वायरल

विराट कोहली ही नहीं बल्कि इस साल इन धाकड़ क्रिकेटरों ने भी की शादी

इसी सप्ताह कप्तान विराट कोहली ने सात फेरे लिये, साल 2017 समाप्ति की ओर है, लेकिन उससे पहले ही कई क्रिकेट सितारों ने अपने प्यार को अंजाम तक पहुंचाया।

New Delhi, Dec 14 : 2017 क्रिकेटरों के लिये काफी लकी रहा है, जहां पिछले साल युवराज सिंह, जडेजा, उथप्पा, इरफान पठान, धवल कुलकर्णी जैसे क्रिकेटरों ने शादी की, तो इस साल भी कई क्रिकेट सितारों के घर शहनाई बजी। साल 2017 समाप्ति की ओर है, लेकिन उससे पहले ही कई क्रिकेट सितारों ने अपने प्यार को अंजाम तक पहुंचाया, आइये आपको बताते हैं कि विराट कोहली और अनुष्का से पहले किन-किन सितारों ने इस साल सात फेरे लिये।

2017 की सबसे बड़ी शादी
क्रिकेट फैन्स को इस साल सबसे बड़ा तोहफा मिला, जब विराट कोहली ने अनुष्का को दुल्हनिया बना लिया, दरअसल पिछले कई महीनों से हर बार अफवाह उड़ती थी कि विराट-अनुष्का शादी करने वाले हैं, टीम इंडिया के मोस्ट बैचलर कहे जाने वाले विराट ने गुपचुप तरीके से इटली में जाकर शादी की, हालांकि जैसे ही उन्होने शादी के फेरे पूरे किये, उन्होने सोशल मीडिया के जरिये अपने फैन्स और चाहने वालों को ये खुशखबरी दे दी।

विराट कोहली
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ इसी सप्ताह शादी की है, फिलहाल दोनों हनीमून पर हैं, विराट-अनुष्का ने इटली के मिलान शहर में शादी की, उनकी शादी पूरी तरह से पंजाबी रीति-रिवाज से हुई, आपको बता दें कि दोनों करीब पिछले चार साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, दोनों की मुलाकात पहली बार एक शैम्पू विज्ञापन के दौरान हुई थी, तब से ही दोनों अक्सर एक साथ स्पॉट किये जाते थे।

भुवनेश्वर कुमार
टीम इंडिया के मध्यम तेज गति के गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने पिछले महीने ही नूपुर नागर के साथ सात फेरे लिये थे, भुवी और नुपूर की शादी मेरठ के एक होटल में हुई थी, आपको बता दें कि नुपूर पेशे से एक इंजीनियर हैं, और नोएडा में एक निजी कंपनी में काम करती हैं, मेरठ के गंगानगर में रहने वाली नुपूर भुवी की पड़ोसी थी, दोनों के पिता यूपी पुलिस में दरोगा थे और अच्छे मित्र भी हैं।

जहीर खान
पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने भी इस साल शादी कर ली, 39 वर्षीय गेंदबाज ने बॉलीवुड एक्ट्रेस सागारिका घाटगे से मुंबई में गुपचुप तरीके से कोर्ट मैरिज किया, आपको बता दें कि जहीर ने इसी साल गोवा में सागारिका से सगाई की थी, तब से ही कयास लगाये जा रहे थे कि जल्द ही ये कपल सात फेरे लेंगे। जहीर खान ने शादी के साथ रिसेप्शन आयोजित किया था, जिसमें कप्तान विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर समेत कई क्रिकेट सितारे नजर आये थे।

अकीला धनंजया
अकीला धनंजया ये एक ऐसा नाम है, जो अचानक से धूमकेतू की तरह सबके सामने आया और चौंका दिया, जी हां, इसी साल श्रीलंका के पल्लेकल में खेले गये दूसरे एकदिवसीय मैच में उन्होने भारतीय बल्लेबाजों की जमकर परीक्षा ली थी, उन्होने इस मुकाबले में शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 भारतीय बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा था, उस मैच में उन्होने रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, केदार जाधव, विराट कोहली और अक्षर पटेल को आउट कर सनसनी मचा दी थी। अकीला एक दिन पहले ही अपना हनीमून छोड़ श्रीलंकाई टीम में शामिल हुए थे, आपको बता दें कि धनंजया के पिता एक कारपेंटर थे, उन्होने इसी साल नताली दक्षिणी से शादी की है।

जेसन रॉय
जेसन रॉय इंगलिश टीम के धाकड़ सलामी बल्लेबाज हैं, उन्होने भी इसी साल 7 अक्टूबर को शादी की है, आपको बता दें कि रॉय ने अपनी गर्लफ्रेंड एली विंटर से शादी की है, पिछले काफी समय से दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, लंबे समय तक डेट करने के बाद उन्होने शादी कर ली। सलामी बल्लेबाज की शादी में इंग्लैंड टीम के कई क्रिकेटर भी शामिल हुए थे।

जोश बटलर
बटसर जेसन रॉय के बाद इंगलिश टीम के दूसरे सलामी बल्लेबाज हैं, उन्होने भी इसी साल शादी की है, हालांकि जोश बटलर ने अपनी शादी काफी सादगी और शांतिपूर्ण तरीके से की। उनकी शादी में इंग्लैंड टीम के कई खिलाड़ी शामिल हुए। आपको बता दें कि बटलर आईपीएलर में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हैं, वो रोहित शर्मा के साथ मुंबई इंडियंस की तरफ से ओपनिंग करते हैं।

बेन स्टोक्स
इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने भी इसी साल अपनी गर्लफ्रेंड क्लेयर रैटक्लिफ से शादी की, उनकी शादी में टेस्ट कप्तान जो रुट, पूर्व कप्तान एलिस्टर कुक और स्टुअर्ट ब्रॉड भी शामिल हुए थे, आपको बता दें कि बेन स्टोक्स और रैटक्लिफ पिछले काफी समय से एक साथ रह रहे थे, दोनों के दो बच्चे भी हैं।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago