महिला विधायक ने राहुल गांधी से शादी पर कही बड़ी बात, कांग्रेस प्रवक्ता भी आये सामने

Rahul Gandhi aditi

सोशल साइट्स पर राहुल गांधी की तस्वीर कांग्रेस विधायक अदिति सिंह के साथ वायरल हो रही है, दावा किया जा रहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष का शादी तय हो गई है।

New Delhi, May 07 : कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों कर्नाटक विधानसभा चुनाव में बिजी हैं, लेकिन दूसरी तरफ उनकी शादी की खबर सोशल मीडिया की गर्मी बढा रहा है। दरअसल सोशल साइट्स पर राहुल गांधी की तस्वीर कांग्रेस विधायक अदिति सिंह के साथ वायरल हो रही है, दावा किया जा रहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष का शादी तय हो गई है, जल्द ही वो अदिति सिंह के साथ सात फेरे लेंगे।

कौन है अदिति सिंह ?
आपको बता दें कि अदिति सिंह पिछले साल यूपी में हुए विधानसभा चुनाव में रायबरेली सदर सीट से करीब 90 हजार वोटों से चुनाव जीतकर विधायक बनी हैं। aditi-singh-mla-15_1अदिति के पिता अखिलेश सिंह भी इस सीट से विधायक रह चुके हैं। 29 वर्षीय अदिति अमेरिका के ड्यूक यूनिवर्सिटी से मैनेजमेंट की पढाई की है। अब वो राहुल गांधी के साथ तस्वीर वायरल होने की वजह से सुर्खियों में है।

सोनिया गांधी ने बहू स्वीकार किया
फेसबुक और दूसरे सोशल साइट्स पर ये दावा किया जा रहा है कि सोनिया गांधी ने अदिति को अपनी बहू स्वीकार कर लिया है। aditi singh3सोनिया गांधी ने अपने बेटे की शादी के लिये अखिलेश सिंह से खुद बात की, जिसे अखिलेश सिंह ने भी सहमति दे दी। जो तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, उसमें सोनिया, राहुल के साथ अदिति सिंह भी नजर आ रही हैं।

अदिति सिंह ने दी सफाई
रायबरेली सदर से कांग्रेस विधायक ने इस वायरल खबर पर अपनी सफाई दी है। उन्होने ट्विटर पर लिखा है कि वो राहुल गांधी को भाई मानती है। aditi singhइतना ही नहीं अखिलेश सिंह की बेटी ने ये भी कहा है कि जिसने भी ये झूठ फैलाया है, इस खबर को वायरल किया है, वो उसके बारे में पता करेंगी और उसके खिलाफ मानहानि का केस करेंगी।

अफवाह से हैरान हूं
कांग्रेस विधायक ने ट्विटर पर लिखा है कि पिछले दो दिनों से सोशल मीडिया पर जो अफवाह फैलाई जा रही है, उससे हैरान हूं, aditi singh tweetऐसा किसी पर भी आरोप लगाना और शादी वगैरह की बात वायरल करना बिल्कुल ठीक बात नहीं है। क्या कोई अपने घर की बहन या बेटी के साथ ऐसा करेगा ? मैं भी तो किसी की बच्ची हूं।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा बीजेपी की साजिश
कांग्रेस प्रवक्ता सिद्धि श्री ने सोशल मीडिया पर वायरल इस खबर को बीजेपी की साजिश करार दिया है, उन्होने कहा कि इस समय चुनाव का माहौल है, aditi singh1इसी वजह से इस तरह की साजिश की जा रही है, सिर्फ मुद्दों के भटकाव की नियत से लोग इस तरह की अफवाह फैला रहे हैं, इसमें कहीं कोई सच्चाई नहीं है, सिर्फ भटकाव के उद्देश्य से ही बीजेपी के लोग इस तरह की गलत बातें सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं।

कर्नाटक चुनाव में बिजी हैं राहुल गांधी
आपको बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों कर्नाटक विधानसभा चुनाव में व्यस्त हैं, कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार है, Rahul Gandhi aditi1बीजेपी और कांग्रेस दोनों जी-जान से जुटी हुई है कि किसी तरह कर्नाटक की सत्ता हासिल की जाए। आपको बता दें कि 48 वर्षीय कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अभी तक अविवाहित है।