वायरल

गंगा मां की गोद से खींच महिला से सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें….
बिहार – मामले की जानकारी जब पटना के ग्रामीण एसपी आनंद कुमार को हुई, तो उन्होने तुरंत मामले में एक्शन लेते हुए आरोपी की पहचान करवाई और उसे गिरफ्तार किया।

New Delhi, Oct 03 : बिहार के पटना जिला के बाढ अनुमंडल का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने मानवता को शर्मसार कर दिया है। मंगलवार सुबह जितिया (संतान के दीर्घायु होने के लिये व्रत) के पर्व पर एक महिला गंगा स्नान के लिये पहुंची, गंगा से खींचकर एक दरिंदे ने ना सिर्फ महिला के साथ बलात्कार किया, बल्कि उसका वीडियो भी बनाया। बाद में दोनों दरिदों ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जहां से ये वायरल हो गया।

क्या है मामला ?
बाढ थाना क्षेत्र में एक महादलित महिला गंगा स्नान के लिये पहुंची, गंगा घाट पर दूसरा कोई नहीं था, वो स्नान करने के बाद किनारे की तरफ लौट रही, ताकि कपड़े बदलकर अपने घर की ओर जाए, लेकिन तभी एक दरिंदा अर्धनग्न स्थिति में वहां पहुंचा और महिला को पीछे से दबोच लिया, गंगा से बाहर निकाल उस शख्स मे महिला के साथ बलात्कार किया। दूसरा आरोपी पूरी घटना का वीडियो बनाता रहा।

पहले भी कर चुके हैं दरिंदगी
मामले की जानकारी जब पटना के ग्रामीण एसपी आनंद कुमार को हुई, तो उन्होने तुरंत मामले में एक्शन लेते हुए आरोपी की पहचान करवाई और उसे गिरफ्तार किया। हालांकि दूसरा वीडियो बनाने वाला शख्स फरार है। अथमलगोला थाना अध्यक्ष प्रभात शरण ने बताया कि आरोपित शिव पूजन महतो को गिरफ्तार किया जा चुका है, वो पहले भी कई महिलाओं के साथ ऐसी दरिंदगी कर चुका है।

महिला रहम की भीख मांगती रही
बताया जा रहा है कि पहले पुलिस इस वीडियो को दो दिन पहले की होने की बात कही थी। लेकिन इस वायरल वीडियो में महादलित महिला दरिदों से उपवास पर होने और जितिया व्रत की दुहाई देती दिख रही है। वो दरिंदों से गंगा मैया की भी दुहाई दे रही है, लेकिन मानव के वेश में इन दरिंदों को किसी बात का कोई फर्क नहीं पड़ा, वो बस महिला की अस्मत लूटने में व्यस्त रहे।

चिल्लाती रही महिला
महिला पहले से गंगा स्नान कर रही थी, वो स्नान के बाद वापस किनारे की ओर आती है, तभी वीडियो बना रहा एक आरोपी शिव पूजन महतो को उस महिला को गंगा से बाहर निकालने को कहता है। दोनों दरिंदों को देख महिला चिल्लाने लगती है। भैया छोड़ दो, व्रत रखा हुआ है भैया, गंगा माई की कसम है, लेकिन इन बातों का उन दरिंदों पर कोई असर नहीं होता है। दोनों ने गंगा घाट किनारे खुले आसमान के नीचे बारी-बारी से महिला के साथ दुष्कर्म किया। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें….

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago