दिलचस्प

जब नशे में धुत हुआ वैज्ञानिक, पुलिस की वर्दी फाड़ी, सड़क पर मचा बवाल

एक वैज्ञानिक जब नशे में धुत हुआ तो उसे संभालना ही मुश्किल हो गया। सड़क पर ही पुलिस की वर्दी फाड़ डाली और फिर हाई वोल्टेज ड्रामा हो गया। जानिए ये खबर

New Delhi, Mar 21: बहुत कम सुनने में आता है कि कोई वैज्ञानिक, यानी पढ़ा लिखा इंसान सड़क पर उतरे और शराब के नशे में धुत होकर मर्यादा की सारी सीमाएं लांघ दे। लेकिन ये सब कुछ सच हो गया और लोगों ने एक साइंटिस्ट को सारी सीमाएं लांघते सड़क पर देख लिया। शराब का नशा सिर चढ़कर बोल रहा है और साइंटिस्ट साहब अपनी मर्यादा का प्रदर्शन बीच सड़क पर कर रहे हैं।  

पहले महिला से की छेड़छा़ड़
साइंटिस्ट पर आरोप है कि पहले उसने पहले एक महिला से छेड़छाड़ की। वो यहीं नहीं रुके बल्कि महिला से मारपीट करने का भी आरोप उन पर है। इस हंगामे को शांत कराने के लिए एक चौकी इंचार्ज आए तो साइंटिस्ट महोदय ने अपनी शालीनता का परिचय देते हुए चौकी इंचार्ज के कपड़े भी फाड़ दिए। इसका वीडियो भी लगातार वायरल हो रहा है।  

फिर पुलिसकर्मी की वर्दी फाड़ी
ये पूरा मामला 19 मार्च का बताया जा रहा है। डालनवाला इलाके के आराघर टी जंक्शन के पास ये घटना हुई। दरअसल पुलिस को खबर मिली कि ओएनजीसी का एक साइंटिस्ट सड़क पर बखेड़ा खड़ा कर रहा है। आरोप है कि उसने नशे में धुत होकर गिफ्ट सेंटर चलाने वाली एक महिला के साथ छेड़छाड़ कर दी। घटना की सूचना लोगों ने पुलिस को दी।

महिला से छेड़छाड़
आराघर चौकी प्रभारी मनोहर सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे, तो देखते हैं कि नशे में धुत शख्स बवाल काट रहा है। पुलिस ने उन्हें गाली गलौज और हुड़दंग मचाने से मना किया तो वो और भी बेकाबू हो गए। बताया जा रहा है कि वो खुद को ओएनजीसी का साइंटिस्ट बता रहा था। आरोप है कि उन्होंने पहले चीता सिपाहियों के साथ मारपीट कर डाली।

महिला से की गाली गलौच
इसके बाद नशे में धुत साइंटिस्ट ने चौकी प्रभारी की वर्दी फाड़ दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी का नाम अनिल ममगांई है। पुलिस का कहना है कि अनिल ममगांई ने एक गिफ्ट सेंटर की दुकान के आगे गाड़ी लगाई थी। उन्हें गाड़ी हटाने के लिए कहा गया तो इतनी सी ही बात पर वो अपने रुतबे की हनक दिखाने लग गए।

पुलिस ने लगाया आरोप
नशे में धुत उस शख्स पर महिला के साथ गाली-गलौच करने का आरोप है। इसके साथ ही गिफ्ट सेंटर की संचालिका के साथ उसने बदसलूकी का भी आरोप है। काफी देर तक ये हाईवोल्टेज ड्रामा चला तो पुलिस ने अनिल ममगांई को हिरासत में लिया। इसके बाद उनका मेडिकल करवाया गया। डालनवाला थाने में केस दर्ज कर वैज्ञानिक को गिरफ्तार कर लिया गया।

ऐसे दिखाई रुतबे की हनक
सवाल ये है कि आखिर कब तक लोग अपने पद और रुतबे की हनक इस तरह से दिखाते रहेंगे ? इतने बड़े पद पर बैठे इंसान से क्या इस तरह के व्यवहार की उम्मीद की जाती है ? जिन लोगों से समाज को कुछ सीखने को मिलता है, वो इस तरह से नशे में धुत होकर महिलाओं से छेड़खानी कर रहे हैं। खैर साइंटिस्ट तो अब पुलिस की गिरफ्त में है, आगे देखना है कि क्या होता है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago