दिलचस्प

Video : विरोधियों को आंख दिखाने वाले विराट कोहली ने अब साथी क्रिकेटर को दिया खुला चैलेंज

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कप्तान विराट कोहली ने आरसीबी के अपने साथी क्रिकेटर मनदीप सिंह को खुली चुनौती दी है।

New Delhi, Apr 30 : विराट कोहली की गिनती टीम इंडिया ही नहीं बल्कि क्रिकेट की दुनिया के सबसे फिट खिलाड़ियों में होती है, फिटनेस के लिये उनका समर्पण किसी से छिपा नहीं है, अब आरसीबी के कप्तान ने कुछ ऐसा कर दिया है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है। विराट ने सिर्फ 8.90 सेकेंड में 3 रन दौड़कर पूरे किये हैं, इसका वीडियो कप्तान ने ट्विटर पर पोस्ट किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

साथी क्रिकेटर को दिया चैलेंज
इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कप्तान विराट कोहली ने आरसीबी के अपने साथी क्रिकेटर मनदीप सिंह को खुली चुनौती दी है, उन्होने मनदीप सिंह से कहा है कि उनसे तेज दौड़कर दिखाएं। इस वीडियो पर अब तक मनदीप सिंह की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है, उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही आरसीबी के बल्लेबाज विराट की इस चुनौती का जवाब देंगे।

बच्चे ने दिया विराट को चैलेंज
आपको बता दें कि इससे पहले सीएसके और आरसीबी के मैच में एक बच्चे ने कप्तान विराट कोहली को चुनौती दी थी। दरअसल एक बच्चा हाथ में पोस्टर लेकर स्टेडियम के दर्शक दीर्घा में बैठा था। बच्चे के पोस्टर पर लिखा था हाय विराट, मैं तुमसे वादा करता हूं, कि अगले दस साल में मैं आपको रिप्लेस कर दूंगा। बच्चे के दोनों तरफ उसके मम्मी-पापा भी बैठे थे। ये पोस्टर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

फैंस को निराश कर रही है आरसीबी
विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम सितारों से भरी हुई है, मैक्कलम, डिविलियर्स और विराट कोहली की तिकड़ी भी टीम की नैया पार नहीं लगा पा रही है। अब तक सात मैचों में आरसीबी को 5 बार हार का सामना करना पड़ा है। कोहली, डिविलियर्स और मैक्कलम बल्ले से प्रदर्शन तो कर रहे हैं, लेकिन तीनों टुकड़ों में प्रदर्शन कर रहे हैं, जिसकी वजह से टीम को फायदा नहीं मिल पा रहा है।

बल्ले से हिट है विराट कोहली
आईपीएल-11 में विराट कोहली फिर बल्ले से अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन टीम को मैच जिताने में सफल नहीं हो पा रहे हैं। कोहली इस सीजन में तीन अर्धशतक के साथ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ भी विराट ने 68 रनों का नाबाद पारी खेली, जिसकी वजह से उनकी टीम 175 के स्कोर तक पहुंचने में सफल रही, हालांकि इस लक्ष्य का आरसीबी बचाव नहीं कर सकी।

हार के बाद भड़क गये विराट कोहली
केकेआर से मिली हार के बाद कप्तान विराट कोहली अपनी ही टीम पर भड़क गये, उन्होने कहा कि हम ने जिस तरह की घटिया फील्डिंग की, उसे देखकर तो यही लगता है कि हम जीत के काबिल ही नहीं थे। आपको बता दें कि इस मुकाबले में आरसीबी के फिल्डरों ने खूब कैट टपकाये, अकेले सुनील नरेन को आरसीबी के फील्डर्स ने 4 जीवनदान दिये, ये सारे कैच ऐसे थे, जिन्हें पकड़ा जा सकता था।

अच्छी बल्लेबाजी के बाद भी गंवा देते हैं मैच
विराट कोहली ने आगे बोलते हुए कहा कि हमें गेंद से डरना नहीं होगा, बल्कि खुद को इस काबिल बनाना होगा, कि हम किसी भी हाल में रन ना जाने दें। हमने आज जो किया उससे बाहर निकलना होगा, किसी भी हाल में। कप्तान ने ये भी कहा कि हम हर बार अच्छी बल्लेबाजी करते हैं, 175 का टारगेट अच्छा खासा था, अगर गेंदबाजों का फिल्डर साथ देते तो विरोधी टीम मुश्किल में होती। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें…

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago