दिलचस्प

Video : टीम इंडिया से बाहर चल रहे इस बल्लेबाज ने गायिकी में दिखाया अपना हुनर, वायरल हो रहा वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
टीम इंडिया के खिलाड़ी रैना सिर्फ बल्लेबाजी, गेंदबाजी या फिल्डिंग ही नहीं करते, बल्कि उनके अंदर दूसरे टैलेंट भी भरे हुए हैं।

New Delhi, Jan 07 : क्रिकेट के मैदान पर स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना को उनके फैंस बेहद मिस कर रहे हैं, लेकिन इस खब्बू बल्लेबाज ने खुद को कहीं और बिजी कर रखा है। आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे रैना इन दिनों टीम इंडिया से बाहर हैं, वो अपने दूसरे हुनर पर फोकस कर रहे हैं। ये तो आपको भी मालूम होगा कि रैना सिर्फ बल्लेबाजी, गेंदबाजी या फिल्डिंग ही नहीं करते, बल्कि उनके अंदर दूसरे टैलेंट भी भरे हुए हैं।

गायकी पर दे रहे ध्यान
सुरेश रैना इन दिनों अपनी गायकी पर पूरा फोकस कर रहे हैं, हाल ही उन्होने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, इस वीडियो को कुछ ही घंटों के भीतर हजारों लोग शेयर कर चुके हैं, वीडियो में रैना सपनों के ननिहाल में गाने गाते नजर आ रहे हैं, वीडियो में उनकी पत्नी प्रियंका चौधरी भी नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल
सुरेश रैना के गाने को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे है, सोशल मीडिया पर लोग उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं, लोग इस पोस्ट पर खूब लाइक और कमेंट कर रहे हैं। ज्यादातर कमेंट पॉजिटिव है, जिसे देखकर लगता है कि रैना का ये गाने लोगों को पसंद आ रहा है, महज दो घंटे के भीतर इस वीडियो को दो लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

इससे पहले भी गाया गाना
आपको बता दें कि खब्बू बल्लेबाज ने इससे पहले 2015 में भी एक गाना तू मिली सब मिला और क्या मांगू… गाया था। इस गाने को भी उनके फैंस ने खूब सराहा था। रैना का ये गाना बॉलीवुड फिल्म मेरठिया गैंगस्टर में आया था। आपको बता दें कि सुरेश रैना के गायिकी के टैलेंट को उनके साथी क्रिकेटर्स भी जानते हैं।

रैना की आवाज शानदार
टीम इंडिया के बल्लेबाज सुरेश रैना की आवाज को सुनकर आप भी उनके फैन हो जाइयेगा, क्योंकि उनकी आवाज अच्छी है, साल 2011 में एक टीवी शो के अवॉर्ड फंक्शन के दौरान भी उन्होने बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के लिये 2 लाइनें गुनगुनाया था, जिसकी खूब तारीफ हुई थी, हालांकि रैना ने ये गाना किसी स्टेज से नहीं बल्कि शो को होस्ट कर रहे आयुष्मान खुराना के कहने पर गाया था।

टीम इंडिया से बाहर
सुरेश रैना पिछले कुछ समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं, पहले तो वो यो-यो टेस्ट में फेल हो गये थे, जिसके वजह से उनका चयन टीम इंडिया में नहीं किया गया था। कभी भारतीय मध्यक्रम की जान कहे जाने वाले रैना ने पिछले महीने ही यो-यो टेस्ट पास किया है, उन्हें उम्मीद है कि वो जल्द ही एक बार फिर से टीम इंडिया के साथ होंगे।

आईपीएल में सीएसके में वापसी
रैना को इसी सप्ताह सीएसके ने रिटेन किया है, आपको बता दें कि धोनी की कप्तानी में पहले रैना चेन्नई सुपरकिंग्स से ही खेलते थे, फिर बाद में सीएसके पर बैन लगने के बाद उन्हें गुजरात लायंस की कप्तानी सौंपी गई। अब इस सीजन में चेन्नई टीम की वापसी हो रही है, तो रैना को इस टीम ने रिटेन कर लिया है। रैना के अलावा सीएसके ने धोनी और जडेजा को भी रिटेन किया है।

टीम इंडिया के पास इतिहास रचने का मौका
टीम इंडिया इन दिनों दक्षिण अफ्रीका दौरे पर है, केपटाउन में दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है, आपको बता दें कि भारतीय टीम ने अब तक दक्षिण अफ्रीका का 6 बार दौरा किया है, लेकिन एक बार भी टेस्ट सीरीज नहीं जीत पाई है, इस बार विराट कोहली की टीम काफी संतुलित है, जिसके बाद कहा जा रहा है कि विराट सेना इस बार इतिहास रच सकती है।

56 दिनों का है दौरा
टीम इंडिया का दक्षिण अफ्रीका दौरा 56 दिनों का है, इस दौरे पर विराट की टीम तीन टेस्ट मैच, 6 एकदिवसीय और तीन टी-20 मैच खेलेगी। टीम इंडिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला टेस्ट मैच केपटाउन में खेला जा रहा है। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें…

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago