गंगा मां की गोद से खींच महिला से सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें….
बिहार – मामले की जानकारी जब पटना के ग्रामीण एसपी आनंद कुमार को हुई, तो उन्होने तुरंत मामले में एक्शन लेते हुए आरोपी की पहचान करवाई और उसे गिरफ्तार किया।

New Delhi, Oct 03 : बिहार के पटना जिला के बाढ अनुमंडल का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने मानवता को शर्मसार कर दिया है। मंगलवार सुबह जितिया (संतान के दीर्घायु होने के लिये व्रत) के पर्व पर एक महिला गंगा स्नान के लिये पहुंची, गंगा से खींचकर एक दरिंदे ने ना सिर्फ महिला के साथ बलात्कार किया, बल्कि उसका वीडियो भी बनाया। बाद में दोनों दरिदों ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जहां से ये वायरल हो गया।

क्या है मामला ?
बाढ थाना क्षेत्र में एक महादलित महिला गंगा स्नान के लिये पहुंची, गंगा घाट पर दूसरा कोई नहीं था, वो स्नान करने के बाद किनारे की तरफ लौट रही, ताकि कपड़े बदलकर अपने घर की ओर जाए, लेकिन तभी एक दरिंदा अर्धनग्न स्थिति में वहां पहुंचा और महिला को पीछे से दबोच लिया, गंगा से बाहर निकाल उस शख्स मे महिला के साथ बलात्कार किया। दूसरा आरोपी पूरी घटना का वीडियो बनाता रहा।

पहले भी कर चुके हैं दरिंदगी
मामले की जानकारी जब पटना के ग्रामीण एसपी आनंद कुमार को हुई, तो उन्होने तुरंत मामले में एक्शन लेते हुए आरोपी की पहचान करवाई और उसे गिरफ्तार किया। हालांकि दूसरा वीडियो बनाने वाला शख्स फरार है। अथमलगोला थाना अध्यक्ष प्रभात शरण ने बताया कि आरोपित शिव पूजन महतो को गिरफ्तार किया जा चुका है, वो पहले भी कई महिलाओं के साथ ऐसी दरिंदगी कर चुका है।

महिला रहम की भीख मांगती रही
बताया जा रहा है कि पहले पुलिस इस वीडियो को दो दिन पहले की होने की बात कही थी। लेकिन इस वायरल वीडियो में महादलित महिला दरिदों से उपवास पर होने और जितिया व्रत की दुहाई देती दिख रही है। वो दरिंदों से गंगा मैया की भी दुहाई दे रही है, लेकिन मानव के वेश में इन दरिंदों को किसी बात का कोई फर्क नहीं पड़ा, वो बस महिला की अस्मत लूटने में व्यस्त रहे।

चिल्लाती रही महिला
महिला पहले से गंगा स्नान कर रही थी, वो स्नान के बाद वापस किनारे की ओर आती है, तभी वीडियो बना रहा एक आरोपी शिव पूजन महतो को उस महिला को गंगा से बाहर निकालने को कहता है। दोनों दरिंदों को देख महिला चिल्लाने लगती है। भैया छोड़ दो, व्रत रखा हुआ है भैया, गंगा माई की कसम है, लेकिन इन बातों का उन दरिंदों पर कोई असर नहीं होता है। दोनों ने गंगा घाट किनारे खुले आसमान के नीचे बारी-बारी से महिला के साथ दुष्कर्म किया। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें….