वायरल

नपुंसक बता पत्नी लेना चाहती थी तलाक, पति ने की ऐसी हरकत कि पहुंच गया हवालात

महिला इंस्पेक्टर ने बताया कि दोनों के परिजनों ने उन्हें समझाने-बुझाने की कोशिश की, लेकिन पत्नी अनुषा अपने पति के साथ वापस जाने के लिये राजी नहीं हुई।

New Delhi, Jul 31 : चेन्नई में एक ऐसी अनोखी घटना हुई है, जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल यहां एक पत्नी ने पति से तलाक के लिये नपुंसकता को आधार बनाया, और मामले को कोर्ट ले गई। पति की मर्दानगी पर जब सवाल उठा, तो उस शख्स ने ऐसा कदम उठाया कि सीधे जेल पहुंच गया। उसने किसी दूसरी महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए वीडियो बनाया और उसे अपने ससुर को भेज दिया।

क्या है मामला ?
रिपोर्ट के अनुसार मामला हैदराबाद के लाल बहादुर नगर का है, यहां रहने वाले विबावसु नाम के शख्स की शादी मुतामिज नगर की रहने वाली अनुषा के साथ दो साल पहले 2016 में हुई थी। पुलिस ने बताया कि शादी के बाद दोनों पंद्रह दिन साथ रहे, फिर किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया और अनुषा अपने मम्मी-पापा के पास वापस चली गई। इसके बाद वो पति के पास आने के लिये तैयार नहीं है।

परिवार ने मामला सुलझाने की कोशिश की
एमकेबी नगर ऑल वीमेन पुलिस की इंस्पेक्टर डी चित्रा ने मामले में बताया कि शादी के तुरंत बाद ही पति-पत्नी में झगड़े होने लगे थे, किसी तरह अनुषा ने ससुराल में 15 दिन बिताये, फिर मम्मी-पापा के पास चली आई, वो दुबारा अपने ससुराल जाने के लिये राजी नहीं हुई, हालांकि दोनों परिवारों ने मामले को सुलझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन विबावसु और अनुषा सुलह के लिये राजी नहीं हुए।

तलाक की अर्जी
महिला इंस्पेक्टर ने बताया कि दोनों के परिजनों ने उन्हें समझाने-बुझाने की कोशिश की, लेकिन अनुषा अपने पति के साथ वापस जाने के लिये राजी नहीं हुई, अनुषा ने फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दे दी, अपनी अर्जी में अनुषा ने कहा कि उसका पति नपुंसक है, इसलिये वो उनके साथ नहीं रहना चाहती है।

नपुंसक बताकर मांगा तलाक
अनुषा ने फैमिली कोर्ट में विबावसु से तलाक लेने के लिये केस दायर किया, उसने तलाक का ग्राउंड पति को नपुंसक होना बताया। जब उसके पति को इस बात की जानकारी हुई, तो वो नाराज हो गया। उसने पत्नी द्वारा लगाये गये आरोप को झूठा साबित करने के लिये एक महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाये, और उसका पूरा वीडियो शूट किया, महिला इंस्पेक्टर ने बताया कि संबंध बनाने के दौरान विबावसु और उस महिला के साथ कमरे में एक और व्यक्ति था, जो वीडियो शूट कर रहा था।

पत्नी और ससुर को भेजा वीडियो क्लिप
विबावसु ने 5 मिनट का ये वीडियो बनाया और उसे चेन्नई में रह रहे अनुषा, उनके पिता और चाची को भेज दिया। उन लोगों ने तुरंत इस हरकत के लिये उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत की। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उसने कहा कि पत्नी गलत आरोप लगा रही थी, इस वजह से उसने ऐसा किया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईटी एक्ट समेत आईपीसी की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर जेल भेज दिया है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago