झोले में प्रेमी के ज्यादती का सबूत लेकर थाने पहुंची लड़की, बैग का मुंह खोलते ही पुलिस रह गई ‘सन्न’

यूपी के अमरोहा के हसनपुर तहसील में पुलिस थाने में पीड़िता लड़की ने एक युवक पर आरोप लगाया है कि आरोपी ने 6 महीने पहले उसके साथ बलात्कार किया था।

New Delhi, Jul 23 : यूपी के अमरोहा से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। दरअसल यहां एक 19 साल की लड़की प्लास्टिक के थैले में पांच महीने का भ्रूण लेकर पुलिस थाने पहुंच गई और 22 साल के युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पीड़ित लड़की का आरोप है कि युवक ने ना सिर्फ उसके साथ ज्यादती की, बल्कि उसे अबॉर्शन करवाने के लिये भी मजबूर किया। यूपी पुलिस ने पीड़िता का शिकायत के बाद मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

क्या है मामला ?
आपको बता दें कि यूपी के अमरोहा के हसनपुर तहसील में पुलिस थाने में पीड़िता ने एक युवक पर आरोप लगाया है कि आरोपी ने 6 महीने पहले उसके साथ बलात्कार किया था। जिससे वो गर्भवती हो गई थी। बाद में युवक ने पीड़िता को अबॉर्शन कराने के लिये भी मजबूर किया। पीड़िता अपने साथ भ्रूण भी लेकर पुलिस थाने पहुंची थी और आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

रिलेशन में थे दोनों
स्थानीय एसएचओ डी के शर्मा ने मामले में जानकारी देते हुए कहा कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस फिलहाल जांच कर रही है। अभी तक जो पता चला है कि उसके अनुसार दोनों रिलेशन में थे, जिससे कई बार दोनों ने संबंध बनाये। युवती गर्भवती हो गई, शादी से बचने के लिये कथित तौर पर आरोपी ने लड़की का अबॉर्शन करा दिया।

कई संगीन आरोप लगाये
पीड़िता ने युवक पर कई संगीन आरोप लगाये हैं, पीड़िता का कहना है कि जब वो प्रेग्नेंट हुई और युवक को इस बात की जानकारी हुई, तो उसने कॉन्ट्रासेप्शन पिल्स लाकर उसे जबरन खिला दिया, युवती लगातार युवक के इन हरकतों का विरोध करती रही, लेकिन वो युवती पर ज्यादती करता रहा ।

भ्रूण को जांच के लिये फॉरेंसिक लैब भेजा गया
पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के बाद मामले की जांच शुरु कर दी है। पीड़िता जो भ्रूण लेकर पुलिस थाने पहुंची थी, पुलिस ने उसे फॉरेंसिक लैब में जांच के लिये भेज दिया है, जल्द ही रिपोर्ट आ जाएगी। जिसके बाद केस सुलझना शुरु हो जाएगा। फिलहाल एफआईआऱ दर्ज कर पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरु कर दी है।

गांव का ही है युवक
आरोपी युवक की पहचान 22 वर्षीय युवक मनोज के रुप में हुई है, युवक और युवती पिछले काफी समय से एक-दूसरे को जानते हैं, UP Policeदोनों का लंबे समय से प्रेम-प्रसंग भी चल रहा था, लेकिन अब युवक युवती से पीछा छुड़ाना चाहता है, इसी वजह से उसने उसका अबॉर्शन करवा दिया, ताकि उसे शादी ना करना पड़े। फिलहाल आरोपी युवक फरार है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिये छापेमारी कर रही है। उम्मीद है कि जल्द ही वो पुलिस गिरफ्त में होगा।