वायरल

करतारपुर कॉरिडोर पर बुरे फंसे सिद्धू, हरसिमरत कौर के सवालों ने उड़ा दी है रातों की नींद

केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल लगातार नवजोत सिंह सिद्दू पर हमलावर है । पाक यात्रा, बाजवा को गले लगाना और अब करतारपुर कॉरिडोर मामला । नवजोत सिंह सिद्धू के लिए अपना ही बयान गले की बड़ी हड्डी बनता साबित हो रहा है ।

New Delhi, Sep 19 : नवजोतसिंह सिद्धू के लिए करतारपुर कॉरिडोर मामले पर बयान देना और उसे लेकर विदेश मंत्री से मुलाकात करना भारी पड़ रहा है । अकाली दल की नेता हरसिमतरत कौर सिद्धू को लगातार सवालों के घेरे में लिए हुए हैं । हरसिमरत कौर के सवालों का जवाब भले सिद्धू अपने तरीके से दे रहे हों लेकिन उनके जवाब लोगों के गले से उतरने को तैयार नहीं । सिद्धू को हरसिमरत ने पाकिस्‍तान का नया एजेंट तक करार दे दिया वहीं राहुल गांधी से भी कई सवाल कर डाले ।

देश के जज्‍बातों से खिलवाड़
हरसिमरत कौर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए सिद्धू को आड़े हाथ लिया । उन्‍होने उन पर देश को गुमराह करने का आरोप लगाया । हरसिमरत ने कहा कि जब वो पाकिस्तान से वापस आए थे तभी उन्‍हें काले झंडे दिखाए गए थे । बाजवा को गले लगाकर सिद्धू ने देश की जनता को नाराज किया । बजाय कि वो देश से माफी मांगते उन्‍होने देश के जज्‍बातों से खिलवाड़ किया । करतारपुर कॉरिडोर के बहाने उन्‍होने खूनी को गले लगाने को सही ठहराने की कोशिश की जो सरासर गलत है । कौर ने कहा कि पाकिस्तान की किसी भी सरकार की ओर से अभी तक इस संबंध में कभी कोई बात नहीं कही गई है ।

कांग्रेस, राहुल गांधी से सवाल
हरसिमरत कौर ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में राहुल गांधी से भी कई सवाल किए । उन्होंने कहा कि –  मैं राहुल गांधी से पूछती हूं कि उनकी पार्टी का एक नेता दुश्मन देश में गया। हमारे लोगों को धोखा दिया, सिखों कि भावनाओं के साथ खेला। क्या ये सब राहुल गांधी के आशिर्वाद से हुआ है? क्या सब राहुल गांधी की मर्जी से हुआ है? क्या आप उनके खिलाफ कोई एक्शन लेगें ?

सिद्धू को कहा पाकिस्‍तान का नया एजेंट
हरसिमरत कौर नवजोत सिंह सिद्धू पर इस कदर बरस रहीं थीं कि उन्‍होने नवजोत को पाकिस्तान का एजेंट तक बता डाला । कौर ने कहा कि ठीक है नवजोत, इमरान खान के खास दोस्त हैं, शायद इसलिए पूरी भारतीय क्रिकेट टीम में से बस उन्हीं को न्योता मिला । मुझे लगता है पाकिस्तान को एक नया एजेंट मिल गया है । जो कठपुतली की तरह उनके इशारों पर काम करे । न्‍यौता तो सुनील गावस्‍कर और दूसरे लोगों को भी दिया गया लेकिन कोई नहीं गया ।

सिद्धू की सफाई
वहीं विदेश मंत्रालय द्वारा फटकार लगाए जाने के मामले में नवजोत सिंह सिद्धू ने सफा ई दी थी कि कि उन्होंने करतारपुर साहिब कॉरिडोर को लेकर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मुलाकात कर पाकिस्तान से इसके संबंध में आग्रह करने की गुजारिश की थी । सिद्धू ने कहा, ‘भारत सरकार का फर्ज बनता है कि वह नानक का नाम लेने वाले 10 करोड़ भक्तों के लिए बात रखे। मैंने बात की तो उन्होंने कहा कि मैं ड्राफ्ट बनवा रही हूं और चिट्ठी लिखूंगी। मुझे भारत सरकार से पॉजिटिव प्रतिक्रिया की उम्मीद है। रास्ता उधर है, जगह उधर है, जाना हमें है। इसलिए हमें रिक्वेस्ट करनी चाहिए।’

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago