वायरल

लैविश इंगेजमेंट करने वाले अक्षर पटेल की जानें नेट वर्थ, लग्‍जरी कारों का भी है जबरदस्‍त शौक

साल 2019 आईपीएल मैच में अक्षर को दिल्ली कैपिटल ने 5 करोड़ में खरीदा था। वहीं 2021 में भी दिल्ली कैपिटल ने उन्हें इतनी ही मोटी रकम देकर टीम में बरकरार रखा।

New Delhi, Jan 21: भारत में क्रिकेट और क्रिकेटर्स दोनों का ही जबरदस्‍त क्रेज है । क्रिकेटर्स की पर्सनल लाइफ हो या फिर उनकी नेट वर्थ या उनसे जुड़ी कुछ और बातें, फैंस सब कुछ जानना पसंद करते हैं । आज एक खिलाड़ी की जमकर चर्चा है । क्रिकेटर अक्षर पटेल ने लैविश अंदाज में सगाई की है, जिसकी कुछ तस्‍वीरें उन्‍होंने सोशल मीडिया पर योयर की है । अक्षर की फैन फॉलेइंग कमाल की है, ये तस्‍वीरें योयर होते ही ट्रेंड करने लगीं हैं । अक्षर के बारे में कुछ और बातें आगे पढ़ें ।

ऑल्‍राउंडर क्रिकेटर हैं अक्षर पटेल
अक्षर पटेल का पूरा नाम अक्षर राजेश भाई पटेल है । उन्‍होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भारत के लिए और घरेलू क्रिकेट में गुजरात के लिए खेला है । अक्षर एक ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं । वह बाएं हाथ के बल्लेबाज और गेंदबाज हैं। क्रिकेट में अपनी लंबी पारी के लिए शानदार प्रदर्शन करने वाले अक्षर फैंस के पसंदीदा हैं । डे-नाइट टेस्ट मैच में 11 विकेट लेने वाले अक्षर पटेल पहले गेंदबाज बन गए हैं।

अक्षर पटेल की नेट वर्थ
20 जनवरी 1994 को गुजरात में जन्में अक्षर पटेल की लाइफस्टाइल लैविश है, उन्‍हें लग्‍जरी कारों का भी शौक है । वो अपनी मेहनत और लगन से एक लग्जरी लाइफ जी रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक साल 2017 तक अक्षर की नेट वर्थ 5 मिलियन से ज्यादा थी, जो मौजूदा समय में बढ़कर 37 करोड़ हो गई है। अक्षर सालाना 9 करोड़ रुपये कमा लेते हैं और महीने में 75 लाख से ज्यादा की कमाई कर लेते हैं।

अक्षर पटेल की कमाई
क्रिकेटर की कमाई का बड़ा जरिया क्रिकेट हैं, इसके अलावा एड के जरिए भी उनकी अच्छी कमाई हो जाती है। अक्षर आईपीएल से मोटी कमाई करते हैं। साल 2019 आईपीएल मैच में अक्षर को दिल्ली कैपिटल ने 5 करोड़ में खरीदा था। वहीं 2021 में भी दिल्ली कैपिटल ने उन्हें इतनी ही मोटी रकम देकर टीम में बरकरार रखा।

लग्‍जरी कारों का कलेक्शन
अक्षर पटेल को भी लग्जरी कारों का काफी शौक है। अक्षर के पास लैंडरोवर कार है, जिसकी कीमत 40 लाख से लेकर 54 लाख रुपये तक है। उनके पास मर्सिडीज एसयूवी, होनडाई कार और कुछ बाइक भी हैं। अक्षर  का गुजरात के नडियाड में एक आलीशान घर भी है। देश भर में उनकी कई रियल स्टेट प्रापर्टी भी हैं। इसके साथ ही अक्षर के परिवार का एक बंगला नडियाद के खेड़ा जिले में भी है। 12 कमरे वाला ये बंगला आलीशान है ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago