वायरल

बेवफा पत्नी रिश्तेदार से बनाती थी शारीरिक संबंध, बदला लेने के लिये पति बन गया मोस्ट वांटेड अपराधी

गिरफ्तार करने के बाद कुख्यात अपराधी से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है। हरियाणा के इस मोस्ट वांटेड ने पुलिस पूछताछ में कई हैरान करने वाले खुलासे किये हैं।

New Delhi, May 04 : दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने बहादुरगढ के हरियाणा यूथ कांग्रेस नेता मोनू जून की हत्या के मामले में मोस्ट वांटेड बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी अपराधी की पहचान प्रदीप सहरावत उर्फ बबलू (39 साल) के रुप में हुई है। दिल्ली पुलिस ने आरोपी के पास से दो पिस्टल और 6 जिंदा कारतूस बरामद किया है। आरोपी को पहले ही इस केस में भगोड़ा घोषित किया जा चुका था।

पुलिस ने दी जानकारी
दिल्ली पुलिस के ज्वाइंट सीपी आलोक कुमार ने जानकारी दी, कि क्राइम ब्रांच को सूचना मिली, कि कांग्रेस नेता के हत्या मामले में आरोपी कुख्यात प्रदीप सहरावत अपने किसी साथी से मिलने के लिये मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास आने वाला है, सूचना के आधार पर ही पुलिस टीम तैयार की गई। बदमाश को गिरफ्तार करने के लिये पुलिस ने जाल बिछाया, जिसमें प्रदीप सहरावत फंस गया।

पुलिस पूछताछ में किया खुलासा
गिरफ्तार करने के बाद कुख्यात अपराधी से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है। हरियाणा के इस मोस्ट वांटेड ने पुलिस पूछताछ में कई हैरान करने वाले खुलासे किये हैं, उसने पुलिस को बताया कि आखिर वो एक साधारण इंसान से कैसे क्राइम की दुनिया का कुख्यात बन गया। पुलिस के अनुसार पत्नी की बेवफाई ने उसे अपराधी बना दिया।

पत्नी बेवफा निकली
प्रदीप सहरावत उर्फ बबलू ने पुलिस को बताया कि साल 2000 में उसकी शादी हुई थी, वो काफी खुश था, सब कुछ अच्छा चल रहा था, लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही उसे पता चला कि उसकी पत्नी और उसके एक रिश्तेदार के बीच शारीरिक संबंध है, इस बात से नाराज प्रदीप ने साल 2003 में अपनी पत्नी को तलाक दे दिया। उसने फिर से नई जिंदगी शुरु करने की कोशिश की, लेकिन विफल रहा।

पत्नी और रिश्तेदार की हत्या
पत्नी को तलाक देने के बाद प्रदीप सहरावत ने फिर से नई जिंदगी शुरु करने की कोशिश की, लेकिन वो तलाक देने के बाद भी अपनी पत्नी और रिश्तेदार को भूल नहीं पा रहा था। दोनों से बदला लेने के लिये वो प्लान बनाने लगा, साल 2008 में दोनों को सबक सिखाने के उसने हत्या कर दी, फिर यही से उसने अपराध की दुनिया में कदम रखा।

जेल से छूटने पर गैंग ज्वाइन कर लिया
पत्नी और रिश्तेदार की हत्या के आरोप में प्रदीप सहरावत को जेल हो गई, दो साल जेल में बिताने के बाद वो बाहर आया। लेकिन सुधरने के बजाय वो अपने एक रिश्तेदार अनिल के संपर्क में आया, जो अपना गैंग चलाता था। उसके गैंग का नाम थखा अनिल गंजा गैंग, इसी गैंग में शामिल होकर प्रदीप सहरावत हत्या, लूट, डकैती और जबरन उगाही करने लगा।

पिछले साल की थी कांग्रेस नेता की हत्या
पिछले साल सितंबर में उसने अपने साथियो सुनील उर्फ लाला, प्रवीण, राहुल राठी, टिंकू के साथ मिलकर युवा कांग्रेस नेता मोनू जून की हत्या कर दी थी। नवंबर 2017 में भी उसने अपने साथियों के साथ रावता मोड़ पर राजेन्द्र नाम के युवक पर गोली चलाई थी, राजेन्द्र उसके साथी रिंकू से लिये 40 हजार रुपये लौटाने से मना कर दिया था। इसी मामले में उसके साथी गिरफ्तार हो गये थे, लेकिन वो फरार चल रहा था।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago