वायरल

शिखर धवन हैं पत्नी से 10 साल छोटे, तो शोएब अख्तर 18 साल बड़े, ऐसे हैं ये 6 क्रिकेट कपल्स

शिखर धवन की पर्सनल लाइफ की बात करें, तो उनकी पत्नी का नाम आएशा धवन है और वो उनसे करीब 10 साल बड़ी हैं।

New Delhi, Apr 19 : आईपीएल 2018 जारी है, सनराइजर्स हैदराबाद की टीम तीन मैचों में तीनों मैच जीतकर टॉप पर है, आज उनका मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब से है। हैदराबाद की टीम इस साल संतुलित लग रही है। सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने पहले ही मैच में नाबाद 78 रनों की पारी खेली थी। टीम इंडिया के गब्बर की पर्सनल लाइफ की बात करें, तो उनकी पत्नी का नाम आएशा धवन है और वो उनसे करीब 10 साल बड़ी हैं। आइये आपको कुछ ऐसे ही क्रिकेटरों के बारे में बताते हैं जिनकी पत्नी और उनके उम्र में फासला हो।

शिखर धवन- आएशा मुखर्जी
6 साल पहले शिखर धवन को खुद से 10 साल बड़ी और दो बच्चों की मां आएशा मुखर्जी से प्यार हो गया था, दोनों ने शादी कर लिया, शादी के बाद आएशा और शिखर का एक बेटा है, जिनका नाम जोरावर है। हालांकि दोनों की शादी इतनी आसानी से नहीं हुई, उम्र में बड़ी होने के साथ ही पहले से बच्चे होने की वजह से शिखर के परिवार के लोगों ने इस शादी का विरोध किया, फिर बाद में शिखर ने उन्हें मना लिया।

सचिन तेंदुलकर- डॉ. अंजलि
मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की पत्नी डॉ. अंजलि भी उनसे 6 साल बड़ी हैं। क्रिकेट से रिटायरमेंट के बाद सचिन राज्यसभा में हैं, साथ ही वो अलग-अलग कामों में भी व्यस्त रहते हैं, तो उनकी पत्नी अंजलि घर संभालती हैं। सचिन और अंजलि के दो बच्चे हैं, बेटी सारा तेंदुलकर पढाई कर रही हैं, तो बेटे अर्जुन क्रिकेट के साथ-साथ पढाई पर भी फोकस कर रहे हैं।

शोएब अख्तर-रुबाब
पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर 42 साल के हैं, उन्होने कुछ साल पहले ही रुबाब नाम की लड़की से शादी है। उनकी पत्नी उनसे करीब 18 साल छोटी है। आपको बता दें कि रुबाब पाकिस्तान के ही एक व्यापारी की बेटी हैं, दोनों के घरवालों ने शादी फिक्स की थी। शोएब अब क्रिकेट से रिटायर हो चुके हैं और नये तेज गेंदबाजों को तैयार कर रहे हैं।

इरफान पठान-सफा बेग
टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने मॉडल सफा बेग से शादी की है। आपको बता दें कि दोनों के उम्र के बीच करीब 10 साल का फासला है। इरफान करीब 33 साल के हैं, तो सफा सिर्फ 23 साल की। हालांकि शादी से पहले इरफान लंबे समय तक भारतीय मूल की ऑस्ट्रेलियाई लड़की को डेट कर चुके हैं, लेकिन किसी कारण से दोनों की शादी नहीं हो पाई।

महेन्द्र सिंह धोनी-साक्षी रावत
टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी और साक्षी की जोड़ी भी बेहतरीन लगती है, दोनों के बीच करीब सात साल का फासला है। हालांकि जब दोनों एक-दूसरे के साथ दिखते हैं, तो किसी बॉलीवुड कपल से कम नहीं लगते। माही और साक्षी की एक बेटी भी है, जिनकी नाम जीवा है।

दिनेश कार्तिक-दीपिका पल्लीकल
कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक और दीपिका की जोड़ी भी बहुत खूब लगती है, दोनों के बीच उम्र का फासला करीब 6 साल का है। आपको बता दें कि दीपिका दिनेश की दूसरी पत्नी है। दिनेश कार्तिक ने अपने बचपन की दोस्त निकिता से शादी की थी, हालांकि किसी कारण से दोनों का तलाक हो गया। जिसके बाद कार्तिक ने स्क्वैश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल से शादी कर ली।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago