वायरल

एक अनाथ जो अखबार बेचा, चप्पल पहन ट्रायल दिया, गौतम गंभीर की वजह से बदल सकती है किस्मत

गौतम गंभीर ने 19 वर्षीय खिलाड़ी मोहम्मद वसीम की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए उनकी तारीफ में लिखा है, जो अखबार मोहम्मद वसीम बांटा करता था, अब उसी में उनकी तस्वीर छपेगी।

New Delhi, Dec 03 : अगर आपमें हिम्मत तथा कुछ कर गुजरने का जज्बा है, तो फिर आप इतिहास रच सकते हैं, दिल्ली के मोहम्मद वसीम के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है, क्रिकेट खेलने का शौक रखने वाले तथा अखबार बेचकर गुजारा करने वाले वसीम ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा, कि वो क्रिकेट लीग में खेलेगा, लेकिन किस्मत ने उसे मौका दिया और उसका चयन पूर्वी दिल्ली प्रीमियर लीग में हो गया।

गंभीर ने की तारीफ
टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर तथा बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने 19 वर्षीय खिलाड़ी मोहम्मद वसीम की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए उनकी तारीफ में लिखा है, जो अखबार मोहम्मद वसीम बांटा करता था, अब उसी में उनकी तस्वीर छपेगी, वहीं मोहम्मद वसीम की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

पेपर डिलीवरी ब्वॉय
मोहम्मद वसीम अपना समय क्रिकेट तथा पेपर डिलीवरी ब्वॉय के बीच बांटते हैं, वसीम ने कहा कि मैंने कम उम्र में अपने माता-पिता को खो दिया, इसलिये मैंने अपने परिवार की मदद के लिये कुछ काम किये, मेरा भाई भी काम करता है, इसके बावजूद हमारे परिवार की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है। वसीम ने कहा टूर्नामेंट में चुने जाने से मेरे क्रिकेटिंग करियर को बढावा मिलेगा, अधिकारियों ने भी मदद की है, मुझे अपने प्रैक्टिस के क्रिकेट किट और जूते दिये हैं।

गंभीर ने किया उद्घाटन
गौतम गंभीर ने मंगलवार को दिल्ली के यमुना स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में पूर्वी दिल्ली प्रीमियर लीग का उद्घाटन किया, क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन कच्ची प्रतिभाओं को निखारने के उद्देश्य से किया गया है, इस टूर्नामेंट के जरिये ऐसी ही एक प्रतिभा मोहम्मद वसीम के रुप में सामने आई है। पूर्वी दिल्ली के सांसद गौतम गंभीर द्वारा संचालित ईडीपीएल में 10 निर्वाचन क्षेत्रों के नाम पर 10 टीमें होगी, वहीं गंभीर ने इस लीग को लेकर ट्वीट किया, मैंने अपने अभियान के दौरान पूर्वी दिल्ली में आधुनिक खेल बुनियादी ढांचे को लाने का वादा किया था, मुझे गर्व है कि हम देने में सक्षम हैं, आपकी पृष्ठभूमि या आपके पास कौन सा गियर है, इसके कोई फर्क नहीं पड़ता, आपकी प्रतिभा मायने रखती है, ये है जनता का लीग, गंभीर ने कहा, ये टूर्नामेंट उन लोगों को एक मंच प्रदान करेगा, जो संसाधनों की कमी की वजह से अपना प्रतिभा नहीं दिखा पाते।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago