वायरल

Video: इस लड़की से शादी करोगे तो मिलेंगे 1200 करोड़ रुपये, लेकिन कोई कर नहीं रहा!

इस लड़की से अगर आप शादी करेंगे तो आपको दहेज में 1200 करोड़ रुपये की मोटी रकम मिलेगी। लेकिन दिक्कत ये है कि इससे कोई शादी नहीं कर रहा।

New Delhi, Oct 10 : विवाह यानी दो आत्माओं का मिलन, दो परिवारों का मिलन और खास बात ये कि आपको जिंदगी भर के लिए एक जीवन संगिनी मिल जाती है। ये रिश्ता सिर्फ दो जिस्मों के बीच का नहीं है, बल्कि दो भरोसेमंद साथियों का मिलन होता है। एक ऐसा साथी, जो हर मुसीबत में आपका साथ दे। हालांकि कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जिनके शादी करना का मकसद कुछ और ही होता है। दहेज एक बुरी प्रथा है ये सब जानते हैं, लेकिन इसके बाद भी दहेज आज भी राक्षस की तरह हमारे समाज में मौजूद है। लेकिन हाल ही में इस लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अब तक लाखों से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

दरअसल इस वीडियो में एक खास बात है। इस वीडियो में एक लड़की के बारे मे बताया गया है। इस वीडियो के मुताबिक हॉन्गकॉन्ग के एक करोड़पति पिता को अपनी बेटी के लिए कोई दूल्हा नहीं मिल रहा। ऐसा नहीं है कि बेटी खूबसूरत नहीं है, या फिर दिखने में अच्छी नहीं है। इसकी वजह कुछ और ही है, जिसके बारे में हम आपको बताएंगे। लेकिन इतना जान लीजिए कि वायरल खबरों के मुताबिक लड़की का नाम जीनी है। जीनी के पिता शेशील चाऊ एक बहुत बड़े बिजनेसमैन हैं और उनकी करोड़ों की संपत्ति है। इसके बाद भी इस बेटी की शादी नहीं हो पा रही। ऐसा भी नहीं है कि जीनी के लिए शादी के प्रस्ताव नहीं आए हैं।

इसके लिए हजारों शादी के प्रस्ताव आ चुके हैं, जिन्हें जीनी ठुकरा चुकी है। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्या हो गया कि जीनी शादी नहीं कर रही है। तो जान लीजिए कि जीनी दरअसल समलैंगिक है। वो नहीं चाहती कि किसी भी लड़के से उनकी शादी हो। दरअसल परेशान पिता ने खिन्न आकर जीनी से ये सारी बातें पूछ डाली। आखिरकार उसने इसके पीछे वजह बताई कि वो समलैंगिग है और बीते 9 सालों से अपने पार्टनर के साथ रह रही है। ये हात जानकर पिता के होश उड़ गए। इसके बाद पिता ने ये प्रस्ताव रखा है कि, जो लड़का जीनी से शादी करेगा, उसे दहेज में 1200 करोड़ रुपये दिए जाएंगे।

हैरानी तो तब हो रही है जब दुनियाभर से हजारों रिश्ते जीनी के लिए आए, लेकिन जीनी ने एक पल में ही सारे रिश्तों को ठुकरा दिया। एक तरफ पिता जीनी पर लगातार शादी का दबाव बना रहे हैं और दूसरी तरफ जीनी अपने समलैंगिक दोस्त के साथ जिंदगी बिताना चाहती है। वायरल हो रही खबर के मुताबिक जीनी के पिता धीरे धीरे अपना मन बवा रहे हैं और जीनी की शादी उसके दोस्त के साथ करवाने के बारे में सोच रहे हैं। खैर तब तक ये देखना होगा कि क्या जीनी की शादी किसी लड़के से होगी ? या फिर वो अपने समलैंकिग दोस्त के साथ ही शादी के बंधन में बंध जाएगी। इस लड़की का वीडियो यू-ट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago