वायरल

मोहल्ला क्लीनिक में गलत दवाई से 3 बच्चों की मौत, 16 बीमार, गौती ने केजरीवाल पर साधा निशाना

गौतम गंभीर ने कहा, दिल्ली के सीएम मोहल्ला क्लीनिक के नाम पर बड़ी-बड़ी बातें करते हैं, जब वो मोहल्ला क्लीनिक के नाम पर वोट मांगते हैं, तो जिम्मेदारी भी उठाएं।

New Delhi, Dec 21 : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक मोहल्ला क्लीनिक में कथित रुप से गलत दवा देने से 3 बच्चों की मौत का मामला सामने आया है, आपको बता दें कि इस मामले में केजरीवाल सरकार भी एक्शन में हैं, आरोपित तीन डॉक्टरों को बर्खास्त कर दिया गया है, वहीं इसे लेकर विपक्ष भी दिल्ली सरकार पर हमलावर है।

केजरीवाल की जिम्मेदारी
पूर्वी दिल्ली से बीजेपी सांसद और टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने इस मामले में सीएम केजरीवाल से इस्तीफे की मांग की है, उन्होने लिखा, अगर मोहल्ला क्लीनिक के नाम पर वोट केजरीवाल मांगते हैं, तो गलत दवाई से यहां हुई बच्चों की मौत की जिम्मेदारी भी अरविंद केजरीवाल की है।

भाषण देना बंद करें केजरीवाल
इसके साथ ही एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए गौतम गंभीर ने कहा, दिल्ली के सीएम मोहल्ला क्लीनिक के नाम पर बड़ी-बड़ी बातें करते हैं, जब वो मोहल्ला क्लीनिक के नाम पर वोट मांगते हैं, तो जिम्मेदारी भी उठाएं, भाषण देना बंद करिये, दिल्ली के हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर के लिये कुछ करिये, वहीं जब उनसे कहा गया कि केजरीवाल ने आरोपित डॉक्टरों के खिलाफ कार्रवाई की है, तो गौती ने कहा कि ये कोई हल नहीं है। डॉक्टरों पर कार्रवाई करना इस अव्यवस्था को सुधारने का हल नहीं है, मुआवजा देना ही काफी नहीं है, केजरीवाल सामने आकर जिन तीन बच्चों की जान गई है, उसकी जिम्मेदारी लीजिए, और उनके परिवारों से माफी मांगिये, क्योंकि आपने दिल्ली की जनता के लिये कुछ नहीं किया है।

क्या है मामला
दिल्ली के कलवंती सरण अस्पताल में कुछ दिन पहले गलत दवाई के प्रयोग के चलते 3 बच्चों की मौत हो गई थी, कई बीमार पड़ गये थे, इस मामले में दिल्ली सरकार ने तीन डॉक्टरों को हटा दिया और साथ ही जांच के आदेश भी दिये, जांच के लिये केजरीवाल सरकार ने सीडीएमओ डॉ गीता की अध्यक्षता में 4 सदस्यीय कमेटी बनाई है, जो अपनी रिपोर्ट अगले सात दिनों में सौपेंगी। वहीं दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सतेन्द्र जैन ने कहा कि इस मामले में जो भी दोषी होगा, उसे बख्शा नहीं जाएगा। आपको बता दें कि केजरीवाल सरकार पर हमला बोलते हुए दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि मोहल्ला क्लीनिक भ्रष्टाचार का केन्द्र बन चुका है, इसमें लोगों को गलत दवाई दी जा रही है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago