Video : टीम इंडिया से बाहर चल रहे इस बल्लेबाज ने गायिकी में दिखाया अपना हुनर, वायरल हो रहा वीडियो

Raina

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
टीम इंडिया के खिलाड़ी रैना सिर्फ बल्लेबाजी, गेंदबाजी या फिल्डिंग ही नहीं करते, बल्कि उनके अंदर दूसरे टैलेंट भी भरे हुए हैं।

New Delhi, Jan 07 : क्रिकेट के मैदान पर स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना को उनके फैंस बेहद मिस कर रहे हैं, लेकिन इस खब्बू बल्लेबाज ने खुद को कहीं और बिजी कर रखा है। आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे रैना इन दिनों टीम इंडिया से बाहर हैं, वो अपने दूसरे हुनर पर फोकस कर रहे हैं। ये तो आपको भी मालूम होगा कि रैना सिर्फ बल्लेबाजी, गेंदबाजी या फिल्डिंग ही नहीं करते, बल्कि उनके अंदर दूसरे टैलेंट भी भरे हुए हैं।

गायकी पर दे रहे ध्यान
सुरेश रैना इन दिनों अपनी गायकी पर पूरा फोकस कर रहे हैं, हाल ही उन्होने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, Suresh Rainaइस वीडियो को कुछ ही घंटों के भीतर हजारों लोग शेयर कर चुके हैं, वीडियो में रैना सपनों के ननिहाल में गाने गाते नजर आ रहे हैं, वीडियो में उनकी पत्नी प्रियंका चौधरी भी नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल
सुरेश रैना के गाने को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे है, सोशल मीडिया पर लोग उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं, लोग इस पोस्ट पर खूब लाइक और कमेंट कर रहे हैं। raina priyankaज्यादातर कमेंट पॉजिटिव है, जिसे देखकर लगता है कि रैना का ये गाने लोगों को पसंद आ रहा है, महज दो घंटे के भीतर इस वीडियो को दो लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

इससे पहले भी गाया गाना
आपको बता दें कि खब्बू बल्लेबाज ने इससे पहले 2015 में भी एक गाना तू मिली सब मिला और क्या मांगू… गाया था। इस गाने को भी उनके फैंस ने खूब सराहा था। Dhoni raina 1रैना का ये गाना बॉलीवुड फिल्म मेरठिया गैंगस्टर में आया था। आपको बता दें कि सुरेश रैना के गायिकी के टैलेंट को उनके साथी क्रिकेटर्स भी जानते हैं।

रैना की आवाज शानदार
टीम इंडिया के बल्लेबाज सुरेश रैना की आवाज को सुनकर आप भी उनके फैन हो जाइयेगा, क्योंकि उनकी आवाज अच्छी है, aina Priyankaसाल 2011 में एक टीवी शो के अवॉर्ड फंक्शन के दौरान भी उन्होने बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के लिये 2 लाइनें गुनगुनाया था, जिसकी खूब तारीफ हुई थी, हालांकि रैना ने ये गाना किसी स्टेज से नहीं बल्कि शो को होस्ट कर रहे आयुष्मान खुराना के कहने पर गाया था।

टीम इंडिया से बाहर
सुरेश रैना पिछले कुछ समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं, पहले तो वो यो-यो टेस्ट में फेल हो गये थे, जिसके वजह से उनका चयन टीम इंडिया में नहीं किया गया था। Dhoni raina 5कभी भारतीय मध्यक्रम की जान कहे जाने वाले रैना ने पिछले महीने ही यो-यो टेस्ट पास किया है, उन्हें उम्मीद है कि वो जल्द ही एक बार फिर से टीम इंडिया के साथ होंगे।

आईपीएल में सीएसके में वापसी
रैना को इसी सप्ताह सीएसके ने रिटेन किया है, आपको बता दें कि धोनी की कप्तानी में पहले रैना चेन्नई सुपरकिंग्स से ही खेलते थे, Dhoni raina 4फिर बाद में सीएसके पर बैन लगने के बाद उन्हें गुजरात लायंस की कप्तानी सौंपी गई। अब इस सीजन में चेन्नई टीम की वापसी हो रही है, तो रैना को इस टीम ने रिटेन कर लिया है। रैना के अलावा सीएसके ने धोनी और जडेजा को भी रिटेन किया है।

टीम इंडिया के पास इतिहास रचने का मौका
टीम इंडिया इन दिनों दक्षिण अफ्रीका दौरे पर है, केपटाउन में दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है, Team India Testआपको बता दें कि भारतीय टीम ने अब तक दक्षिण अफ्रीका का 6 बार दौरा किया है, लेकिन एक बार भी टेस्ट सीरीज नहीं जीत पाई है, इस बार विराट कोहली की टीम काफी संतुलित है, जिसके बाद कहा जा रहा है कि विराट सेना इस बार इतिहास रच सकती है।

56 दिनों का है दौरा
टीम इंडिया का दक्षिण अफ्रीका दौरा 56 दिनों का है, इस दौरे पर विराट की टीम तीन टेस्ट मैच, 6 एकदिवसीय और तीन टी-20 मैच खेलेगी। Team India Test1टीम इंडिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला टेस्ट मैच केपटाउन में खेला जा रहा है। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें…