हसीन जहां को लेकर मोहम्मद शमी के पड़ोसी ने किया नया खुलासा, पढकर आप भी रह जाएंगे दंग

shami Haseen Jahan

मोहम्मद शमी और हसीन जहां ने दो साल तक डेट करने के बाद साल 2014 में निकाह किया था, अब हसीन जहां शमी पर एक्सट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगा रही हैं।

New Delhi, Mar 10 : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने कई गंभीर आरोप लगाये हैं, हसीन जहां द्वारा लगाये गये आरोप के बाद उनके पड़ोसी सकते में हैं। शमी के पड़ोसी मुमताज इस जोड़ी की सलामती की दुआ कर रही हैं, उन्हें समझ ही नहीं आ रहा है कि मिलनसार स्वाभाव और सबकी मदद करने वाली मोहम्मद शमी की पत्नी ऐसे बयान क्यों दे रही हैं ?

2014 में किया था निकाह
आपको बता दें कि मोहम्मद शमी और हसीन जहां ने दो साल तक डेट करने के बाद साल 2014 में निकाह किया था। shami 2अब हसीन जहां शमी पर एक्सट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगा रही हैं, साथ ही उन्होने शमी के खिलाफ जो एफआईआर दर्ज कराया है, उसमें उन्होने कई सनसनीखेज और गंभीर आरोप लगाये हैं।

हसीन जहां ने किया था मदद
शमी के घर के पास ही करीब 500 मीटर की दूरी पर मुमताज तांगेवाले रहते हैं, मुमताज बल्लियों के सहारे बनी झोपड़ी में रहते थे। shami (1)दो महीने पहले जब शमी और उनकी पत्नी गांव आये थे, तो शमी की नजर मुमताज की झोपड़ी पर पड़ी, जिसके बाद उन्होने हसीन जहां को इस बारे में बताया। अगले ही दिन शमी की बेगम मुमताज के परिवार से मिली, उन्होने तुरंत घर बनाने वाले मजदूर बुलाकर मैटेरियल भी मंगवा लिया। हालांकि उन्हें ईंट पसंद नहीं आई, तो दुबारा मंगवाई।

हसीन जहां ने बनवाया घर
मुमताज तांगेवाला के मुताबिक उनका कमरा बनवाने के लिये पूरा पैसा हसीन जहां ने खर्च किया। उस समय शमी की पत्नी करीब 15 दिन तक गांव में रही थी।Mohammed Shami1 उनकी निगरानी में ही मुमताज के लिये कमरा तैयार हुआ था, ताकि वो झोपड़ी की जगह आराम से पक्के मकान में रह सकें।

किसी ने बहकाया है
हसीन जहां ने मुमताज से उनका घर पक्का करवाने का वादा किया था, लेकिन अचानक ही ये सब हो गया। मुमताज के मुताबिक हसीन जहां को जरुर किसी ने बहकाया है, Haseen Jahanनहीं तो वो बेहद मिलनसार स्वाभाव की महिला हैं, वो हमेशा दूसरों की मदद करती हैं, वो खासकर गरीबों का ध्यान रखती हैं, जब भी मिलती हैं, तो हाल-चाल जरुर पूछती हैं।

पति पर लगाये आरोप
आपको बता दें कि हसीन जहां ने अपने पति तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर कई गंभीर आरोप लगाये हैं, उन्होने कई औरतों से संबंध रखने के अलावा पति पर मैच फिक्सिंग का भी आरोप लगाया है। Mohammed Shami3इसके साथ ही उन्होने जो एफआईआर लिखवाया है, उसमें कहा है कि शमी उन्हें उनके छोटे भाई के साथ सोने के लिये कहते थे, जब उन्होने मना कर दिया, तो उन्होने उनके साथ मारपीट की।

नहीं दूंगी तलाक
हसीन जहां ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वो शमी को तलाक नहीं देंगी, बल्कि उन्हें कोर्ट में घसीटेंगी। आपको बता दें हसीन एक मॉडल रही हैं, Mohammed Shamiवो कोलकाता की रहने वाली हैं, जबकि शमी यूपी के लिये लेकिन क्रिकेट वो बंगाल से खेलते थे, जिसकी वजह से दोनों की मुलाकात साल 2012 में हुई थी, दो साल डेट करने के बाद दोनों ने साल 2014 में निकाह कर लिया था। इस जोड़ी की एक बेटी भी है।

शमी ने दी सफाई
पत्नी द्वारा लगाये गये गंभीर आरोप के बाद तेज गेंदबाज सामने आये, उन्होने कहा कि उनके खिलाफ साजिश की जा रही है। ताकि उनका खेल खराब किया जा सके। shami 3हालांकि तेज गेंदबाज ने ये नहीं बताया कि आखिर उनकी पत्नी क्यों उनके खिलाफ साजिश करेंगी, या फिर उनके खिलाफ षडयंत्र रचने वालों का साथ देंगी।

बीसीसीआई ने किया कांट्रेक्ट से बाहर
इसी सप्ताह बीसीसीआई ने कांट्रेक्ट लिस्ट जारी कर दी है, जिसमें मोहम्मद शमी को जगह नहीं दी गई। पहले तो बोर्ड के अधिकारी इस पर बात करने से बचते रहे, BCCI Logoफिर पीटीआई न्यूज से बात करते हुए एक अधिकारी ने कहा कि उन पर लगे आरोपों की वजह से ही उन्हें कांट्रेक्ट लिस्ट में शामिल नहीं किया है, अगर वो पाक-साफ होकर बाहर निकलते हैं, तो बोर्ड पुनर्विचार कर सकता है।