वायरल

बुआ-बबुआ पर गरजें अमर सिंह, देश में मोदी का कोई विकल्प नहीं है

अमर सिंह ने मुलायम सिंह यादव पर निशाना साधा, उन्होने कहा कि मुलायम सिंह को इस समय कुछ पता नहीं है, कि वो क्या कर रहे हैं, उनका कोई स्टैंड नहीं है।

New Delhi, Oct 23 : सपा के पूर्व नेता और राज्यसभा सांसद अमर सिंह मेरठ पहुंचे, वहां उन्होने कहा कि देश में फिलहाल नरेन्द्र मोदी का कोई विकल्प नहीं है, बाकी सब हवा-हवाई बातें कर रहे हैं, अमर सिंह ने कहा कि बुआ -भतीजे का गठबंधन पहले तो होना ही मुश्किल है, और यदि हो भी गया, तो चलेगा नहीं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर बोलते हुए उन्होने कहा कि उनके डीएनए में पॉलिटिक्स है, वो इंसान भी अच्छे हैं, लेकिन फिलहाल प्रधानमंत्री नहीं बन सकते ।

मोदी का विकल्प नहीं
अमर सिंह ने कहा कि राम मंदिर तो अयोध्या में ही बनेगा, इसे कोई नहीं रोक सकता, भले ही सारे विपक्षी दल गठबंधन की बात कर रहे हों, लेकिन सच्चाई यही है कि फिलहाल देश में नरेन्द्र मोदी का कोई विकल्प मौजूद नहीं है, इसलिये विपक्षी कितनी भी कोशिश कर लें, 2019 में नरेन्द्र मोदी का रथ नहीं रोक पाएंगे। आपको बता दें कि अमर सिंह पिछले कुछ समय से मोदी भक्त बने हुए हैं।

मुलायम को पता नहीं क्या करना है
राज्यसभा सांसद ने आगे बोलते हुए मुलायम सिंह यादव पर निशाना साधा, उन्होने कहा कि मुलायम सिंह को इस समय कुछ पता नहीं है, कि वो क्या कर रहे हैं, उनका कोई स्टैंड नहीं है, वो एक दिन अखिलेश यादव के साथ मंच पर खड़े दिखते हैं, तो दूसरे दिन शिवपाल यादव के साथ खड़े नजर आते हैं, उन्हें यही समझ नहीं आ रहा है कि उन्हें भाई के साथ रहना है या पुत्र के साथ।

असली चेहरा दिखेगा
अमर सिंह ने पूर्व सीएम अखिलेश यादव को औरंगजेब कहते हुए मायावती पर भी निशाना साधा, उन्होने कहा कि दोनों के बीच चुनावी गठबंधन होना मुश्किल है, यदि बीजेपी से पार पाने के लिये यदि गठबंधन हो भी गया, तो ये गठबंधन चलेगा नहीं, अमर सिंह ने कहा कि 2019 लोकसभा चुनाव में मुस्लिम यादव फैक्टर समाजवादी पार्टी को असली चेहरा दिखा देगा, सपा अब अपनी आखिरी सांसें गिन रही है।

रामपुर में आजम का राज
राज्यसभा सांसद ने यूपी में योगी शासन को बेहतर बताते हुए कहा कि रामपुर में अभी भी योगी नहीं बल्कि आजम खान का ही राज चलता है, सरेआम गुंडागर्दी की जाती है, वहां के अधिकारी भी आजम खान से डरते हैं। आपको बता दें कि अमर सिंह जया प्रदा के लिये बीजेपी से रामपुर से टिकट मांग रहे हैं, यही वजह है कि अपने हर बयान में वो रामपुर का जिक्र करना नहीं भूलते हैं, पिछले दिनों अमर सिंह आजम खान को सीधी चुनौती देने के लिये रामपुर भी गये थे।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago