दिलचस्प

क्या प्रेग्नेंट हैं अनुष्का शर्मा ? विराट के ट्वीट से सोशल मीडिया पर शुरु हुई बहस

विराट- अनुष्का इन दिनों अपने-अपने काम में बिजी होने के साथ-साथ सोशल मीडिया पर रोमांटिक तस्वीरें भी पोस्ट कर रहे हैं।

New Delhi, Mar 17 : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी को करीब तीन महीने से ज्यादा समय बीत चुके हैं, दोनों इन दिनों अपने-अपने काम में बिजी होने के साथ-साथ सोशल मीडिया पर रोमांटिक तस्वीरें भी पोस्ट कर रहे हैं, इसी बीच सोशल मीडिया पर एक खबर तेजी से वायरल हो रहा है, कि अनुष्का प्रेग्नेंट है। दरअसल हाल में कुछ अननॉन यूजर्स के ट्वीट सामने आये, जिसमें वो विराट से पूछ रहे हैं कि क्या भाभी प्रेग्नेंट हैं?

पहले विराट कोहली ने किया ट्वीट
हाल ही में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होने लिखा, There’s a lot that’s happening right now. fill you guys in real soon ! विराट के इसी ट्वीट के बाद उनके फैंस तरह-तरह के कयास लगाने शुरु कर दिये। आपको बता दें कि कोहली का ये ट्वीट खूब री-ट्वीट भी हो रहा है। इसे 41 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया है।

यूजर ने किये अजब-गजब कमेंट
विराट के इस ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा, हैलो विराट मैं आपका बड़ा फैन हूं, क्या सीक्रेट है अनुष्का जी प्रेग्नेंट हैं क्या ? तो एक दूसरे फैन ने भी टीम इंडिया के कप्तान से यही सवाल पूछा, उन्होने लिखा कि कहीं छोटे विराट की तो तैयारिंया नहीं चल रही ।

विराट ने नहीं दिया जबाव
इतना ही नहीं एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि क्या छोटी अनुष्का यानी प्रेसेस कोहली आने वाली हैं, इसी तरह से कई ट्विटर यूजर ने विराट कोहली के इस ट्वीट पर अजब-गजब कमेंट किये हैं। हालांकि टीम इंडिया के कप्तान ने किसी भी यूजर का कोई जबाव नहीं दिया है।

ब्रेक पर हैं विराट कोहली
आपको बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के लंबे टूर के बाद विराट कोहली क्रिकेट से ब्रेक पर हैं, उन्हें बीसीसीआई ने टी-20 ट्राई सीरीज में खेलने के लिये श्रीलंका नहीं भेजा है। वो क्रिकेट से ब्रेक लेने के बाद अपनी पत्नी अनुष्का के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। हालांकि अनुष्का अपनी आने वाली फिल्म सूई धागा में बिजी हैं, इसके बावजूद वो विराट के लिये समय निकाल रही हैं।

श्रीलंका से विराट को न्योता
भले विराट कोहली क्रिकेट से ब्रेक लेकर आराम फरमा रहे हों, लेकिन अगर वो चाहें तो श्रीलंका जा सकते हैं। दरअसल श्रीलंका से उन्हें एक खास इन्विटेशन मिला है। जिसमें उन्हें अपनी पत्नी के साथ वहां दूसरे हनीमून के लिये बुलाया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रीलंका के खेल मंत्री दयासीरी जयसेकरा ने भारतीय कप्तान को श्रीलंका घूमने के लिये बुलावा भेजा है।

क्या कहा श्रीलंकाई मंत्री ने ?
श्रीलंका के खेल मंत्री जयसेकरा ने कहा कि मैं भारतीय कप्तान विराट कोहली को यहां खेलने के लिये नहीं बुला रहा हूं, बल्कि मैं चाहता हूं कि वो यहां आएं, और अपनी पत्नी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करें। शादी के बाद वो श्रीलंका नहीं आए हैं। अगर वो चाहें तो वो हमारे देश के मेहमान बन सकते हैं, हम उनका स्वागत करने के लिये तैयार हैं।

‘खास मेहमान बनें’
खेलमंत्री ने आगे बोलते हुए कहा कि हमारा देश बेहद खूबसूरत है, यहां घूमने के लिये काफी जगह है, मैं चाहता हूं, कि भारतीय कप्तान खास मेहमान बनकर अपनी पत्नी के साथ यहां आएं। आपको बता दें कि श्रीलंका के खेलमंत्री विराट कोहली के बड़े फैन हैं, पिछले साल अगस्त में भारत-श्रीलंका के बीच खेले गये दूसरे टेस्ट मैच में वो खास विराट की बल्लेबाजी देखने के लिये स्टेडियम पहुंचे थे।

विराट की प्रतिक्रिया का इंतजार
हालांकि विराट कोहली ने इस इंविटेशन पर अब तक कोई जबाव नहीं दिया है। विराट-अनुष्का ने पिछले साल दिसंबर में सात समंदर पार इटली में शादी की थी। शादी के तुरंत बाद दोनों हनीमून मनाने के लिये स्विटजलरैंड गये थे, इसके बाद टीम इंडिया को दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जाना था, जहां इस कपल ने साथ में कुछ समय बिताया था।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago