Video : क्रिस गेल ने सपना चौधरी के गाने पर लगाये जबरदस्त ठुमके, वीडियो हो रहा वायरल

Gayle Dance1

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
किंग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो सपना चौधरी के हिट गाने तेरी आंख्या का यो काजल… पर डांस स्टेप करते नजर आ रहे हैं।

New Delhi, Apr 23 : हरियाणा की डांस सनसनी सपना चौधरी का जादू अब खास लोगों के सिर भी चढकर बोलने लगा है। सोशल मीडिया के बाद अब सेलिब्रिटी भी उनके गाने पर ठुमके लगा रहे हैं। जी हां, किंग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो सपना चौधरी के हिट गाने तेरी आंख्या का यो काजल… पर डांस स्टेप करते नजर आ रहे हैं।

सपना ने किया वीडियो पोस्ट
बिग बॉस-11 की कंटेस्टेंट रही सपना चौधरी ने खुद ही इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, डांस सनसनी ने वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में क्रिस गेल के डांस स्टेप की तारीफ की है।sapna Chaudhary31 उन्होने लिखा है कि देखें मुझे इंटरनेट पर क्या मिला है, क्रिस गेल आप बेहतरीन डांसर हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सपना को कॉपी कर रहे हैं गेल
इस वीडियो में वेस्टइंडीज के धांकड़ बल्लेबाज पूरी तरह सफेद आउटफिट में नजर आ रहे हैं, वो सपना चौधरी की डांस स्टेप्स को कॉपी करने की कोशिश कर रहे हैं। गेchris gayleल का सपना चौधरी के गाने पर वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब दर्शक मिल रहे हैं, लोग उनके डांस की खूब तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ लोग इस पर अजब-गजब कमेंट भी कर रहे हैं।

स्टूडियो में शूट किया है वीडियो
इस वीडियो को अगर आप ध्यान से देखेंगे, तो पता चलेगा कि गेल ने ये परफॉरमेंस किसी क्रोमा स्टूडियो में दिया है, शायद इस गाने को शूट किया गया हो, Gayle 2जल्द ही फैंस को उनका फाइनल वीडियो देखने को मिल सकता है, या फिर किसी ने मोबाइल से पहले ही शूट कर इंटरनेट पर पोस्ट कर दिया हो, जहां से ये वीडियो सपना चौधरी के पास पहुंच गया हो।

आईपीएल वीडियो वायरल
अगर ऐसा होता है, तो वाकई ये आईपीएल फीवर को दोगुना कर देगा, क्योंकि इससे पहले महेन्द्र सिंह धोनी और बाकी क्रिकेटर्स के डांस वीडियोज भी इन दिनों खूब वायरल हो रहे हैं। Gayle Danceआपको बता दें कि गेल इन दिनों आईपीएल खेलने के लिये भारत में हैं, वो मैदान में भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं, साथ ही मैदान से बाहर भी चर्चा में बने हुए हैं।

आईपीएल में छाये हुए हैं गेल
क्रिस गेल इन दिनों आईपीएल में पूरी तरह से छाये हुए हैं, उन्होने सिर्फ तीन मैचों में 229 रन ठोंक दिये है, इस दौरान वो केवल एक बार आउट हुए हैं।Gayle IPL1 इस सीजन का पहला शतक भी क्रिस गेल के बल्ले से निकला है। मालूम हो कि शुरुआती दो मैचों में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा था, लेकिन जैसे ही मौका मिला, उन्होने विरोधी गेंदबाजों को परेशान कर दिया।

नहीं मिल रहा था खरीददार
38 वर्षीय गेल के लिये पिछला आईपीएल कुछ खास नहीं रहा है, शायद इसी वजह से उन्हें इस साल कोई फ्रेंचाइजी खरीदने को तैयार नहीं था। Gayle IPLदो बार अनसोल्ड रहने के बाद वीरेन्द्र सहवाग के सलाह के बाद प्रिटी जिंटा ने उन्हें 2 करोड़ के बेस प्राइस पर खरीदा। तब वीरु ने कहा था कि गेल की भूमिका तीसरे सलामी बल्लेबाज की होगी, लेकिन उन्होने तीन मैचों में ही रिकॉर्डतोड़ पारी अपने आलोचकों की बोलती बंद करा दी है। वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…