वायरल

झोले में प्रेमी के ज्यादती का सबूत लेकर थाने पहुंची लड़की, बैग का मुंह खोलते ही पुलिस रह गई ‘सन्न’

यूपी के अमरोहा के हसनपुर तहसील में पुलिस थाने में पीड़िता लड़की ने एक युवक पर आरोप लगाया है कि आरोपी ने 6 महीने पहले उसके साथ बलात्कार किया था।

New Delhi, Jul 23 : यूपी के अमरोहा से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। दरअसल यहां एक 19 साल की लड़की प्लास्टिक के थैले में पांच महीने का भ्रूण लेकर पुलिस थाने पहुंच गई और 22 साल के युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पीड़ित लड़की का आरोप है कि युवक ने ना सिर्फ उसके साथ ज्यादती की, बल्कि उसे अबॉर्शन करवाने के लिये भी मजबूर किया। यूपी पुलिस ने पीड़िता का शिकायत के बाद मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

क्या है मामला ?
आपको बता दें कि यूपी के अमरोहा के हसनपुर तहसील में पुलिस थाने में पीड़िता ने एक युवक पर आरोप लगाया है कि आरोपी ने 6 महीने पहले उसके साथ बलात्कार किया था। जिससे वो गर्भवती हो गई थी। बाद में युवक ने पीड़िता को अबॉर्शन कराने के लिये भी मजबूर किया। पीड़िता अपने साथ भ्रूण भी लेकर पुलिस थाने पहुंची थी और आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

रिलेशन में थे दोनों
स्थानीय एसएचओ डी के शर्मा ने मामले में जानकारी देते हुए कहा कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस फिलहाल जांच कर रही है। अभी तक जो पता चला है कि उसके अनुसार दोनों रिलेशन में थे, जिससे कई बार दोनों ने संबंध बनाये। युवती गर्भवती हो गई, शादी से बचने के लिये कथित तौर पर आरोपी ने लड़की का अबॉर्शन करा दिया।

कई संगीन आरोप लगाये
पीड़िता ने युवक पर कई संगीन आरोप लगाये हैं, पीड़िता का कहना है कि जब वो प्रेग्नेंट हुई और युवक को इस बात की जानकारी हुई, तो उसने कॉन्ट्रासेप्शन पिल्स लाकर उसे जबरन खिला दिया, युवती लगातार युवक के इन हरकतों का विरोध करती रही, लेकिन वो युवती पर ज्यादती करता रहा ।

भ्रूण को जांच के लिये फॉरेंसिक लैब भेजा गया
पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के बाद मामले की जांच शुरु कर दी है। पीड़िता जो भ्रूण लेकर पुलिस थाने पहुंची थी, पुलिस ने उसे फॉरेंसिक लैब में जांच के लिये भेज दिया है, जल्द ही रिपोर्ट आ जाएगी। जिसके बाद केस सुलझना शुरु हो जाएगा। फिलहाल एफआईआऱ दर्ज कर पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरु कर दी है।

गांव का ही है युवक
आरोपी युवक की पहचान 22 वर्षीय युवक मनोज के रुप में हुई है, युवक और युवती पिछले काफी समय से एक-दूसरे को जानते हैं, दोनों का लंबे समय से प्रेम-प्रसंग भी चल रहा था, लेकिन अब युवक युवती से पीछा छुड़ाना चाहता है, इसी वजह से उसने उसका अबॉर्शन करवा दिया, ताकि उसे शादी ना करना पड़े। फिलहाल आरोपी युवक फरार है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिये छापेमारी कर रही है। उम्मीद है कि जल्द ही वो पुलिस गिरफ्त में होगा।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago