वायरल

आईएएस टॉपर की लव स्टोरी, सुबह मिले और शाम तक हो गया प्यार

आईएएस टॉपर टीना डाबी ने ट्विटर पर जानकारी दी कि अतहर के साथ उनकी शादी जयपुर में पिछले महीने 20 मार्च को हो चुकी है।

New Delhi, Apr 10 : 2015 आईएएस टॉपर टीना डाबी अपनी प्रेम कहानी को लेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं। टीना ने अब अपनी लव स्टोरी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होने बताया है कि अतहर के साथ उनकी शादी पहले ही हो चुकी है, जी हां, टीना के ट्वीट किया है कि कहां और कब अतहर के साथ उनकी शादी हुई थी ? अब शादी के बाद दोनों ने जश्न मनाने का फैसला लिया है, जो किया जा रहा है।

कब और कहां हुई शादी
आईएएस टॉपर टीना डाबी ने ट्विटर पर जानकारी दी कि अतहर के साथ उनकी शादी जयपुर में पिछले महीने 20 मार्च को हो चुकी है। दोनों ने जयपुर में कुछ रिश्तेदारों और दोस्तों की मौजूदगी में कोर्ट मैरिज की। फिर दोनों ने शादी समारोह का जश्न मनाने को लेकर योजना बनाई। कश्मीर में शादी समारोह का जश्न तो समाप्त हो चुका है, लेकिन आने वाले 14 अप्रैल को दिल्ली में दूसरा समारोह होगा।

7 अप्रैल को शादी
टीना डाबी के इस खुलासे के बाद यकीनन कई लोग हैरान हैं, क्योंकि अतहर आमिर उल शफी खान और टीना की शादी शनिवार 7 अप्रैल को कश्मीर के पहलगाम में हुई। टीना के परिवार के लोग भी पहलगाम आये हुए थे। शादी के बाद दोनों परिवार अनंतनाग स्थित अतहर आमिर के पैतृक गांव देवेपोरा भी गये। जहां पर तमाम रिश्तेदारों और दोस्तों के लिये पार्टी का आयोजन किया गया।

14 अप्रैल को दिल्ली में रिसेप्शन
कश्मीर में जश्न हो जाने के बाद अब 14 अप्रैल को दिल्ली में ये जोड़ा एक बार फिर अपनी शादी का जश्न मनाएंगे। आपको बता दें कि अतहर आमिर कश्मीर के अनंतनाग के रहने वाले हैं, तो टीना डाबी दिल्ली की। इसलिये शादी के बाद दोनों ही जगह पर रिसेप्शन का आयोजन किया गया, ताकि उनके रिश्तेदार और दोस्त इन पार्टी में शामिल हो सकें।

पहली नजर में प्यार
टीना और अतहर ने खूबसूरत टूरिस्ट डेस्टिनेशन पहलगाम में शादी की, इंडिया टुडे की एक खबर के अनुसार टीना ने कहा कि पहली बार वो आमिर से मसूरी के लाल बहादुर शास्त्री नेशनल एकेडमी में मिले। दोनों की सुबह मुलाकात हुई, शाम तक अतहर आमिर उनके घर के दरवाजे पर थे। उनके लिये पहली नजर में प्यार हो गया था।

दोनों हैं आईएएस टॉपर
दोनों ने साल 2015 में यूपीएससी का पेपर साथ दिये थे, परीक्षा में टीना डाबी टॉपर थी, तो दूसरे पोजीशन पर अतहर आमिर थे। फिर दोनों साल 2015 से ही एक-दूसरे के साथ हैं। टीना और आमिर शुरु से ही अपने रिश्ते को लेकर काफी खुले विचारों के रहे हैं, दोनों ने कभी भी कुछ छुपाने की कोशिश नहीं की। वो अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं।

लव जेहाद का नाम
हालांकि दो आईएएस टॉपर के रिश्ते को कुछ लोगों के विरोध का भी सामना करना पड़ रहा है। दरअसल आमिर मुस्लिम हैं और टीना हिंदू, इसी वजह से कुछ हिंदू संगठनों ने इसे लव जेहाद का नाम दिया। 24 साल की टीना राजस्थान कैडर की ऑफिसर हैं, फिलहाल उनकी पोस्टिंग अजमेर में है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago