वायरल

हरियाणा की ‘गोरी रानी’ बनी सोशल मीडिया क्‍वीन, डांस के वीडियो धड़ाधड़ हो रहे हैं वायरल

सपना चौधरी इन दिनों बिग बॉस में हैं और उनके पीछे से कई ऐसी लड़कियां हैं जो उनके जैसे डांस से काफी वायरल हो रही हैं । ऐसी ही एक हैं ये हरियाणा की गोरी रानी ।

New Delhi, Oct 13 : हरियाणा की छोरी सपना चौधरी अपने सेंशेसनल डांस से सोशल मीडिया पर तो छाई ही रहती थीं, लेकिन उन्‍हें नहीं पता था कि एक दिन वो सलमान के टीवी शो बिग बॉस का हिस्‍सा बन जाएंगी । सोशल मीडिया पर सपना की पॉपुलैरिटी को देखकर ही बिग बॉस की टीम ने उन्‍हें ये शो ऑफर किया और सपना भी बन गई इस शो की कंटेस्‍टेंट । लेकिन सपना बिग बॉस के घर के अंदर है तो बाहर उनकी जगह कौन अपने डांस से धमाल मचा रहा है और वायरल हो रहा है ।

हरियाणा की गोरी रानी के जलवे
इन दिनों सोशल मीडिया पर गोरी रानी के वीडियो खासे पॉपुलर हो रहे हैं । गोरी रानी भी सपना चौधरी की तरह ही डांस मूव्‍ज के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करती हैं । सपना बिग बॉस में लोगों को एंटरटेन कर रही हैं तो वहीं गोरी लाइव स्‍टेज पर परफॉर्म कर उनकी कमी पूरी कर रही हैं । गोरी रानी के वीडियो पर 6 मिलियन से भी ज्‍यादा व्‍यूज हो गए हैं ।

हरियाणा में काफी पॉपुलर हो गई हैं गोरी रानी
गोरी रानी के लटके-झटके और अदाएं हरियाणा के लोगों के बीच खासे पॉपुलर हो रहे हैं । वैसे आपको बता दें गोरी रानी ये नाम तो बस यूं ही है, असल में इस डांस का नाम गौरी है । गौरी को डांस का बड़ा शौक था, सपना चौधरी और उनके जैसे दूसरे डांसर्स के वीडियो देख-देखकर गौरी ने खुद को तैयार किया और आज इनके खुद के वीडियो वायरल हो रहे हैं ।

हरियाणा और दिल्‍ली में किए हैं डांस शो
गौरी हरियाणा ही नहीं दिल्ली के भी कई कार्यक्रम में अपने डांस से धूम मचा रही हैं । अपने खूबसूरत अंदाज और हैरान कर देने वाले डांस से वो सबको अपनी ओर आकर्षित कर लेती हैं । गौरी का डांस देखें तो पता चलेगा कि वो सपना से कितनी ज्‍यादा प्रभावित हैं । सपना के हर स्‍टेप हूबूह कॉपी करती हैं गौरी । हरियाणवी रागिनी में उनका जवाब नहीं ।

सपना चौधरी जैसा डांस करने वालीं कई डांसर्स के वीडियो वायरल
सपना चौधरी के बिग बॉस में जाने के बाद से कई लड़कियों के डांस वीडियो सामने आने लगे हैं । उनके बिग बॉस में जाने के बाद ही दूसरी लड़कियों को सामने आने का मौका मिला है । इन्‍ही में से गौरी भी एक हैं जो डांस तो बहुत समय से कर रही थीं लेकिन हिट होने का मौका तब मिला जब सपना चौधरी बिग बॉस की कंटेस्‍टेंट बनकर चली गईं ।

सपना की कुर्सी खतरे में
आलम ये है कि गौरी के अब आए दिन ही नए – नए वीडियो सामने आ रहे हैं जो काफी पसंद किए जा रहे हैं । लोग इन्‍हे पसंद कर रहे हैं, लाइक कर रहे हैं और जमकर शेयर कर रहे हैं जिससे गौरी की पॉपुलैरिटी सोशल मीडिया पर बढ़ती ही जा रही है । अब कहीं ऐसा ना हो कि सपना बिग बॉस में दूसरे कंटेस्‍टेंट से बस लड़ती रह जाएं और यहां उनकी डांसर की कुर्सी गौरी ले जाएं ।

गोरी रानी का असली नाम है गौरी
गोरी रानी के नाम से मशहूर हो रही ये गौरी नाम की डांसर रातों रात इंटरनेट सेंसेशन बन गई है । सोशल मीडिया पर इनके वीडियो देखने वालों की बाढ़ सी आ गई है । सपना चौधरी के बाद लगता है गौरी रानी के वीडियोज लोगों के बीच खूब धूम मचाएंगे और ये भी उन्‍हीं की तरह वायरल क्‍वीन बन जाएंगी ।

सपना ने बनाई डांस से अलग पहचान
आपको बता दें हरियाणा की सपना चौधरी ने अपने डांस के दम पर ही अपनी अलग पहचान बनाई है । सूट सलवार पहनकर कार्यक्रमों में डांस करने वाली सपना के एक-एक वीडियो को लाखों व्‍यूज मिलते हैं । उनकी इस पॉपुलैरिटी ने उन्‍हें टीवी के सबसे कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस में जाने का मौका दिलवाया है, सपना के फैन्‍स उन्‍हें इस मुकाम पर देखकर बेहद खुश हैं ।

सपना ने की थी सुसाइड की कोशिश
आपको बता दें दो साल पहले सपना चौधरी ने कुछ बातों से तंग आकर जहर खा लिया था । उस समय उनके फैंस काफी परेशान हो गए थे । बिग बॉस के ओपनिंग एपिसोड के दौरान सलमान ने जब उनसे इस बारे में पूछा था तो वो कुछ जवाब नहीं दे पाई थीं । लेकिन सलमान ने उनके डांस और वायरल वीडियो की जमकर तारीफ की थी ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago