दिलचस्प

एक इंस्टाग्राम पोस्ट से विराट कोहली कमाते हैं इतना पैसा, जानकर दंग रह जाएंगे आप

क्रिकेट स्टार विराट कोहली को इंस्टाग्राम पर लगभग 15 मिलियन फॉलो करते हैं, इसके अलावा उन्हें ट्विटर पर 2 करोड़ और फेसबुक पर 3.6 करोड़ लोग फॉलो करते हैं।

New Delhi, Nov 10 : पिछले कुछ महीनों में सोशल मीडिया के बढते दायरे ने कुछ सितारों की चांदी कर दी है, जो क्रिकेट स्टार्स, बॉलीवुड सेलेब्स पहले पारंपरिक तरीकों से विज्ञापन कर कमाते थे, अब वो सोशल मीडिया हैंडल्स के जरिये भी अच्छी खासी कमाई कर रहे हैं, शायद आपको यकीन ना हो, लेकिन ये सच है कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अपने इंस्टाग्राम पर किसी ब्रैंड को प्रमोट करने का 3.2 करोड़ रुपये लेते हैं। मालूम हो कि इस क्रिकेट स्टार के इंस्टाग्राम पर लगभग 15 मिलियन फॉलोवर्स हैं, इसके अलावा उन्हें ट्विटर पर 2 करोड़ और फेसबुक पर 3.6 करोड़ लोग फॉलो करते हैं।

करण जौहर विराट के साथ काम करने को आतुर
अगर अफवाहों पर यकीन करें, तो बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर करण जौहर विराट के साथ मूवी साइन करने को आतुर हैं, हालांकि कप्तान कोहली के लिये अभी फिलहाल कोई फिल्म साइन करना आसान नहीं होगा, वो अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ दौर से गुजर रहे हैं, उन्होने क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में रनों की बारिश की है, ऐसे में क्रिकेट की व्यस्तताओं से समय निकालना उनके लिये आसान नहीं होगा।

करण जौहर ने की तारीफ
अनुष्का और विराट कोहली का विज्ञापन सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुआ था, जिसके बाद फिल्ममेकर करण जौहर ने विराट कोहली के एक्टिंग की तारीफ की थी। आपको बता दें कि करण बॉलीवुड में नये चेहरों को लांच करने के लिये जाने जाते हैं, ऐसे में जैसे ही उन्होने विराट की तारीफ की, तो लोग दबी जुबान में ये बात करने लगे कि कहीं विराट कोहली को भी तो करण लांच करने नहीं जा रहे ।

विराट के करीबियों ने अफवाह को नकारा
विराट कोहली के करीबी सूत्रों का दावा है कि उनके बॉलीवुड डेब्यू की खबर महज अफवाह है, उनके पास फिलहाल तो इतना समय नहीं है कि आईपीएल और देश के क्रिकेट को छोड़ वो बॉलीवुड के लिये एक्टिंग करें। आपको बता दें कि विराट दुनिया के सबसे कमाऊ क्रिकेट स्टार माने जाते हैं, उनके पास कई उत्पादों का कांट्रेक्ट है, लेकिन उनके लिये भी वो बड़ी मुश्किल से समय निकाल पाते हैं।

दोनों ओर से फिलहाल चुप्पी
करण जौहर के ट्वीट में विराट कोहली की तारीफ को देख भले ये लगे कि वो टीम इंडिया के कप्तान के साथ फिल्म करना चाहते हैं, लेकिन फिलहाल अभी इस मामले पर दोनों ओर से चुप्पी है, कोई इस पर कुछ भी कहने को तैयार नहीं है, इसका एक कारण ये भी है कि विराट अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ काल से गुजर रहे हैं, संभव है कि कुछ साल बाद विराट बॉलीवुड में भी अपनी किस्मत आजमा सकते हैं।

दिसंबर में शादी की अफवाह
पिछले दिनों ये भी अफवाह उड़ी थी कि अगले महीने दिसंबर में विराट कोहली शादी करने वाले हैं, उऩ्होने श्रीलंका के खिलाफ खेले जाने वाली सीमित ओवरों की सीरीज में आराम मांगा था, उन्होने इसके लिये बीसीसीआई से पर्सनल रीजन का हवाला दिया था, जिसके बाद अफवाह ये फैल गई कि विराट कोहली अपनी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा से अगले महीने शादी करने वाले हैं, हालांकि इस स्टार कपल ने इन खबरों को खारिज किया है।

विराट कोहली हैं सबसे लोकप्रिय

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की लोकप्रियता किसी से छुपी नहीं है, वो दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में गिने जाते हैं, इसी वजह से भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी उनके फैन्स हैं। विराट कोहली की गिनती सबसे फिट और स्मार्ट क्रिकेटरों में होती है, वो जैसे ही कोई पोस्ट या तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं, तुरंत वायरल हो जाता है। अगर इसे पैमाना मानें, तो विराट सबसे लोकप्रिय क्रिकेटर हैं।

क्या था विज्ञापन ?
विराट कोहली और उनकी कथित गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा ने पिछले दिनों एक भारतीय परिधान निर्माता कंपनी के लिये विज्ञापन शूट किया था, जिसमें दोनों एक-दूसरे से वादे करते दिखाई दे रहे थे, विराट कहते हैं, कि शादी के बाद 15 दिन खाना वो बनाएंगे, तो उनकी बात पूरी होने के बाद अनुष्का कहती हैं, तो वो जैसा भी खाना बनाएंगे, वो चुपचाप खा लेंगी, विज्ञापन में दोनों एक-दूसरे से ऐसे ही प्रोमिश करते नजर आ रहे थे।

आमिर खान ने भी की थी तारीफ
विराट कोहली के एक्टिंग की पिछले दिनों बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने भी तारीफ की थी, दरअसल एक टीवी शो के दौरान आमिर और विराट मिले थे, इसी शो में बातचीत के दौरान पीके ने विराट कोहली की खुलकर तारीफ की, और कहा कि वो बहुत अच्छे एक्टर हैं। जिस पर विराट ने भी हंसकर उनका शुक्रिया अदा किया। इस शो के दौरान विराट और आमिर ने जमकर डांस भी किया था।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago