Video : विरोधियों को आंख दिखाने वाले विराट कोहली ने अब साथी क्रिकेटर को दिया खुला चैलेंज

Virat Kohli new

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कप्तान विराट कोहली ने आरसीबी के अपने साथी क्रिकेटर मनदीप सिंह को खुली चुनौती दी है।

New Delhi, Apr 30 : विराट कोहली की गिनती टीम इंडिया ही नहीं बल्कि क्रिकेट की दुनिया के सबसे फिट खिलाड़ियों में होती है, फिटनेस के लिये उनका समर्पण किसी से छिपा नहीं है, अब आरसीबी के कप्तान ने कुछ ऐसा कर दिया है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है। विराट ने सिर्फ 8.90 सेकेंड में 3 रन दौड़कर पूरे किये हैं, इसका वीडियो कप्तान ने ट्विटर पर पोस्ट किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

साथी क्रिकेटर को दिया चैलेंज
इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कप्तान विराट कोहली ने आरसीबी के अपने साथी क्रिकेटर मनदीप सिंह को खुली चुनौती दी है, Viratउन्होने मनदीप सिंह से कहा है कि उनसे तेज दौड़कर दिखाएं। इस वीडियो पर अब तक मनदीप सिंह की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है, उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही आरसीबी के बल्लेबाज विराट की इस चुनौती का जवाब देंगे।

बच्चे ने दिया विराट को चैलेंज
आपको बता दें कि इससे पहले सीएसके और आरसीबी के मैच में एक बच्चे ने कप्तान विराट कोहली को चुनौती दी थी। kohliदरअसल एक बच्चा हाथ में पोस्टर लेकर स्टेडियम के दर्शक दीर्घा में बैठा था। बच्चे के पोस्टर पर लिखा था हाय विराट, मैं तुमसे वादा करता हूं, कि अगले दस साल में मैं आपको रिप्लेस कर दूंगा। बच्चे के दोनों तरफ उसके मम्मी-पापा भी बैठे थे। ये पोस्टर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

फैंस को निराश कर रही है आरसीबी
विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम सितारों से भरी हुई है, मैक्कलम, डिविलियर्स और विराट कोहली की तिकड़ी भी टीम की नैया पार नहीं लगा पा रही है। Virat Kohli RCB2अब तक सात मैचों में आरसीबी को 5 बार हार का सामना करना पड़ा है। कोहली, डिविलियर्स और मैक्कलम बल्ले से प्रदर्शन तो कर रहे हैं, लेकिन तीनों टुकड़ों में प्रदर्शन कर रहे हैं, जिसकी वजह से टीम को फायदा नहीं मिल पा रहा है।

बल्ले से हिट है विराट कोहली
आईपीएल-11 में विराट कोहली फिर बल्ले से अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन टीम को मैच जिताने में सफल नहीं हो पा रहे हैं। Virat ABDकोहली इस सीजन में तीन अर्धशतक के साथ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ भी विराट ने 68 रनों का नाबाद पारी खेली, जिसकी वजह से उनकी टीम 175 के स्कोर तक पहुंचने में सफल रही, हालांकि इस लक्ष्य का आरसीबी बचाव नहीं कर सकी।

हार के बाद भड़क गये विराट कोहली
केकेआर से मिली हार के बाद कप्तान विराट कोहली अपनी ही टीम पर भड़क गये, उन्होने कहा कि हम ने जिस तरह की घटिया फील्डिंग की, Virat Kohli IPL1उसे देखकर तो यही लगता है कि हम जीत के काबिल ही नहीं थे। आपको बता दें कि इस मुकाबले में आरसीबी के फिल्डरों ने खूब कैट टपकाये, अकेले सुनील नरेन को आरसीबी के फील्डर्स ने 4 जीवनदान दिये, ये सारे कैच ऐसे थे, जिन्हें पकड़ा जा सकता था।

अच्छी बल्लेबाजी के बाद भी गंवा देते हैं मैच
विराट कोहली ने आगे बोलते हुए कहा कि हमें गेंद से डरना नहीं होगा, बल्कि खुद को इस काबिल बनाना होगा, कि हम किसी भी हाल में रन ना जाने दें। Virat RCB1हमने आज जो किया उससे बाहर निकलना होगा, किसी भी हाल में। कप्तान ने ये भी कहा कि हम हर बार अच्छी बल्लेबाजी करते हैं, 175 का टारगेट अच्छा खासा था, अगर गेंदबाजों का फिल्डर साथ देते तो विरोधी टीम मुश्किल में होती। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें…

https://twitter.com/imVkohli/status/990237140784119808