वायरल

लड़की के साथ लॉज में पकड़ा गया 85 साल का बीजेपी नेता, रोजाना नई लड़की लेकर आता था

85 साल के बीजेपी नेता बिल्टू साव को एक कॉलेज छात्रा के साथ चक्रधरपुर के बिहार लॉज से गिरफ्तार किया गया । पुलिस ने लॉज पर रेड मारी थी ।

New Delhi, Jul 09 : बिहार के चक्रधरपुर में बीजेपी का एक उम्रदराज नेता कॉलेज छात्रा के साथ लॉज में पकड़ा गया है । पुलिस ने नेता जी को तो गिरफ्तार किया ही है साथ ही लॉज के मालिक सौरभ जायसवाल को भी गिरफ्तार कर लिया है । नेता पर आरोप है कि वो हर दिन किसी नई लड़की के साथ यहां आता था, कभी किसी को बेटी बताता था तो कभी पत्‍नी । पुलिस को इन रंगरलियों का पता लगा तो नेता जी रंगे हाथों धरे गए ।

रेगुलर ग्राहक था बुजुर्ग नेता
मामले की जांच पड़ताल में पता चला है कि ये नेता इस लॉज का रेगुलर ग्राहक था । बिल्टू साव नाम का ये व्‍यक्ति 85 साल का है और 6 जुलाई को भी इसने यहां कमरा बुक कराया था । 6 जुलाई को सुबह साढ़े 9 बजे कमरा नंबर 201 में ये एक सुनिता शाह नाम की लड़की को लेकर गया था । जिसके बाद ये शाम को ही बाहर आए । बिल्टू ने उस महिला को अपनी पत्‍नी बताया था ।

7 जुलाई को भी की थी बुकिंग
बिल्‍टू साव नाम के इस व्‍यक्ति ने अगले ही दिन फिर इस लॉज में कमरा बुक कराया था । इस दिन आई हुई लड़की को अपनी पत्‍नी बनाकर एंट्री दर्ज करवाई थी । कमरा नंबर 206 की बुकिंग कराई गई थी और रजिस्‍टर में महिला का नाम रानी शाह लिखवाया था । लॉज में ठहरने का मकसद बिजनेस बताया गया है ।
कोई आई डी नहीं
लॉज के मालिक सौरभ जायसवाल को भी गिरफ्तार किया गया है । गलत काम को शह देने और फर्जी तरीके से बिना आइडी के लॉज में ठहरने देने के लिए ये कार्रवाई की गई हे । वहीं भाजपा नेता पर बहला-फुसला कर लड़की को ले जाने, छेड़छाड़ करने समेत अन्य मामले दर्ज किए हैं। जांच – पड़ताल के दौरान पता चला है कि ये बिहार लॉज का रेगुलर ग्राहक था ।

पकड़े गए तो ये थी सफाई
मामले में गिरफ्तारी के बाद मुंह छिपाता 85 साल का ये शख्‍स खुद पर लगे आरोपों से इनकार करता नजर आया । उसके मुताबिक – मैं लॉज के पास मौजूद एक फल की दुकान में आम का बकाया पैसा देने गया था। तभी पुलिस ने लॉज के पास से गिरफ्तार कर लिया। मैंने कोई गलत काम नहीं किया है।

पहले भी हो चुका है केस
लड़कीबाजी के चक्‍कर में फंसा बिल्टू साव पहले भी कई बार लड़कियों के साथ छेड़छाड़ के कारण पिटाई खा चुका है । इंदकाटा गांव के लोगों ने उसे चावल की  दुकान में पीटा था । बीजेपी नगर कोषाध्‍यक्ष के अलावा वो गुदड़ी बाजार अखाड़ा समिति का भी अध्‍यक्ष है । बेटा-बेटी की शादी भी हो चुकी है, और पोता-पोती भी बड़े हैं । लेकिन पूरे शहर में उसकी लड़कबाजी के किस्‍से मशहूर हैं ।

चलती रही नेता जी की पैरवी
85 साल के नेता जी की गिरफ्तारी के बाद साथी नेता उनकी पैरवी करते नजर आए । जानकारी के अनुसार नगर परिषद अध्यक्ष केडी शाह भी दिन में पैरवी के लिए पहुंचे थे । इसके अलावा थाना प्रभारी को भी कॉल किया गया । वहालांकि मामले में पुलिस काई नरमी बरतने के मूड में नही है । जांच पड़ताल में कॉलेज गर्ल्‍स की गलत तरीके से इनवॉल्‍वमेंट और लॉज मालिक की मिलिभगत से ऐसे काम चलने की आशंका भी जताई जा रही है ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago