वायरल

चट मंगनी-पट ब्याह, फिर दुुल्हन की सच्चाई आई सामने, दूल्हा अब थाने के काट रहा चक्कर

बलद्वाड़ा तहसील के समैला गांव में रहने वाले शख्स सुरेश कुमार (37 साल) ने एसपी मंडी को शिकायत देकर कहा, कि उसके साथ शादी के नाम पर ठगी की गई।

New Delhi, Oct 06 : 22 को रिश्ता तय हुआ, 24 को फेरे लिये और 26 को दूल्हे के साथ शॉपिंग के लिये गई दुल्हन फुर्र हो गई। जी हां, किसी फिल्मी कहानी की तरह ये लग रहा है, लेकिन सच है, लुटेरी दुल्हन की ये कहानी मंडी के बलद्वाड़ा तहसील के समैला गांव गांव की है। शिकायत देने वाले दूल्हे ने बताया कि वो एक ठग गिरोह का शिकार हुआ है, जिसने उससे शादी के नाम पर पचास हजार से ज्यादा रुपये ठग लिये और दुल्हन भी फरार हो गई।

पचास हजार लेकर फुर्र
बलद्वाड़ा तहसील के समैला गांव में रहने वाले शख्स सुरेश कुमार (37 साल) ने एसपी मंडी को शिकायत देकर कहा, कि उसके साथ शादी के नाम पर ठगी की गई। शख्स ने बताया कि उसकी शादी 22 वर्षीय लड़की से हुई, जो खुद को बालीचौकी की रहने वाली बताती थी। लेकिन शादी के एक दिन बाद ही वो पत्नी के साथ शॉपिंग के लिये गया, जहां से पत्नी पचास हजार रुपये लेकर फरार हो गई।

पहली शादी टूट चुकी थी
सुरेश कुमार ने बताया कि उसकी पहली शादी टूट चुकी है, वो लंबे समय से अकेला ही रह रहा था, उसकी बहन उसके लिये लड़की की तलाश में थी, तभी उनका संपर्क एक ऐसे शख्स से हुआ, जो शादियां करवाता था, उसने एक महिला का नंबर दिया और बताया कि उसके लिये एक अच्छा रिश्ता है। जिसके बाद महिला से शादी को लेकर बातचीत चलाई गई।

पचास हजार रुपये एडवांस लिये
सुरेस की बहन ने जब महिला से संपर्क साधा और शादी की बात की, तो महिला ने एडवांस में 50 हजार रुपये की मांग की, ताकि शादी की तैयारियों में पैसे खर्च कर सके। शादी से पहले दो किस्तों में उसने 30 और 20 हजार रुपये भी ले लिये। इसके बाद महिला ने आनन-फानन में शादी की दबाव बनाया, फिर घुमारवीं एसडीएम ऑफिस में सिर्फ दो दिन बाद ही शादी करवा दी गई। सुरेश की बहन ने पैसों के लेन-देन की रिकॉर्डिंग भी कर ली थी, जिसे शिकायत के साथ पुलिस को दी गई है।

एक और दूल्हे से ठग लिये 35 हजार
शिकायत करने वाले सुरेश कुमार ने बताया कि जिस लड़की से उनकी शादी हुई थी, उसी लड़की की बगल वाले गांव में एक दूसरे युवक से शादी करवाई जा रही थी, उस युवक से भी महिला ने 35 हजार रुपये ऐंठ लिये, लेकिन उनके पास आधार कार्ड नहीं था, इसी वजह से उनकी शादी नहीं हो पाई। एसपी मंडी ने कहा कि इस मामले में जांच के आदेश दे दिये गये हैं, शादी कर दूल्हे पक्ष को ठगने वाले गिरोह की तलाश की जा रही है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago