अध्यात्म

29 जनवरी, शनिवार का राशिफल: आराम करने वाले को नापसंद करते हैं शनि, कर्म कीजिए

दांपत्‍य जीवन में खटपट के संकेत हैं इसलिए एक दूसरे से ना उलझें । व्‍यापार आदि में अपने पार्अनर्स पर पूरा भरोसा ना करें । कानूनी मामलों में सावधान रहने की जरूरत है ।

मेष राशि
आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे । हर काम को पूरे सामर्थ्‍य और दृढ निर्णयशक्ति से पूरा करेंगे । आज आप थोड़ा सा गुस्‍से में रह सकते हैं । मन को शांत रखें और दिमाग से काम लेते हुए सब कुछ करें । सरकारी काम लटके थे तो उनके पूरा होने का समय आ गया है ।
वृषभ 
शारीरिक रूप से स्‍वस्‍थ महसूस करेंगे, मानसिक रूप से आनंद में रहेंगे । क्रिएटिविटी में आज पूरा दिन बीतेगा । पढ़ाई की ओर आपका रुझान रहने वाला है । पढ़ाई में रुचि बनाए रख सकेंगे । सरकारी कामों में सफलता मिलेगी ।
मिथुन राशि
काम में सफलता मिलने से आप आज खुश रहने वालें हैं । आपके विरोधी आपसे पराजित होंगे । परिजनों के साथ कलह, बहस जैसे हालात बन सकते हैं, इस वजह से आप परेशान रहेंगे । दोपहर बाद हालात और बिगड़ सकते हैं । माता की सेहत बिगड़ने की संभावना है ।
कर्क राशि
मध्याहन के बाद आपका समय अच्छा रहेगा। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। भाई-बहेनों से आपको लाभ मिलेगा। किसी के साथ भावनाभरे सम्बंधों में बंधोगे और उससे मन की चिंता दूर होगी ।

सिंह राशि
पिता की ओर से विशेष लाभ मिलने वाला है । काम में सफलता मिलेगी, जिसके लिए आप आत्‍मविश्‍वास से भरे रहेंगे । स्‍टूडेन्‍ट्स के लिए दिन अच्‍छा रहने वाला है ।स्‍टूडेन्‍ट्स के लिए अच्‍छा दिन है । घर में भी शांति का माहौल रहेगा ।
कन्‍या राशि
परेशानियों से मुक्ति मिलने वाली है । दिल में जो भी शंका लंबे समय से चली आ रही थी वो दूर होगी और आप एक बार लोगों पर भरोसा कर पाएंगे । दांपत्‍य जीवन में खटपट के संकेत हैं इसलिए एक दूसरे से ना उलझें ।
तुला राशि
उल्‍लस, उमंग और प्रसन्‍नता से भरा दिन है । घमने की योजना बना सकते हैं । परिवार के साथ कहीं दूर घूमने की योजना भी बन सकती है । अपने बच्‍चों के साथ आपके संबंध और मजबूत होंगे । दोपहर बाद सेहत में थोड़े बदलाव आ सकते हैं ।
वृ‍श्चिक राशि
छोटी-छोटी बातें पति-पत्‍नी के बीच कलह का कारण बन सकती हैं । कानूनी कार्यवाही से संभलकर चलने का दिन है । समाज में आप अपना सम्‍मान ना खोएं इसलिए गलत कामों से दूर रहिएगा । नए काम की शुरुआत के लिए दिन अच्‍छा नहीं है ।

धनु राशि
धर्म-कर्म के क्षेत्र में गजरेगा आपका आजका दिन । घर परिवार के साथ मंदिर जा सकते हैं, इससे आपको मानसिक रूप से शांति मिलेगी । ऐसी बातें जो आपके लिए हानिकारक हैं उनसे दूर रहें । अपने गुस्‍से पर पूरा कंट्रोल रखें ।
मकर राशि
अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखें, ऐसा ना हो कि आप इमोशनल होकर कोई गलत फैसला ले लें और इसका पछतावा आपको बाद में हो । किसी के साथ वाद-विवाद और बेवजह की चर्चा में ना उलझें ।
कुंभ राशि
आपके सभी काम पूरे हाते चले जाएंगे । रुका हुआ धन भी वापस मिल सकता है । हर काम आसानी से होते जाएंगे । अपनी इंटेलिजेंस से आज आप सभीको इंप्रेस करेंगे । बॉस आपके काम से खुश होंगे । आपको प्रमोशन भी मिल सकता है ।
मीन राशि
सेहत के प्रति लावरवाह ना रहें, तबीयत बिगड़ने के संकेत मिल रहे हैं । शरीर के लिए हानिकारक वस्‍तुओं का सेवन ना करें । अचानक बड़े खर्च के लिए खुद को तैयार रखिएगा । दोपहर बाद आत्‍मविश्‍वास बढ़ता हुआ नजर आएगा ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago