शिखर धवन हैं पत्नी से 10 साल छोटे, तो शोएब अख्तर 18 साल बड़े, ऐसे हैं ये 6 क्रिकेट कपल्स

शिखर धवन की पर्सनल लाइफ की बात करें, तो उनकी पत्नी का नाम आएशा धवन है और वो उनसे करीब 10 साल बड़ी हैं।

New Delhi, Apr 19 : आईपीएल 2018 जारी है, सनराइजर्स हैदराबाद की टीम तीन मैचों में तीनों मैच जीतकर टॉप पर है, आज उनका मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब से है। हैदराबाद की टीम इस साल संतुलित लग रही है। सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने पहले ही मैच में नाबाद 78 रनों की पारी खेली थी। टीम इंडिया के गब्बर की पर्सनल लाइफ की बात करें, तो उनकी पत्नी का नाम आएशा धवन है और वो उनसे करीब 10 साल बड़ी हैं। आइये आपको कुछ ऐसे ही क्रिकेटरों के बारे में बताते हैं जिनकी पत्नी और उनके उम्र में फासला हो।

शिखर धवन- आएशा मुखर्जी
6 साल पहले शिखर धवन को खुद से 10 साल बड़ी और दो बच्चों की मां आएशा मुखर्जी से प्यार हो गया था, दोनों ने शादी कर लिया, shikhar aieshaशादी के बाद आएशा और शिखर का एक बेटा है, जिनका नाम जोरावर है। हालांकि दोनों की शादी इतनी आसानी से नहीं हुई, उम्र में बड़ी होने के साथ ही पहले से बच्चे होने की वजह से शिखर के परिवार के लोगों ने इस शादी का विरोध किया, फिर बाद में शिखर ने उन्हें मना लिया।

सचिन तेंदुलकर- डॉ. अंजलि
मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की पत्नी डॉ. अंजलि भी उनसे 6 साल बड़ी हैं। क्रिकेट से रिटायरमेंट के बाद सचिन राज्यसभा में हैं, sachin Anjaliसाथ ही वो अलग-अलग कामों में भी व्यस्त रहते हैं, तो उनकी पत्नी अंजलि घर संभालती हैं। सचिन और अंजलि के दो बच्चे हैं, बेटी सारा तेंदुलकर पढाई कर रही हैं, तो बेटे अर्जुन क्रिकेट के साथ-साथ पढाई पर भी फोकस कर रहे हैं।

शोएब अख्तर-रुबाब
पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर 42 साल के हैं, उन्होने कुछ साल पहले ही रुबाब नाम की लड़की से शादी है। shoaib-akhtar-and-his-wifeउनकी पत्नी उनसे करीब 18 साल छोटी है। आपको बता दें कि रुबाब पाकिस्तान के ही एक व्यापारी की बेटी हैं, दोनों के घरवालों ने शादी फिक्स की थी। शोएब अब क्रिकेट से रिटायर हो चुके हैं और नये तेज गेंदबाजों को तैयार कर रहे हैं।

इरफान पठान-सफा बेग
टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने मॉडल सफा बेग से शादी की है। आपको बता दें कि दोनों के उम्र के बीच करीब 10 साल का फासला है। irfan-pathanइरफान करीब 33 साल के हैं, तो सफा सिर्फ 23 साल की। हालांकि शादी से पहले इरफान लंबे समय तक भारतीय मूल की ऑस्ट्रेलियाई लड़की को डेट कर चुके हैं, लेकिन किसी कारण से दोनों की शादी नहीं हो पाई।

महेन्द्र सिंह धोनी-साक्षी रावत
टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी और साक्षी की जोड़ी भी बेहतरीन लगती है, दोनों के बीच करीब सात साल का फासला है। Sakshi Dhoniहालांकि जब दोनों एक-दूसरे के साथ दिखते हैं, तो किसी बॉलीवुड कपल से कम नहीं लगते। माही और साक्षी की एक बेटी भी है, जिनकी नाम जीवा है।

दिनेश कार्तिक-दीपिका पल्लीकल
कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक और दीपिका की जोड़ी भी बहुत खूब लगती है, दोनों के बीच उम्र का फासला करीब 6 साल का है। Dinesh Deepikaआपको बता दें कि दीपिका दिनेश की दूसरी पत्नी है। दिनेश कार्तिक ने अपने बचपन की दोस्त निकिता से शादी की थी, हालांकि किसी कारण से दोनों का तलाक हो गया। जिसके बाद कार्तिक ने स्क्वैश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल से शादी कर ली।