वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दिया इस राजनीतिक पार्टी से इस्तीफा, कहा मेरी इज्जत को है खतरा

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कहा कि बीजेपी में मेरी आत्मिक अस्मिता को खतरा है, इसी वजह से मैं बीजेपी छोड़ अपने घर (कांग्रेस) वापस आ रही हूं।

New Delhi, Apr 19 : फिल्म रिवॉल्वर रानी में कंगना रनौट के साथ एक्टिंग कर चुकी एक्ट्रेस मलिका राजपूत ने भारतीय जनता पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। आपको बता दें कि वो मूल रुप से यूपी के सुल्तानपुर की रहने वाली हैं, ये बीजेपी के यूपी प्रभारी ओम माथुर के साथ यूथ विंग महाराष्ट्र के लिये काम कर रही थीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कहा कि कठुआ और उन्नाव में हुई घटनाओं को देखते हुए एक महिला होने के नाते मैं बीजेपी में सुरक्षित महसूस नहीं कर रही, इसी वजह से मैंने इस्तीफा दे दिया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने क्या कहा ?
भारतीय जनता पार्टी से इस्तीफा देने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कहा कि जो पार्टी अपनी राजनैतिक रोटियां सेकने के लिये किसी भी जगह हिंदू-मुस्लिम के दंगे करा सकती है। दलितों का इस्तेमाल कर सकती है, वो पार्टी अपनी राजनैतिक रोटी सेकने के लिये एक महिला का भी प्रयोग कर सकती हैं। मैं इस पार्टी में सुरक्षित महसूस नहीं कर रही थी, इसी वजह से मैंने इस्तीफा दे दिया।

कांग्रेस ज्वाइन की
एक्ट्रेस ने आगे बोलते हुए कहा कि बीजेपी में मेरी आत्मिक अस्मिता को खतरा है, इसी वजह से मैं बीजेपी छोड़ अपने घर (कांग्रेस) वापस आ रही हूं, इसके साथ ही उन्होने ये भी कहा कि घर वापस आने को ज्वाइन करना नहीं कहा जाता, इसलिये आप ये मत कहें, कि मैंने कांग्रेस ज्वाइन किया है।

रवि किशन के लिये कर चुकी हैं प्रचार
आपको बता दें कि मलिका राजपूत 2014 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के लिये प्रचार कर चुकी हैं, वो भोजपुरी एक्टर रवि किशन के लिये वोट मांगने जौनपुर पहुंची थी। हालांकि भोजपुरिया सुपरस्टार चुनाव हार गये थे, लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस को देखने के लिये काफी भीड़ इक्ट्ठी हो गई थी। रवि किशन अब कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हो चुके हैं। दिल्ली के एमसीडी चुनाव में उन्होने स्टार प्रचारक की भूमिका निभाई थी।

बीजेपी ज्वाइन करते समय ये कहा था
मलिका राजपूत ने अगस्त 2016 में कांग्रेस छोड़ बीजेपी का दामन थामा था, तब उन्होने कहा था कि देश को एक ईमानदार पार्टी की आवश्यकता है, जनता के बीच आना और उनकी सेवा करना ही राजनीति में उनके आने का मकसद था। इसी वजह से वो बीजेपी के साथ जुड़ रही हैं, ताकि ईमानदारी के साथ लोगों की सेवा कर सकें।

पर्सनल लाईफ
मलिका के पिता बब्बव सिंह हेल्थ डिपार्टमेंट के रिटायर कर्मचारी हैं, उनके परिवार में तीन भाई और एक बहन है। राजनीतिक पृष्टभूमि से ना होते हुए भी उन्हे राजनीति में आने का निर्णय लिया। हालांकि अभी तक वो चुनाव नहीं लड़ी हैं, लेकिन कहा जा रहा है कि 2019 में चुनावी वैतरणी में उतारा जा सकता है।

गिनीज बुक में दर्ज है नाम
मलिका राजपूत ने फिल्म रिवॉल्वर रानी में सॉटी भारद्वाज का किरदार किया था, वो शान के साथ यारा तुझे नाम से एलबम भी निकाल चुकी हैं, इससे पहले साल 2013 में जावेद अली के लिये उन्होने सवा घंटे का गाना तेरी आखिर लिखा था। जिस के लिये उनका नाम गिनिज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हो गया था। वो अब तक 6 हजार से ज्यादा गजल लिख चुकी हैं, इसमें जगजीत सिंह ने उनकी खूब मदद की।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago