हार्दिक पंड्या इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को कर रहे हैं डेट, कैमरा देखते ही ऐसे छुपाने लगी चेहरा

Hardik Pandya4

बॉलीवुड एक्ट्रेस हार्दिक पंड्या को सी ऑफ करने के लिये मुंबई एयरपोर्ट पहुंची, इस दौरान दोनों एक ही कार में नजर आए।

New Delhi, Mar 06 : टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या क्या बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम को डेट रहे हैं ? दरअसल ये सवाल पिछले कुछ दिनों की तस्वीरों से उठ रहा है। सोमवार को एक्ट्रेस पंड्या को सी ऑफ करने के लिये मुंबई एयरपोर्ट पहुंची, इस दौरान दोनों एक ही कार में नजर आए। बॉलीवुड एक्ट्रेस ने जैसे ही मीडिया के कैमरे को देखा, तो अपना मुंह छुपाने लगी। आपको बता दें, कि इससे पहले पिछले साल 27 दिसंबर को एली अवराम हार्दिक के बड़े भाई क्रुणाल पंड्या के वेडिंग रिसेप्शन में भी शामिल हुई थी।

हार्दिक का पहले भी जुड़ चुका है एक्ट्रेस से नाम
आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है कि जब टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक का नाम किसी एक्ट्रेस ये मॉडल जुड़ा हो, Hardik Parineetiइससे पहले पिछले साल सितंबर में उनका नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के साथ जुड़ा था, दरअसल दोनों ट्विटर पर खूब बातचीत कर रहे थे, जिसके बाद दोनों के लिंकअप की अफवाह उड़ी।

मॉडल से भी जुड़ चुका है नाम
परिणीति चोपड़ा से पहले हार्दिक का नाम एक और मॉडल के साथ जुड़ चुका है। आपको बता दें कि स्टार क्रिकेटर बनते ही हार्दिक का नाम मॉडल लीसा शर्मा के साथ जुड़ा था, hardik and lisaहालांकि बाद में पंड्या के परिवार ने उन खबरों का खंडन किया था, लेकिन दोनों कई मौकों पर एक साथ स्पॉट किये गये थे, साथ ही सोशल मीडिया पर दोनों की कई तस्वीरें भी वायरल हुई थी।

कौन हैं एली अवराम ?
बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम स्वीडन की हैं, वो चर्चित टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस में नजर आ चुकी हैं, साल 2013 में वो इस शो में प्रतिभागी बनी थी, Elli Avaramफिर 2014 और 2015 में भी इस शो में वो गेस्ट बनकर पहुंची थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने मिकी वायरस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था, इसके बाद किस किस को प्यार करूं, पोस्टर ब्वॉयज, और नाम शबाना जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

क्रुणाल के वेडिंग रिसेप्शन में आई थी नजर
एली अवराम और हार्दिक पंड्या के लिंकअप की खबर पिछले साल दिसंबर में उठी है, दरअसल हार्दिक के बड़े भाई क्रुणाल पंड्या की दिसंबर में शादी हुई, elliशादी के बाद रिसेप्शन पार्टी में कुछ खास दोस्त और रिश्तेदार नजर आए, जिसमें एली अवराम भी शामिल थी। हार्दिक और एली एक-दूसरे के साथ काफी सहज थे, जिसके बाद ये बात फैल गई, कि हार्दिक पंड्या एली अवराम को डेट कर रहे हैं।

कैमरा देख मुंह छुपाया
एयरपोर्ट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कार में बैठी दिखाई दीं, जबकि हार्दिक पंड्या कार से उतरकर एयरपोर्ट के भीतर जाते नजर आए, Hardik Pandya5इस दौरान जैसे ही मीडियाकर्मियों ने एली के चेहरे की तरफ कैमरा किया, तो उन्होने तुरंत अपना चेहरा छुपा लिया, लेकिन हार्दिक पंड्या कैमरा फेस करते हुए कार से उतरे और एयरपोर्ट के भीतर चले गये।

डांस वीडियो हुआ था वायरल
पिछले दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वो फिल्म पद्मावत के गाने पर बेली डांस करती हुई नजर आ रही थी।Elli-Avram वीडियो में काफी शानदार डांस कर रही थी, जिसे उनके फैंस ने खूब पसंद किया था। उस वीडियो को लाखों व्यूज मिले थे।

क्रिकेट और बॉलीवुड कनेक्शन
पिछले दो साल में कई क्रिकेट सितारों ने बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी की है, जिसमें स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह से लेकर कप्तान विराट कोहली और जहीर खान का भी नाम शामिल है। करीब तीन महीने पहले ही कप्तान विराट कोहली ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का के साथ सात फेरे लिये हैं, ऐसे में अब जब हार्दिक का नाम एक्ट्रेस से जुड़ रहा है, तो फैंस को उम्मीद है कि ये रिश्ता भी मुकाम तक पहुंचेगा।

आराम कर रहे हैं हार्दिक पंड्या
टीम इंडिया इन दिनों श्रीलंका में ट्राई सीरीज खेल रही है, लेकिन हार्दिक पंड्या आराम कर रहे हैं। आपको बता दें कि Hardik pandya2कप्तान कोहली, धोनी, पंड्या, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार को इस सीरीज के लिये आराम दिया गया है। टीम इंडिया रोहित शर्मा की कप्तानी में श्रीलंका खेलने पहुंची है। आज शाम 6.30 बजे से टूर्नामेंट का पहला मुकाबला श्रीलंका और भारत के बीच खेला जाएगा।