वायरल

2019 फतह की स्क्रिप्ट तैयार, महागठबंधन के काट में बीजेपी ने बनाया टी-20 फॉर्मूला

बीजेपी ने प्रत्येक मतदान केन्द्र पर 100 लोगों को मोदी एप्प से जोड़ने का लक्ष्य निर्धारित किया है, हर बूथ पर पार्टी के सभी मोर्चे के प्रमुख कार्यकर्ताओं की टोली बनाई जाएगी।

New Delhi, Sep 17 : लोकसभा चुनाव में अभी सात-आठ महीने का समय शेष है, लेकिन सभी राजनैतिक पार्टियों ने अपने स्तर से तैयारी शुरु कर दी है। सत्ताधारी बीजेपी पर 2014 जैसे परिणाम लाने का दबाव है। बीजेपी ने लोकसभा चुनाव को लेकर नई रणनीति बनाई है। जी हां, अब जनता को लुभाने के लिये बीजेपी टी-20 फॉर्मूला अपनाने जा रही है, अब आप सोच रहे हैं, कि ये टी-20 फॉर्मूला क्या है, तो आपको बता दें कि ये क्रिकेट वाला नहीं बल्कि चाय वाला फॉर्मूला है, बीजेपी ने अपने कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया है, कि हर कार्यकर्ता बीस घरों में जाकर चाय पिएगा, साथ ही घर वालों को मोदी सरकार की उपलब्धियों की जानकारी देगा।

हर बूथ दस यूथ
टी-20 के अलावा बीजेपी ने हर बूथ दस यूथ के नाम से भी नई शुरुआत करने की पहल की है, यानी हर बूथ पर दस यूथ की टोली बनाई जाएगी, जो लोगों को घर-घर जाकर बा करेंगे, वो लोगों को मोदी सरकार की उपलब्धियां बताने के साथ-साथ उन्हें ये भी बताएंगे, कि मोदी ने पिछले पांच साल में क्या किया है, और अगले पांच साल में क्या हो सकता है। मोदी को दुबारा सत्ता में लाना क्यों जरुरी है।

पिछला चुनाव आक्रामक प्रचार शैली
आपको बता दें कि 2014 लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने आक्रामक तरीके से चुनाव प्रचार किया था, खुद पीएम मोदी ने फ्रंट से लीड करते हुए ताबड़तोड़ चुनावी रैलियां और जनसभाएं की थी। इसके साथ ही उन्होने चुनाव प्रचार में सूचना तकनीक का भरपूर इस्तेमाल किया था, पिछले चुनाव का खास आकर्षण 3 डी रैलियां हुआ करता था। थ्री डी रैलियों में एक ही समय में कई स्थानों पर बैठे लोगों के साथ जुड़ने की पहल की गई थी, इसके साथ ही सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को जोड़ने और चाय पर चर्चा की पहल भी की गई थी।

व्यापक अभियान चलाएगी बीजेपी
2019 लोकसभा चुनाव के लिये बीजेपी फिर से एक बार तैयारी शुरु करने वाली है, आम जनता को लुभाने और उन्हें जोड़ने के लिये व्यापक स्तर पर अभियान चलाया जाएगा, बीजेपी ने बूथ स्तर के लिये एक विस्तृत रिपोर्ट तैयार की है, जिसमें पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा गया है कि वो नरेन्द्र मोदी एप्प से अधिकारिक लोगों को जोड़ें। पार्टी सूत्रों का दावा है कि अगले सप्ताब नरेन्द्र मोदी एप्प का नया प्रारुप लांच किया जाएगा, जिसमें पहली बार कार्यकर्ताओं के कार्यों के संबंध में भी एक विकल्प होगा।

नरेन्द्र मोदी एप्प को और लोकप्रिय बनाने की कोशिश
बीजेपी ने प्रत्येक मतदान केन्द्र पर 100 लोगों को मोदी एप्प से जोड़ने का लक्ष्य निर्धारित किया है, हर बूथ पर पार्टी के सभी मोर्चे के प्रमुख कार्यकर्ताओं की टोली बनाई जाएगी, जो मोदी सरकार और प्रदेश सरकार (जहां बीजेपी की सरकारें हैं) की उपलब्धियां और नीतियों के बारे में जनता को बताएंगे। बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने कहा कि कोशिश है कि हर बूथ पर 20 नये सदस्य हर वर्ग से, हर समाज से जोड़ा जाए। राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में मंथन के बाद कार्यकर्ताओं से घर-घर दस्तक अभियान चलाने के लिये जोर दिया जाएगा।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago