वायरल

इस महिला से भी था आमिर खान का अफेयर, एक नाजायज बेटे के पिता हैं बॉलीवुड सुपरस्टार !

जेसिका हाइंस नाम की इस महिला का दावा है कि साल 2003 में उन्होने जो बेटा जन्म दिया था, उसके पिता आमिर खान ही हैं।

New Delhi, Mar 15 : बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान 53 साल के हो चुके हैं, उनका जन्म 14 मार्च 1965 को मुंबई में हुआ था, बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान को एक अच्छे एक्टर के साथ-साथ समाजसेवी के रुप में भी जाने जाता है, वैसे ज्यादातर लोगों को यही पता है कि मिस्टर परफेक्शनिस्ट की लाइफ में सिर्फ दो औरतें ही आई, पहली रीना दत्ता और दूसरी किरण राव, लेकिन इन दोनों के अलावा एक और महिला आमिर की जिंदगी में आई, हालांकि बॉलीवुड सुपरस्टार ने कभी अपने इस रिश्ते को नहीं कबूला ।

नाजायज बेटा
कुछ साल पहले एक पॉपुलर एंटरटेनमेंट मैग्जीन ने खबर दिया था कि बॉलीवुड सुपरस्टार का एक नाजायज बेटा भी है। दरअसल एक ब्रिटिश जर्नलिस्ट ने दावा किया था कि आमिर खान ही उनके बेटे के पिता हैं। जेसिका हाइंस नाम की इस महिला का दावा है कि साल 2003 में उन्होने जो बेटा जन्म दिया था, उसके पिता आमिर ही हैं। महिला ने अपने बेटे का नाम जॉन बताया था।

ऐसे हुई थी आमिर-जेसिका की पहली मुलाकात
दोनों की पहली मुलाकात विक्र भट्ट की फिल्म गुलाम की शूटिंग के दौरान हुई थी। जिसके बाद दोनों की दोस्ती हो गई थी। अंग्रेज महिला पत्रकार ने ये भी दावा किया था कि वो बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह चुकी हैं, इसी दौरान वो प्रेग्नेंट हो गई थी।

आमिर ने बच्चा गिराने को कहा था
जब जेसिका हाइंस ने आमिर खान से प्रेग्नेंट होने की बात बताई, तो उन्होने उनसे बच्चा गिराने की भी बात कही थी, लेकिन जेसिका इसके लिये तैयार नहीं हुई, फिर इस बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। जिसके बाद महिला पत्रकार लंदन चली गई। वहीं पर उन्होने बच्चे को जन्म दिया।

आमिर ने रिश्ते को नहीं किया कबूल
हालांकि बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने जेसिका से अपने रिश्ते को कभी नहीं कबूला, उनसे जेसिका को लेकर सवाल पूछा गया था, तो उन्होने कहा था कि उनका ना तो उस महिला से अफेयर रहा है, और ना ही वो बेटा उनका है। उस दौर में ये बात कहीं दब कर रह गई, लेकिन सच्चाई क्या है, ये कोई नहीं जानता ।

लंदन में मॉडलिंग करता है आमिर का बेटा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान का ये बेटा अब 15 साल का हो चुका है, फिलहाल वो लंदन में रहता है और पढाई के साथ-साथ मॉडलिंग करता है। वो कई विज्ञापनों में नजर आ चुका है। हाल में वोग यूके-2012 में भी जॉन नजर आ चुके हैं।

कौन है जेसिका हाइंस ?
जेसिका हाइंस एक ब्रिटिश जर्नलिस्ट हैं, उन्होने बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन की लाइफ पर किताब लिखी हैं, आमिर खान से नजदीकियां और अलगाव के बाद वो वापस लंदन चली गई, फिर उन्होने लंदन बेस्ड बिजनेसमैन विलियम टालबोट से शादी कर ली, जिनसे उनकी एक बेटी तलुल्लह भी हैं।

आमिर की पहली पत्नी
आमिर खान ने दो शादियां की है, पहली शादी उन्होने रीना दत्ता से की थी, आमिर और रीना ने घर से भागकर शादी की थी और काफी दिनों तक अपनी शादी की बात किसी को नहीं बताई थी। हालांकि कुछ साल के बाद दोनों अलग भी हो गये। रीना और आमिर के दो बच्चे हैं, जो अक्सर उनके साथ नजर आते हैं। आपको बता दें कि साल 2002 में आमिर खान ने रीना दत्ता को तलाक दे दिया था।

किरण राव से दूसरी शादी
रीना दत्ता से अलग होने के बाद मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने किरण राव से दूसरी शादी की, दोनों का एक बेटा है, जिनका नाम आजाद राव खान है। किरण और आमिर से साल 2005 में शादी की थी, फिलहाल बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्सनिस्ट के जीवन में सबकुछ परफेक्ट चल रहा है, पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को देखकर तो यही कहा जा सकता है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago