वायरल

Video : क्रिस गेल ने सपना चौधरी के गाने पर लगाये जबरदस्त ठुमके, वीडियो हो रहा वायरल

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
किंग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो सपना चौधरी के हिट गाने तेरी आंख्या का यो काजल… पर डांस स्टेप करते नजर आ रहे हैं।

New Delhi, Apr 23 : हरियाणा की डांस सनसनी सपना चौधरी का जादू अब खास लोगों के सिर भी चढकर बोलने लगा है। सोशल मीडिया के बाद अब सेलिब्रिटी भी उनके गाने पर ठुमके लगा रहे हैं। जी हां, किंग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो सपना चौधरी के हिट गाने तेरी आंख्या का यो काजल… पर डांस स्टेप करते नजर आ रहे हैं।

सपना ने किया वीडियो पोस्ट
बिग बॉस-11 की कंटेस्टेंट रही सपना चौधरी ने खुद ही इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, डांस सनसनी ने वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में क्रिस गेल के डांस स्टेप की तारीफ की है। उन्होने लिखा है कि देखें मुझे इंटरनेट पर क्या मिला है, क्रिस गेल आप बेहतरीन डांसर हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सपना को कॉपी कर रहे हैं गेल
इस वीडियो में वेस्टइंडीज के धांकड़ बल्लेबाज पूरी तरह सफेद आउटफिट में नजर आ रहे हैं, वो सपना चौधरी की डांस स्टेप्स को कॉपी करने की कोशिश कर रहे हैं। गेल का सपना चौधरी के गाने पर वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब दर्शक मिल रहे हैं, लोग उनके डांस की खूब तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ लोग इस पर अजब-गजब कमेंट भी कर रहे हैं।

स्टूडियो में शूट किया है वीडियो
इस वीडियो को अगर आप ध्यान से देखेंगे, तो पता चलेगा कि गेल ने ये परफॉरमेंस किसी क्रोमा स्टूडियो में दिया है, शायद इस गाने को शूट किया गया हो, जल्द ही फैंस को उनका फाइनल वीडियो देखने को मिल सकता है, या फिर किसी ने मोबाइल से पहले ही शूट कर इंटरनेट पर पोस्ट कर दिया हो, जहां से ये वीडियो सपना चौधरी के पास पहुंच गया हो।

आईपीएल वीडियो वायरल
अगर ऐसा होता है, तो वाकई ये आईपीएल फीवर को दोगुना कर देगा, क्योंकि इससे पहले महेन्द्र सिंह धोनी और बाकी क्रिकेटर्स के डांस वीडियोज भी इन दिनों खूब वायरल हो रहे हैं। आपको बता दें कि गेल इन दिनों आईपीएल खेलने के लिये भारत में हैं, वो मैदान में भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं, साथ ही मैदान से बाहर भी चर्चा में बने हुए हैं।

आईपीएल में छाये हुए हैं गेल
क्रिस गेल इन दिनों आईपीएल में पूरी तरह से छाये हुए हैं, उन्होने सिर्फ तीन मैचों में 229 रन ठोंक दिये है, इस दौरान वो केवल एक बार आउट हुए हैं। इस सीजन का पहला शतक भी क्रिस गेल के बल्ले से निकला है। मालूम हो कि शुरुआती दो मैचों में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा था, लेकिन जैसे ही मौका मिला, उन्होने विरोधी गेंदबाजों को परेशान कर दिया।

नहीं मिल रहा था खरीददार
38 वर्षीय गेल के लिये पिछला आईपीएल कुछ खास नहीं रहा है, शायद इसी वजह से उन्हें इस साल कोई फ्रेंचाइजी खरीदने को तैयार नहीं था। दो बार अनसोल्ड रहने के बाद वीरेन्द्र सहवाग के सलाह के बाद प्रिटी जिंटा ने उन्हें 2 करोड़ के बेस प्राइस पर खरीदा। तब वीरु ने कहा था कि गेल की भूमिका तीसरे सलामी बल्लेबाज की होगी, लेकिन उन्होने तीन मैचों में ही रिकॉर्डतोड़ पारी अपने आलोचकों की बोलती बंद करा दी है। वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago