वायरल

हसीन जहां को लेकर मोहम्मद शमी के पड़ोसी ने किया नया खुलासा, पढकर आप भी रह जाएंगे दंग

मोहम्मद शमी और हसीन जहां ने दो साल तक डेट करने के बाद साल 2014 में निकाह किया था, अब हसीन जहां शमी पर एक्सट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगा रही हैं।

New Delhi, Mar 10 : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने कई गंभीर आरोप लगाये हैं, हसीन जहां द्वारा लगाये गये आरोप के बाद उनके पड़ोसी सकते में हैं। शमी के पड़ोसी मुमताज इस जोड़ी की सलामती की दुआ कर रही हैं, उन्हें समझ ही नहीं आ रहा है कि मिलनसार स्वाभाव और सबकी मदद करने वाली मोहम्मद शमी की पत्नी ऐसे बयान क्यों दे रही हैं ?

2014 में किया था निकाह
आपको बता दें कि मोहम्मद शमी और हसीन जहां ने दो साल तक डेट करने के बाद साल 2014 में निकाह किया था। अब हसीन जहां शमी पर एक्सट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगा रही हैं, साथ ही उन्होने शमी के खिलाफ जो एफआईआर दर्ज कराया है, उसमें उन्होने कई सनसनीखेज और गंभीर आरोप लगाये हैं।

हसीन जहां ने किया था मदद
शमी के घर के पास ही करीब 500 मीटर की दूरी पर मुमताज तांगेवाले रहते हैं, मुमताज बल्लियों के सहारे बनी झोपड़ी में रहते थे। दो महीने पहले जब शमी और उनकी पत्नी गांव आये थे, तो शमी की नजर मुमताज की झोपड़ी पर पड़ी, जिसके बाद उन्होने हसीन जहां को इस बारे में बताया। अगले ही दिन शमी की बेगम मुमताज के परिवार से मिली, उन्होने तुरंत घर बनाने वाले मजदूर बुलाकर मैटेरियल भी मंगवा लिया। हालांकि उन्हें ईंट पसंद नहीं आई, तो दुबारा मंगवाई।

हसीन जहां ने बनवाया घर
मुमताज तांगेवाला के मुताबिक उनका कमरा बनवाने के लिये पूरा पैसा हसीन जहां ने खर्च किया। उस समय शमी की पत्नी करीब 15 दिन तक गांव में रही थी। उनकी निगरानी में ही मुमताज के लिये कमरा तैयार हुआ था, ताकि वो झोपड़ी की जगह आराम से पक्के मकान में रह सकें।

किसी ने बहकाया है
हसीन जहां ने मुमताज से उनका घर पक्का करवाने का वादा किया था, लेकिन अचानक ही ये सब हो गया। मुमताज के मुताबिक हसीन जहां को जरुर किसी ने बहकाया है, नहीं तो वो बेहद मिलनसार स्वाभाव की महिला हैं, वो हमेशा दूसरों की मदद करती हैं, वो खासकर गरीबों का ध्यान रखती हैं, जब भी मिलती हैं, तो हाल-चाल जरुर पूछती हैं।

पति पर लगाये आरोप
आपको बता दें कि हसीन जहां ने अपने पति तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर कई गंभीर आरोप लगाये हैं, उन्होने कई औरतों से संबंध रखने के अलावा पति पर मैच फिक्सिंग का भी आरोप लगाया है। इसके साथ ही उन्होने जो एफआईआर लिखवाया है, उसमें कहा है कि शमी उन्हें उनके छोटे भाई के साथ सोने के लिये कहते थे, जब उन्होने मना कर दिया, तो उन्होने उनके साथ मारपीट की।

नहीं दूंगी तलाक
हसीन जहां ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वो शमी को तलाक नहीं देंगी, बल्कि उन्हें कोर्ट में घसीटेंगी। आपको बता दें हसीन एक मॉडल रही हैं, वो कोलकाता की रहने वाली हैं, जबकि शमी यूपी के लिये लेकिन क्रिकेट वो बंगाल से खेलते थे, जिसकी वजह से दोनों की मुलाकात साल 2012 में हुई थी, दो साल डेट करने के बाद दोनों ने साल 2014 में निकाह कर लिया था। इस जोड़ी की एक बेटी भी है।

शमी ने दी सफाई
पत्नी द्वारा लगाये गये गंभीर आरोप के बाद तेज गेंदबाज सामने आये, उन्होने कहा कि उनके खिलाफ साजिश की जा रही है। ताकि उनका खेल खराब किया जा सके। हालांकि तेज गेंदबाज ने ये नहीं बताया कि आखिर उनकी पत्नी क्यों उनके खिलाफ साजिश करेंगी, या फिर उनके खिलाफ षडयंत्र रचने वालों का साथ देंगी।

बीसीसीआई ने किया कांट्रेक्ट से बाहर
इसी सप्ताह बीसीसीआई ने कांट्रेक्ट लिस्ट जारी कर दी है, जिसमें मोहम्मद शमी को जगह नहीं दी गई। पहले तो बोर्ड के अधिकारी इस पर बात करने से बचते रहे, फिर पीटीआई न्यूज से बात करते हुए एक अधिकारी ने कहा कि उन पर लगे आरोपों की वजह से ही उन्हें कांट्रेक्ट लिस्ट में शामिल नहीं किया है, अगर वो पाक-साफ होकर बाहर निकलते हैं, तो बोर्ड पुनर्विचार कर सकता है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago