वायरल

हार्दिक पंड्या इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को कर रहे हैं डेट, कैमरा देखते ही ऐसे छुपाने लगी चेहरा

बॉलीवुड एक्ट्रेस हार्दिक पंड्या को सी ऑफ करने के लिये मुंबई एयरपोर्ट पहुंची, इस दौरान दोनों एक ही कार में नजर आए।

New Delhi, Mar 06 : टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या क्या बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम को डेट रहे हैं ? दरअसल ये सवाल पिछले कुछ दिनों की तस्वीरों से उठ रहा है। सोमवार को एक्ट्रेस पंड्या को सी ऑफ करने के लिये मुंबई एयरपोर्ट पहुंची, इस दौरान दोनों एक ही कार में नजर आए। बॉलीवुड एक्ट्रेस ने जैसे ही मीडिया के कैमरे को देखा, तो अपना मुंह छुपाने लगी। आपको बता दें, कि इससे पहले पिछले साल 27 दिसंबर को एली अवराम हार्दिक के बड़े भाई क्रुणाल पंड्या के वेडिंग रिसेप्शन में भी शामिल हुई थी।

हार्दिक का पहले भी जुड़ चुका है एक्ट्रेस से नाम
आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है कि जब टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक का नाम किसी एक्ट्रेस ये मॉडल जुड़ा हो, इससे पहले पिछले साल सितंबर में उनका नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के साथ जुड़ा था, दरअसल दोनों ट्विटर पर खूब बातचीत कर रहे थे, जिसके बाद दोनों के लिंकअप की अफवाह उड़ी।

मॉडल से भी जुड़ चुका है नाम
परिणीति चोपड़ा से पहले हार्दिक का नाम एक और मॉडल के साथ जुड़ चुका है। आपको बता दें कि स्टार क्रिकेटर बनते ही हार्दिक का नाम मॉडल लीसा शर्मा के साथ जुड़ा था, हालांकि बाद में पंड्या के परिवार ने उन खबरों का खंडन किया था, लेकिन दोनों कई मौकों पर एक साथ स्पॉट किये गये थे, साथ ही सोशल मीडिया पर दोनों की कई तस्वीरें भी वायरल हुई थी।

कौन हैं एली अवराम ?
बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम स्वीडन की हैं, वो चर्चित टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस में नजर आ चुकी हैं, साल 2013 में वो इस शो में प्रतिभागी बनी थी, फिर 2014 और 2015 में भी इस शो में वो गेस्ट बनकर पहुंची थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने मिकी वायरस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था, इसके बाद किस किस को प्यार करूं, पोस्टर ब्वॉयज, और नाम शबाना जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

क्रुणाल के वेडिंग रिसेप्शन में आई थी नजर
एली अवराम और हार्दिक पंड्या के लिंकअप की खबर पिछले साल दिसंबर में उठी है, दरअसल हार्दिक के बड़े भाई क्रुणाल पंड्या की दिसंबर में शादी हुई, शादी के बाद रिसेप्शन पार्टी में कुछ खास दोस्त और रिश्तेदार नजर आए, जिसमें एली अवराम भी शामिल थी। हार्दिक और एली एक-दूसरे के साथ काफी सहज थे, जिसके बाद ये बात फैल गई, कि हार्दिक पंड्या एली अवराम को डेट कर रहे हैं।

कैमरा देख मुंह छुपाया
एयरपोर्ट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कार में बैठी दिखाई दीं, जबकि हार्दिक पंड्या कार से उतरकर एयरपोर्ट के भीतर जाते नजर आए, इस दौरान जैसे ही मीडियाकर्मियों ने एली के चेहरे की तरफ कैमरा किया, तो उन्होने तुरंत अपना चेहरा छुपा लिया, लेकिन हार्दिक पंड्या कैमरा फेस करते हुए कार से उतरे और एयरपोर्ट के भीतर चले गये।

डांस वीडियो हुआ था वायरल
पिछले दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वो फिल्म पद्मावत के गाने पर बेली डांस करती हुई नजर आ रही थी। वीडियो में काफी शानदार डांस कर रही थी, जिसे उनके फैंस ने खूब पसंद किया था। उस वीडियो को लाखों व्यूज मिले थे।

क्रिकेट और बॉलीवुड कनेक्शन
पिछले दो साल में कई क्रिकेट सितारों ने बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी की है, जिसमें स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह से लेकर कप्तान विराट कोहली और जहीर खान का भी नाम शामिल है। करीब तीन महीने पहले ही कप्तान विराट कोहली ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का के साथ सात फेरे लिये हैं, ऐसे में अब जब हार्दिक का नाम एक्ट्रेस से जुड़ रहा है, तो फैंस को उम्मीद है कि ये रिश्ता भी मुकाम तक पहुंचेगा।

आराम कर रहे हैं हार्दिक पंड्या
टीम इंडिया इन दिनों श्रीलंका में ट्राई सीरीज खेल रही है, लेकिन हार्दिक पंड्या आराम कर रहे हैं। आपको बता दें कि कप्तान कोहली, धोनी, पंड्या, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार को इस सीरीज के लिये आराम दिया गया है। टीम इंडिया रोहित शर्मा की कप्तानी में श्रीलंका खेलने पहुंची है। आज शाम 6.30 बजे से टूर्नामेंट का पहला मुकाबला श्रीलंका और भारत के बीच खेला जाएगा।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago