दिलचस्प

रिश्‍ता होगा और भी आनंददायक अगर उन्‍हें ऐसे छुएंगी आप

प्‍यार-रोमांस की जिम्‍मेदारी सिर्फ पुरुषों की ही नहीं है महिलाएं भी अपने पुरुष पार्टनर के लिए कुछ खास कर सकती हैं । आखिर ये रिश्‍ता दोनों का है तो एफर्ट एक तरफ से क्‍यों …

New Delhi, Nov 01 : पति-पत्‍नी के रिश्‍ते की नाजुक डोर होते हैं उनके बीच के संबंध । संबंध जितने आनंददायक होंगे रिश्‍ता उतना ही मजबूत होगा, लेकिन इसकी जिम्‍मेदारी सिर्फ पुरुषों की ही नहीं है । हर बार हम पुरुषों से ही क्‍यों एक्‍सपेक्‍ट किया जाए कि वो रिश्‍ते को खास बनाने के लिए कुछ अलग करें, क्रिएटिव करें । महिलाएं भी इसकी साझेदार हो सकती हैं । आज जानिए पुरुषों से जुड़ी वो बातें जो उन्‍हें बेड पर और आनंद देंगी और आपका रिश्‍ता संबंधों की गर्मी से और मजबूत बनेगा ।

पार्टनर को बताएं आज आप मूड में हैं
अकसर पति ही पत्‍नी को अपनी रोमांटिक इच्‍छाएं जाहिर करता है । पत्नियां अपने काम में इतनी मशगूल रहती हैं कि उन्‍हें इस बात का भान ही नहीं रहता कि वो भी अपनी ओर से ट्राई कर सकती हैं । वेल, हस्‍बैंड जब घर आएं तो उन्‍हें इस बात का एहसास दिलाएं कि आज आप उनके लिए कुछ खास करने वाली हैं । वर्किंग हैं तो उन्‍हें फोन या मैसेज कर इस बात का इशारा करें ।

आपकी वो स्‍पेशल ड्रेस
हस्‍बैंड का मूड बनाने के लिए आप उनकी फेवरेट ड्रेस पहन सकती हैं । नाइटी या कुछ ऐसा जिसमें आप बेहद आकर्षक लगें । आप की ओर से किया गया ये एक एफर्ट उन्‍हें आपके करीब ले आएगा । वो आपसे इसका राज जानना चाहेंगे तो बस कान में चुपके से कह दीजिएगा, कि सब आपका ही तो है । लीजिए बाकी काम आप बेहतर जानती ही हैं ।

पुरुषों को भी गले पर किस करना पसंद होता है
जिस तरह आपको गले पर किस करना पसंद है वैसे ही पुरुषों का भी ये हिस्‍सा बेहद सेंसेटिव होता है । उनके गले को धीरे-धीरे छुएं और किस करें । अपने प्‍यार करने के तरीके को थोड़ा और इंट्रस्टिंग बनाएं । स्‍पून पोजीशन में या उन्‍हें ऊपर की ओर से सीने से लेकर गले तक किस करें । आपका इस तरह रोमांस करना उन्‍हें डेफीनेटेली टर्नऑन कर देगा ।

कानों और इनर थाई के पोर्शन
गले के साथ आप पुरुष पार्टनर के कानों को भी सहलाएं । पार्टनर को एक्‍साइट करने के लिए ये बेस्‍ट प्‍लेस है । उनके कानों को एक हलकी बाइट करें और प्‍यार भरी बातें करती रहें । बस फिर देखिए क्‍या होता है । पुरुषों के इनर थाईज भी काफी सेंसिटिव होते हैं । आप यहां पर हल्‍के हाथों से छूकर उन्‍हें उत्‍तेजित कर सकती हैं । ऐसा करना उन्‍हें काफी पसंद आएगा ।

उनका चेहरा जिसे देखकर आप मर मिटी थीं
रोमांस के दौरान पार्टनर को किस करना मत भूलिए, खास तौर पर फिल्‍मों वाला लिप टू लिप । पुरुष भी चाहते हैं कि उनकी फीमेल पार्टनर उन्‍हें देखें, उनकी तारीफ करें । उन्‍हें घूरें और उनके बॉडी पार्ट्स को छूएं । उनके चेहरे पर हाथ फेरना, माथे को चूमना, होंठों को किस करना जैसी चीजें करते रहें । फोरप्‍ले का ये अहम हिस्‍सा है और ये करने से आपका रिश्‍ता और भी आनंददायक हो जाएगा ।

पार्टनर का बेली बटन
बेली बटन के आस पास जैसे महिलाओं को सेंसेशन होते हैं वैसा ही पुरुष भी महसूस करते हैं । बेली बटन के आसपास उंगलियों को फिराएं, धीरे – धीरे उन्‍हें वहां अपना एहसास कराएं । आपका इस तरह उन्‍हें छूना पार्टनर को एक्‍साइट करेगा । आप कुछ और क्रिएटिव होना चाहती हैं तो एक आइस क्‍यूब लाकर उनके बेली बटन के आसपास लगा सकती हैं ।

उनके सेंसेटिव बॉडी पार्ट्स
एक बात जान लीजिए पुरुषों का हर वो हिस्‍सा सेंसेटिव है जो आप में है । बस उन्‍हें वैसा ही प्‍यार देने की कोशिश करें जैसा कभी वो आपको खुश करने के लिए करते हैं । अगर उनकी तरफ से कोई कोशिश नहीं होती तो आप उन्‍हें इस तरह जताकर बताएं कि आप ये सब पसंद करती हैं । फिर देखिए आपके रोमांस को कैसा तड़का लगेगा और रिश्‍ता खिला-खिला सा हो जाएगा ।

पार्टनर को बताएं कि ये रिश्‍ता कितना खास है
उनकी बॉडी को टच करके, किस करके उन्‍हें बताएं कि आप उनसे कितना प्‍यार करती हैं । पुरुषों को बेहद अच्‍छा लगता है जब उनकी फीमेल पार्टनर रोमांस में इतनी रुचि लेती है और उनके लिए कुछ करती है । स्‍पेशली इस तरह फीमेल पार्टनर की ओर से फोरप्‍ले का मजा लेना पुरुषों को हैरान करता है । अब तक आपने ऐसा नहीं किया है तो एक बार जरूर ट्राई करें । आखिर रिश्‍ता और भी खूबसूरत हो ये तो आप भी चाहती ही होंगी ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago