वायरल

महिला विधायक ने राहुल गांधी से शादी पर कही बड़ी बात, कांग्रेस प्रवक्ता भी आये सामने

सोशल साइट्स पर राहुल गांधी की तस्वीर कांग्रेस विधायक अदिति सिंह के साथ वायरल हो रही है, दावा किया जा रहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष का शादी तय हो गई है।

New Delhi, May 07 : कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों कर्नाटक विधानसभा चुनाव में बिजी हैं, लेकिन दूसरी तरफ उनकी शादी की खबर सोशल मीडिया की गर्मी बढा रहा है। दरअसल सोशल साइट्स पर राहुल गांधी की तस्वीर कांग्रेस विधायक अदिति सिंह के साथ वायरल हो रही है, दावा किया जा रहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष का शादी तय हो गई है, जल्द ही वो अदिति सिंह के साथ सात फेरे लेंगे।

कौन है अदिति सिंह ?
आपको बता दें कि अदिति सिंह पिछले साल यूपी में हुए विधानसभा चुनाव में रायबरेली सदर सीट से करीब 90 हजार वोटों से चुनाव जीतकर विधायक बनी हैं। अदिति के पिता अखिलेश सिंह भी इस सीट से विधायक रह चुके हैं। 29 वर्षीय अदिति अमेरिका के ड्यूक यूनिवर्सिटी से मैनेजमेंट की पढाई की है। अब वो राहुल गांधी के साथ तस्वीर वायरल होने की वजह से सुर्खियों में है।

सोनिया गांधी ने बहू स्वीकार किया
फेसबुक और दूसरे सोशल साइट्स पर ये दावा किया जा रहा है कि सोनिया गांधी ने अदिति को अपनी बहू स्वीकार कर लिया है। सोनिया गांधी ने अपने बेटे की शादी के लिये अखिलेश सिंह से खुद बात की, जिसे अखिलेश सिंह ने भी सहमति दे दी। जो तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, उसमें सोनिया, राहुल के साथ अदिति सिंह भी नजर आ रही हैं।

अदिति सिंह ने दी सफाई
रायबरेली सदर से कांग्रेस विधायक ने इस वायरल खबर पर अपनी सफाई दी है। उन्होने ट्विटर पर लिखा है कि वो राहुल गांधी को भाई मानती है। इतना ही नहीं अखिलेश सिंह की बेटी ने ये भी कहा है कि जिसने भी ये झूठ फैलाया है, इस खबर को वायरल किया है, वो उसके बारे में पता करेंगी और उसके खिलाफ मानहानि का केस करेंगी।

अफवाह से हैरान हूं
कांग्रेस विधायक ने ट्विटर पर लिखा है कि पिछले दो दिनों से सोशल मीडिया पर जो अफवाह फैलाई जा रही है, उससे हैरान हूं, ऐसा किसी पर भी आरोप लगाना और शादी वगैरह की बात वायरल करना बिल्कुल ठीक बात नहीं है। क्या कोई अपने घर की बहन या बेटी के साथ ऐसा करेगा ? मैं भी तो किसी की बच्ची हूं।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा बीजेपी की साजिश
कांग्रेस प्रवक्ता सिद्धि श्री ने सोशल मीडिया पर वायरल इस खबर को बीजेपी की साजिश करार दिया है, उन्होने कहा कि इस समय चुनाव का माहौल है, इसी वजह से इस तरह की साजिश की जा रही है, सिर्फ मुद्दों के भटकाव की नियत से लोग इस तरह की अफवाह फैला रहे हैं, इसमें कहीं कोई सच्चाई नहीं है, सिर्फ भटकाव के उद्देश्य से ही बीजेपी के लोग इस तरह की गलत बातें सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं।

कर्नाटक चुनाव में बिजी हैं राहुल गांधी
आपको बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों कर्नाटक विधानसभा चुनाव में व्यस्त हैं, कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार है, बीजेपी और कांग्रेस दोनों जी-जान से जुटी हुई है कि किसी तरह कर्नाटक की सत्ता हासिल की जाए। आपको बता दें कि 48 वर्षीय कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अभी तक अविवाहित है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago