दिलचस्प

मां-बेटे ने मिलकर दी पिता को दर्दनाक मौत, घर में ही दफनाया शव, फिर किया खुलासा

एक बेटे के सात उसकी मां ने मिलकर पहले पिता को दर्दनाक मौत दी और उसके बाद लाश को घर में दफना दिया। जानिए ये हैरान करने वाली वारदात

New Delhi, Jan 09: लीजिए एक और दर्दनाक खबर निकलकर सामने आ रही है। एक बेटे ने अपनी मां के साथ मिलकर पहले पिता को बेहद ही दर्दनाक मौत दी और उसके बाद लाश को घर में ही कहीं गाड़ दिया था। पुलिस हैरान थी कि आखिर बुजुर्ग कहां गायब हो गया ? इसके बाद जब तलाशी ली गई तो खुद पुलिस की भी आंखें फटी की फटी रह गईं। आइए आपको बताते हैं इस घटना के बारे में सब कुछ।

कई दिनों से गायब था बुजुर्ग
उत्तराखंड के हल्द्वानी में एक बुजुर्ग बीते कई दिनों से गायब था। गांव के लोगों के बीच कौतुहल का विषय ये था कि आखिर बुजुर्ग कहां चले गए ? इसके बाद धीरे धीरे ये खबर आग की तरह फैलने लग गई थी। पुलिस को इस बात की खबर की गई। इसके बाद पुलिस तलाशी लेने के लिए हल्द्वानी के जीतपुर नेगी गांव में पहुंची। एक के बाद एक मामले की पड़ताल होने लगी।

मा-बेटे से की गई पूछताछ
कुछ लोगों ने पुलिस को बताया कि बेटे और उसकी मां ने मिलकर ही बुजुर्ग की हत्या की है। पुलिस को इसके बाद परिवार के लोगों पर शक हुआ तो पूछताछ शुरू कर दी। मां और बेटे को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की गई। इसके बाद तो पुलिस भी हैरान रह गई। मां और बेटे ने पुलिस के सामने बताया कि बुजुर्ग की मौत के बाद लाश को घर में ही दफना दिया गया है।

पुलिस के भी उड़े होश
पुलिस ने जब ये बातें सुनी तो होश उड़ गए। घर गए और जमीन को खोदा गया। बुजुर्ग की लाश को गढ्ढे से निकाला गया। अब पुलिस ने मामले को बेहद संदिग्ध माना है। लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस को शक ही कि बुजुर्ग की हत्या की गई है और इसके बाद लाश को घर में ही दफनाया गया है। इसके बाद परिजनों ने इस बारे में बड़ी बातें बताई हैं।

सोमवार को मिली थी जानकारी
दरअसल पुलिस को सोमवार को ही इस बारे में जानकारी मिली थी। गांव के लोगों ने ही पुलिस को इस बारे में जानकारी दी थी। जीतपुर नेगी गांव के रहने वाले बुजुर्ग प्यारेलाल की संदिग्ध हालात में लापता होने के मामला तूल पकड़ रहा था। पुलिस गांव पहुंची और बेटे मुन्नालाल और पत्नी रानी देवी को हिरासत लिया। इसके बाद उनसे कड़ी पूछताछ की गई।

बेटे के कबूल की बात
बेटे मुन्ना ने बाप को घर मे दफनाने की बात कबूल कर ली। टीपी नगर चौकी इंचार्ज विजय मेहता ने इस बारे में मीडिया को जानकारी दी है। उनके मुताबिक बेटे ने उनसे कहा है कि 5 जनवरी को पिता की मौत एक बीमारी से हुई थी। परिवार ने बताया कि दाह संस्कार के पैसे उनके पास नहीं थे। इस वजह से लाश को घर में ही दफना दिया गया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार
लेकिन पुलिस परिवार की बातों से संतुष्ट नहीं है। पुलिस इस मामले को हत्या मान रही है। पुलिस का मानना है कि अगर गांव वालों को परिवार वाले इस बात के बारे में बताते तो दाह संस्कार में कोई परेशानी नहीं होती। शव को गड्ढे से निकालकर के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस दर्दनाक मौत की रिपोर्ट के सामने आने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago