वायरल

चुनाव लड़ने पर गौतम गंभीर ने तोड़ी चुप्पी, पाक पर भड़के बल्लेबाज ने कही दिल जीत लेने वाली बात

लोकसभा चुनाव में बीजेपी की ओर से टिकट मिलने की खबरों पर गौतम गंभीर ने कहा कि अभी फिलहाल उन्होने इस बारे में कोई फैसला नहीं लिया है।

New Delhi, Mar 19 : पिछले कुछ समय से लगातार इस बात की चर्चा हो रही है कि आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी गौतम गंभीर को मैदान में उतार सकती है, दिल्ली में बीजेपी कुछ सांसदों के टिकट काटना चाह रही है, तो कुछ के चुनाव क्षेत्र बदलने की तैयारी है, दिल्ली बीजेपी के नेताओं के मुताबिक दो से तीन नये चेहरों को उतारने की तैयारी है, जिसमें एक नाम पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर का भी है। अब गौती ने लोकसभा चुनाव लड़ने की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है।

फिलहाल फैसला नहीं लिया
लोकसभा चुनाव में बीजेपी की ओर से टिकट मिलने की खबरों पर गौतम गंभीर ने कहा कि अभी फिलहाल उन्होने इस बारे में कोई फैसला नहीं लिया है, उन्होने कहा कि मै पूरी जिंदगी क्रिकेट खेलता रहा, मैंने लोगों से सुना है कि पूर्णकालिक राजनीति इंसान को बदल देती है, मेरी दो छोटी-छोटी बेटियां है, मुझे उनके साथ समय बिताना अच्छा लगता है, मैंने भी सुना है कि चुनाव लड़ने की खबरें सुना हूं, लेकिन फिलहाल मैं आईपीएल में स्टार स्पोर्ट्स पर आपको कमेंट्री करते दिखूंगा।

सशर्त प्रतिबंध ना हो
गौतम गंभीर ने पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से संबंध पर कहा, कि या तो बीसीसीआई पाक से हर स्तर संबंध पर संबंध तोड़ लें, या हर स्तर पर उनके साथ खेले, क्योंकि सशर्त प्रतिबंध नहीं हो सकता। आपको बता दें कि पुलावामा हमले के बाद गंभीर ने ट्वीट कर कहा था कि अब भारत और पाक की बातचीत युद्ध के मैदान में होनी चाहिये, इनको घर में घुसकर मारना चाहिये।

पाक का करें वहिष्कार
गौती ने इंग्लैंड का उदाहरण देते हुए कहा कि साल 2003 में इंगलिश टीम ने ऐसा किया, वो जिम्बॉब्बे नहीं गये, अगर बीसीसीआई पाक के खिलाफ नहीं खेलने का फैसला लेता है, तो टीम और देश को दो अंक गंवाने के लिये मानसिक रुप से तैयार रहना होगा, संभव है कि टीम सेमीफाइनल में क्वालीफाई नहीं कर सके, लेकिन इसके लिये मीडिया को टीम को दोष नहीं देना चाहिये।

हर स्तर पर वहिष्कार
गंभीर से अगला सवाल पूछा गया कि अगर फाइनल में दोनों टीमें आमने-सामने हो जाती है, तो क्या होगा, इस पर गौती ने कहा कि फाइनल में भी वहिष्कार करना चाहिये, विश्वकप से ज्यादा अहम देश है, जिन 40 जवानों ने शहादत दी, वो क्रिकेट मैच से कहीं ज्यादा महत्वपूर्ण थे, अगर हम फाइनल भी छोड़ देते हैं, तो देश को इसके लिये तैयार रहना चाहिये, गौती ने कहा कि समाज का एक तबका कहता है कि खेल को राजनीति से नहीं जोड़नी चाहिये, लेकिन मुझे लगता है कि जवान क्रिकेट से कहीं ज्यादा महत्वपूर्ण है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago