वायरल

ये लड़की यूरिन बेचकर कमाती थी लाखों रुपये, 1 बूंद का चार्ज करती हैं 1500 रुपये

आपके मन में ये सवाल आ रहा होगा, कि आखिर इस लड़की का यूरिन खरीदने में किसी को क्यों दिलचस्पी होगा।

New Delhi, Apr 05 : हमारे देश में इन दिनों स्टार्टअप का शोर है, युवा नये-नये आइडियाज के साथ इनवेस्टर से मिलकर उनसे फंड मिलने का इंतजार करते रहते हैं। लेकिन अमेरिका की एक कॉलेज गर्ल ने बिना किसी इनवेस्टमेंट के ऐसी चीज का बिजनेस किया, जिससे वो हर दिन 200 डॉलर यानी करीब 13 हजार रुपये कमाती थी। उसकी महीने की कमाई करीब चार लाख रुपये थी। ये मामला करीब दो साल पहले का है, लेकिन जब ये दुनिया के सामने आया, तो सुनकर हर कोई हैरान रह गया।

क्या बिजनेस करती थी लड़की ?
अब आपको बताते हैं कि आखिर ये लड़की क्या बिजनेस करती है, दरअसल ये लड़की अपनी यूरिन बेचकर पैसे कमाती थी, अब आपके मन में ये सवाल आ रहा होगा, कि आखिर इस लड़की का यूरिन खरीदने में किसी को क्यों दिलचस्पी होगा। तो जनाब इसके लिये आप पूरी खबर पढिये, तभी माजरा आपको समझ आएगा।

ऑनलाइन यूरिन बेचने का विज्ञापन
अमेरिका के फ्लोरिडा में रहने वाली ये प्रेग्नेंट कॉलेज गर्ल ने करीब दो साल पहले क्रैगलिस्ट नाम कगी ऑनलाइन एड सर्विस पर यूरिन बेचने का विज्ञापन दिया था। लड़की ने विज्ञापन में लिखा था कि वो पॉजिटिव प्रेग्नेंसी टेस्ट के लिये 25 डॉलर चार्ज करती हैं। इसके साथ ही वो पैसे लेकर अपने यूरिन की दो बूंद जिसे जरुरत होता था, उसे दे देती थी।

यूरिन खरीदने के लिये होड़
अब आप सोच रहे होंगे, कि इस लड़की का यूरिन कम ही लोगों ने खरीदा होगा, तो नहीं जनाब, जैसे ही इनका विज्ञापन वायरल हुआ, इनकी यूरिन खरीदने वालों खासकर महिलाओं की भीड़ लग गई। कई लड़कियां और महिलाएं इस लड़की से ऑनलाइन यूरिन खरीदा।

क्या है प्रेग्नेंसी टेस्ट ?
लोग प्रेग्नेंट लड़की का यूरिन क्यों खरीद रहे थे, उसे बताने से पहले हम आपको प्रेग्नेंसी टेस्ट के बारे में बताते हैं। दरअसल जिस भी लड़की को खुद के प्रेग्नेंट होने की आशंका होती है, उसे जांचने के लिये बाजार में प्रेग्नेंसी टेस्ट किट मिलती है। सुबह-सुबह पहली यूरिन में इस किट पर गिराने से पता चल जाता है कि लड़की गर्भवती है या नहीं।

ब्लैकमेल करने के लिये होता था इस्तेमाल
लड़कियां और महिलाएं इस लड़की से यूरिन इसलिये खरीद रही थी, ताकि वो पॉजिटिव प्रेग्नेंसी टेस्ट को दिखाकर अपने ब्वॉयफ्रेंड या लड़कों को ब्लैकमेल कर सके। ऐसे मर्द जो शादी का वादा कर संबंध बना लेते हैं, लेकिन बाद में मुकर जाते हैं, ये टेस्ट दिखाकर उन पर दबाव बनाया जाता था। साथ ही कई मामले ब्लैकमेलिंग के भी सामने आये, जिसमें लड़कियों लड़कों से गर्भवती होने की बात कह मोटी रकम वसूल ली।

मोटी कमाई
हालांकि यूरिन बेचने वाली प्रेग्नेंट लड़की का कहना था कि लोग उनकी यूरिन का क्या करते हैं, उन्हें नहीं मालूम, लेकिन यूरिन की वजह से उन्हें मोटी कमाई होती थी। वो फिर से प्रेग्नेंट होना चाहती हैं, ताकि एक बार फिर से वो अपने यूरिन से कमाई कर सकें। लड़की के अनुसार उन दिनों वो महीने में करीब चार लाख रुपये तक कमा लेती थी।

कैसे हुआ खुलासा ?
क्रैगलिस्ट नाम की ऑनलाइन एड सर्विस पर जब एक स्थानीय न्यूज चैनल ने विज्ञापन देखा, तो स्टिंग करने का प्लान बनाया, अंडरकवर एजेंट से लड़की ने खुद ही बताया कि वो यूरिन बेचकर रोजाना 12-13 हजार रुपये कमा लेती है। खबर सामने आने के बाद इस विज्ञापन को तुरंत हटाया गया, लेकिन तब तक इसका स्क्रीनशॉट किसी ने इंटरनेट पर पोस्ट कर दिया था, जहां से ये वायरल हो रहा है।

लड़की की चर्चा
फ्लोरिडा की रहने वाली इस लड़की ने खूब सुर्खियां बटोरी, कुछ लोगों ने इसकी आलोचना की, तो कईयों ने प्रशंसा भी की, कि उसके पास बिजनेस करने का स्किल है। तभी तो यूरिन जैसी चीज से भी वो महीने में लाखों की कमाई कर लेती है। सोशल मीडिया पर भी ये विषय खूब चर्चा में रहा।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago