विराट कोहली ही नहीं बल्कि इस साल इन धाकड़ क्रिकेटरों ने भी की शादी

Virat Wedding

इसी सप्ताह कप्तान विराट कोहली ने सात फेरे लिये, साल 2017 समाप्ति की ओर है, लेकिन उससे पहले ही कई क्रिकेट सितारों ने अपने प्यार को अंजाम तक पहुंचाया।

New Delhi, Dec 14 : 2017 क्रिकेटरों के लिये काफी लकी रहा है, जहां पिछले साल युवराज सिंह, जडेजा, उथप्पा, इरफान पठान, धवल कुलकर्णी जैसे क्रिकेटरों ने शादी की, तो इस साल भी कई क्रिकेट सितारों के घर शहनाई बजी। साल 2017 समाप्ति की ओर है, लेकिन उससे पहले ही कई क्रिकेट सितारों ने अपने प्यार को अंजाम तक पहुंचाया, आइये आपको बताते हैं कि विराट कोहली और अनुष्का से पहले किन-किन सितारों ने इस साल सात फेरे लिये।

2017 की सबसे बड़ी शादी
क्रिकेट फैन्स को इस साल सबसे बड़ा तोहफा मिला, जब विराट कोहली ने अनुष्का को दुल्हनिया बना लिया, दरअसल पिछले कई महीनों से हर बार अफवाह उड़ती थी कि virat-kohli-anushka-sharmaविराट-अनुष्का शादी करने वाले हैं, टीम इंडिया के मोस्ट बैचलर कहे जाने वाले विराट ने गुपचुप तरीके से इटली में जाकर शादी की, हालांकि जैसे ही उन्होने शादी के फेरे पूरे किये, उन्होने सोशल मीडिया के जरिये अपने फैन्स और चाहने वालों को ये खुशखबरी दे दी।

विराट कोहली
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ इसी सप्ताह शादी की है, फिलहाल दोनों हनीमून पर हैं, Virat Anushka 5विराट-अनुष्का ने इटली के मिलान शहर में शादी की, उनकी शादी पूरी तरह से पंजाबी रीति-रिवाज से हुई, आपको बता दें कि दोनों करीब पिछले चार साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, दोनों की मुलाकात पहली बार एक शैम्पू विज्ञापन के दौरान हुई थी, तब से ही दोनों अक्सर एक साथ स्पॉट किये जाते थे।

भुवनेश्वर कुमार
टीम इंडिया के मध्यम तेज गति के गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने पिछले महीने ही नूपुर नागर के साथ सात फेरे लिये थे, भुवी और नुपूर की शादी मेरठ के एक होटल में हुई थी, bhuvi-9आपको बता दें कि नुपूर पेशे से एक इंजीनियर हैं, और नोएडा में एक निजी कंपनी में काम करती हैं, मेरठ के गंगानगर में रहने वाली नुपूर भुवी की पड़ोसी थी, दोनों के पिता यूपी पुलिस में दरोगा थे और अच्छे मित्र भी हैं।

जहीर खान
पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने भी इस साल शादी कर ली, 39 वर्षीय गेंदबाज ने बॉलीवुड एक्ट्रेस सागारिका घाटगे से मुंबई में गुपचुप तरीके से कोर्ट मैरिज किया, zaheer khan party1आपको बता दें कि जहीर ने इसी साल गोवा में सागारिका से सगाई की थी, तब से ही कयास लगाये जा रहे थे कि जल्द ही ये कपल सात फेरे लेंगे। जहीर खान ने शादी के साथ रिसेप्शन आयोजित किया था, जिसमें कप्तान विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर समेत कई क्रिकेट सितारे नजर आये थे।

अकीला धनंजया
अकीला धनंजया ये एक ऐसा नाम है, जो अचानक से धूमकेतू की तरह सबके सामने आया और चौंका दिया, जी हां, इसी साल श्रीलंका के पल्लेकल में खेले गये दूसरे एकदिवसीय मैच में उन्होने भारतीय बल्लेबाजों की जमकर परीक्षा ली थी, akilaउन्होने इस मुकाबले में शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 भारतीय बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा था, उस मैच में उन्होने रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, केदार जाधव, विराट कोहली और अक्षर पटेल को आउट कर सनसनी मचा दी थी। अकीला एक दिन पहले ही अपना हनीमून छोड़ श्रीलंकाई टीम में शामिल हुए थे, आपको बता दें कि धनंजया के पिता एक कारपेंटर थे, उन्होने इसी साल नताली दक्षिणी से शादी की है।

जेसन रॉय
जेसन रॉय इंगलिश टीम के धाकड़ सलामी बल्लेबाज हैं, उन्होने भी इसी साल 7 अक्टूबर को शादी की है, आपको बता दें कि रॉय ने अपनी गर्लफ्रेंड एली विंटर से शादी की है, Jeason royपिछले काफी समय से दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, लंबे समय तक डेट करने के बाद उन्होने शादी कर ली। सलामी बल्लेबाज की शादी में इंग्लैंड टीम के कई क्रिकेटर भी शामिल हुए थे।

जोश बटलर
बटसर जेसन रॉय के बाद इंगलिश टीम के दूसरे सलामी बल्लेबाज हैं, उन्होने भी इसी साल शादी की है, हालांकि जोश बटलर ने अपनी शादी काफी सादगी और शांतिपूर्ण तरीके से की। Jos-Butlerउनकी शादी में इंग्लैंड टीम के कई खिलाड़ी शामिल हुए। आपको बता दें कि बटलर आईपीएलर में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हैं, वो रोहित शर्मा के साथ मुंबई इंडियंस की तरफ से ओपनिंग करते हैं।

बेन स्टोक्स
इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने भी इसी साल अपनी गर्लफ्रेंड क्लेयर रैटक्लिफ से शादी की, उनकी शादी में टेस्ट कप्तान जो रुट, पूर्व कप्तान एलिस्टर कुक और स्टुअर्ट ब्रॉड भी शामिल हुए थे, ben stokesआपको बता दें कि बेन स्टोक्स और रैटक्लिफ पिछले काफी समय से एक साथ रह रहे थे, दोनों के दो बच्चे भी हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=a1LdzqkTZAU