वायरल

शादी की योजना को लेकर राहुल गांधी से पूछा गया सवाल, कहा ‘हो चुकी है मेरी शादी’

राहुल गांधी ने ये बातें संपादकों के साथ बातचीत में कही, दो दिवसीय हैदराबाद दौरे के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मोदी 2019 में प्रधानमंत्री नहीं बन पाएंगे।

New Delhi, Aug 14 : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मोदी सरकार पर लगातार हमलावर हैं, सोमवार को उन्होने सरकार पर हमला करते हुए कहा कि राफेल सौदे पर उनके और मोदी जी के बीच एक आमने-सामने की बहस करा दी जाए, अब उनके पर्सनल लाइफ को लेकर सवाल किया गया, तो फिर उन्होने खुलकर इन बातों का जबाव दिया है। दरअसल उनसे पूछा गया कि उनकी शादी को लेकर क्या योजना है, इसके जबाव में 48 वर्षीय कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि उन्होने पार्टी के साथ विवाह किया है।

संपादकों के साथ बातचीत में की टिप्पणी
राहुल गांधी ने ये बातें संपादकों के साथ बातचीत में कही, दो दिवसीय हैदराबाद दौरे के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मोदी 2019 में प्रधानमंत्री नहीं बन पाएंगे, उन्होने पूर्वानुमान लगाते हुए कहा कि बीजेपी 2019 में 230 सीटों तक भी नहीं पहुंच पाएगी, जिसकी वजह से मोदी जी दुबारा प्रधानमंत्री नहीं बन पाएंगे, इसके साथ ही उन्होने ये भी कहा कि यूपी और बिहार में बीजेपी गैर-भाजपाई दलों के साथ गठबंधन नहीं करने की प्रारंभिक रुर से बात जाहिर कर चुका है।

पीएम उम्मीदवार वाले सवाल को टाल गये
कांग्रेस और गैर बीजेपी दलों के बहुमत पाने की स्थिति में कौन होगा अगला प्रधानमंत्री के सवाल को राहुल गांधी टाल गये, उन्होने कहा कि वो इस पर अभी काम कर रहे हैं, इसके साथ ही उन्होने ये भी कहा कि पार्टी की राज्य ईकाईयां समान विचारधारा वाली पार्टियों के साथ गठबंधन करने के लिये मुक्त है, अगर हमारी विचारधारा वाली पार्टियां हमारे साथ मिलकर चुनाव लड़ना चाहती है, तो आए हम स्वागत करते हैं। इसके साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष ने विश्वास जताया कि तेलंगाना में कांग्रेस सत्ता पर काबिज होगी।

देश में बढ रही है असहिष्णुता
आंध्र प्रदेश के बारे में पूछे जाने पर राहुल गांधी ने कहा कि पार्टी लगातार इस प्रदेश में अपनी स्थिति सुधार रही है, साल 2014 के चुनाव में यहां कांग्रेस का हाथ खाली रख गया था, लेकिन अब पार्टी फिर से यहां खड़ी हो रही है। इसके साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष ने देश में बढती असहिष्णुता के खिलाफ भी अपनी आवाज बुलंद की, उन्होने कहा कि आज देश में अल्पसंख्यक सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं।

रोजगार के मुद्दे पर सरकार को घेरा
विपक्ष लगातार रोजगार के मुद्दे पर सरकार को घेर रही है, राहुल गांधी ने किसानों की समस्याओं और बेरोजगारों को रोजगार मुहैया कराने को लेकर सरकार से आह्वान किया, कांग्रेस अध्यक्ष ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी जी सलाना दो करोड़ लोगों को रोजगार देने के अपने वायदे में विफल रहे हैं, चीन 24 घंटे में 50 हजार लोगों को रोजगार देता है, जबकि भारत इसी अवधि में सिर्फ 458 लोगों को रोजगार दे पाता है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago