वायरल

रेल फाटक खुलवाने के लिये गेटमैन से भिड़ गया युवक, कुछ देर बाद दूर तक बिखड़े पड़े थे शरीर के चीथड़े

मामले में सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि गेटमैन ने मालगाड़ी की सूचना के बाद क्रासिंग का गेट बंद कर दिया था, जिस पर युवक गेटमैन से उलझ गया।

New Delhi, May 29 : यूपी के कौशाम्बी जिले की सिराथू रेलवे क्रासिंग पर एक बाइक सवार युवक उस समय मालगाड़ी की चपेट में आ गया, जब वो जबरन गेट खुलवाकर क्रासिंग पार कर रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मालगाड़ी की चपेट में आने से बाइक सवार युवक के परखच्चे उड़ गये और मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोग कह रहे हैं, कि जबरदस्ती उस युवक ने अपनी मौत तो दावत दी, जिसकी वजह से उसकी जान चली गई।

खुद दी मौत को दावत
मामले में सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि गेटमैन ने मालगाड़ी की सूचना के बाद क्रासिंग का गेट बंद कर दिया था, जिस पर वो गेटमैन से उलझ गया, जबरदस्ती गेटमैन से फाटक खुलवाकर बाइक लेकर जैसे ही आगे बढा, वैसे ही ट्रैक पर इलाहाबाद से कानपुर की ओर जाने वाली मालगाड़ी आ गई। युवक ने भागने की कोशिश भी की, लेकिन तेज रफ्तार मालगाड़ी ने उसे अपनी आगोश में ले लिया।

जा रहा था रिश्तेदार के घर
मामले में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि फतेहपुर के हरचनपुर निवासी शब्बीर अहमग (22 साल ) सुबह रिश्तेदार के घर जाने के लिये बाइक लेकर घर से निकला था। दोपहर करीब 11 बजे सिराथू रेलवे फाटक के पास वो पहुंचा, वहां पर क्रासिंग का गेट बंद था, उसने गेटमैन से गेट खोलने को रहा, जिसके बाद गेटमैन ने मालगाड़ी का हवाला देते हुए गेट खोलने से मना कर दिया, फिर शब्बीर और गेटमैन के बीच झड़प हुई तो गेटमैन ने क्रासिंग खोल दिया।

ट्रैक पर आते ही आ गई ट्रेन
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जैसे ही शब्बीर ट्रैक पर पहुंचा, वैसे ही इलाहाबाद से कानपुर की ओर जाने वाली मालगाड़ी पहुंच गई, उसने भागने की कोशिश की, लेकिन मालगाड़ी ने उसे अपनी चपेट में ले लिया, जिसकी वजह से उसके शरीर के कई टुकड़े हो गये।

बाइक को बचाना चाहता था युवक
प्रत्यक्षदशियों ने अनुसार मालगाड़ी को आते देख लोग चिल्लाने लगे, तो शब्बीर खुद के साथ अपनी बाइक को भी बचाना चाहता था, इसी चक्कर में उसकी जान चली गई। लोगों ने बताया कि जब शब्बीर बाइक छोड़कर भागा, तब तक मालगाड़ी उस तक पहुंच गई, और दुर्घटना में उसकी जान चली गई।

आईडी कार्ड से हुई शिनाख्त
दुर्घटना के बाद पुलिस ने शब्बीर के जेब की तलाशी ली, जिससे उसका आईडी कार्ड निकला, पहचान पत्र के जरिये ही युवक की पहचान हुई फिर परिजनों को सूचना दी गई। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। प्रत्यक्षदर्शियों और गेटमैन का बयान दर्ज किया जा चुका है।

दहशत में लोग
आपको बता दें कि कौशाम्बी के सिराथू रेलवे क्रांसिग बेहद व्यस्ततम कांसिंग में से एक है, यहां से लगातार मामूली समय अंतर पर ट्रेनें गुजरती रहती है। एक लंबे अर्से से यहां पर ओवरब्रिज की मांग की जा रही है, लेकिन योजना अधर में लटकी हुई है। बार-बार फाटक बंद होने की वजह से यहां जाम की स्थिति बनी रहती है। आये दिन गेट खोलने को लेकर गेटमैन से लोग झड़प और हाथापाई करते रहते हैं, ऐसी ही एक झड़प ने एक युवक की जान ले ली।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago