और अश्लील टिप्पणियां की है।

अभद्र टिप्पणी
टेनिस स्टार की इस खूबसूरत तस्वीर पर कुछ लोगों ने ऐसे कमेंट किये हैं, जिन्हें हम यहां लिख भी नहीं सकते, हालांकि ऐसे मानसिकता वाले लोगों को ज्यादा तरजीह देनी भी नहीं चाहिये, क्योंकि उनके दिमाग में सिर्फ कूड़ा भी भरा है, वो जब भी कुछ बोलते या लिखते हैं, तो कूड़ा ही बाहर निकलता है।

कईयों ने पूछा ये सवाल
इस तस्वीर पर कई फैंस ने टेनिस स्टार से पूछा कि क्या वो प्रेग्नेंट हैं ? हालांकि सानिया ने उन कमेंट पर कोई रिप्लाई नहीं दिया। आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है, जब वो सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आई हों, इससे पहले भी कई दफा वो ऐसे लोगों के निशाने पर रही हैं, जो उनके रहन-सहन और पहनने-ओढने को लेकर उन्हें निशाने पर लेते हैं।

शादी को लेकर भी कमेंट
पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी को लेकर भी लोगों ने उन पर खूब कमेंट्स किये है, मालूम हो कि टेनिस स्टार पहले भी सोशल मीडिया पर निशाना बनाये जाने को लेकर अपना दुख जाहिर कर चुकी हैं, हालांकि ट्रोलर्स को इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता, वो टेनिस स्टार पर निशाना साधते रहते हैं।

स्लोगन लिखी टी-शर्ट वाली तस्वीर
हाल ही में टेनिस स्टार ने टीशर्ट पहने हुए अपनी एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की थी, इस तस्वीर की खास बात ये थी कि उनकी टीशर्ट पर एक स्लोगन लिखा था, सानिया पहले अक्सर स्लोगन लिखी टीशर्ट्स पहने हुए नजर आती थीं, ऐसा कहा जाता है कि उन्हें ऐसी टी-शर्ट पहनना पसंद है, लेकिन कुछ सालों बाद ही उन्होने स्लोगन लिखी टी-शर्ट पहनना बंद कर दिया था, और कहा था कि ये गुजरे जमाने की बात हो गई। लेकिन पिछले दिनों फिर से उनका गुजरा जमाना वापस आया। उन्होने एक स्लोगन लिखी टी-शर्ट्स वाली एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की।

सोशल मीडिया पर वायरल
उनके टीशर्ट पर स्लोगन में लिखा था Me? SARCASTIC ? NEVER (मैं ? व्यंग्यात्मक? कभी नहीं) मतलब वो शायद कहना चाह रही थी कि वो व्यंग्य या ताना मारने वाली महिला नहीं है। सानिया की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी, इस तस्वीर को एक लाख से ज्यादा लाइक्स मिले थे।

पाक क्रिकेटर से की शादी
आपको बता दें कि सानिया ने साल 2010 में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की थी, उनके शादी के समय भी खूब हाय-तौबा मची थी, हालांकि फिर दोनों ने निकाह कर लिया। सानिया शादी के बाद भी भारत की तरफ से ही टेनिस खेलती है, लेकिन पाकिस्तानी क्रिकेटर से शादी करने के बाद वो अक्सर कट्टरपंथियों के निशाने पर रहती हैं।

सोशल मीडिया पर एक्टिव
टेनिस स्टार सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खूब एक्टिव रहती हैं, वो समय-समय पर अपनी तस्वीरें और विचार इस प्लेटफॉर्म पर साझा करती रहती हैं, इस प्लेटफॉर्म पर एक्टिव रहने की वजह से ही उन्हें यहां लाखों लोग फॉलो करते हैं, जैसे ही सानिया कुछ भी पोस्ट करती हैं, महज कुछ घंटों के भीतर ही उनका पोस्ट वायरल हो जाता है।

भारत-पाक मैच में टीम इंडिया को करती है सपोर्ट
सानिया क्रिकेट की बड़ी फैन हैं, वो अक्सर मैच देखने और अपने पति को चीयर करने के लिये क्रिकेट स्टेडियम पहुंचती है, भारत-पाक मुकाबले में वो टीम इंडिया को सपोर्ट करती हैं, जब-जब क्रिकेट के मैदान पर दोनों टीमें आमने-सामने होती है, तो लोग सानिया से एक ही सवाल पूछते हैं, कि वो किसे सपोर्ट करेंगी, तो टेनिस स्टार कहती हैं, कि वो अपने देश को सपोर्ट करेंगी, लेकिन ये भी चाहेंगी कि उनका शौहर अच्छा प्रदर्शन करें, लेकिन मैच टीम इंडिया ही जीते।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago